गोवा में करि अनोखी लड़की की चुदाई

आज से 2 साल पहले मै गोवा गया था और यह कहानी वही की होने वाली है। यु तो मै बहुत ही शरीफ किसम का आदमी हु पर गोवा जाने के नाम से मै और मेरे सभी दोस्त बहुत उत्सुक थे। 

गोवा पहुंचने के बाद हम सभी लोगो ने एक होटल बुक किआ और ठहरने के लिए किराया जमा किआ। सभी दोस्तों से अच्छे से मजा किआ और आज हमें गोवा में एक दिन भी हो गया था। 

अगली सुबह में थोड़ी देर से उठा और जब तक मै उठा मेरे दोस्त निचे पहुंच चुके थे और खाना खा रहे थे। मै भी अब उनके साथ ही बैठ गया और मेने देखा की वही पर बैठी हुई एक अजीब सी लड़की से मेरे दोस्त मजाक कर रहे थे। 

वह लड़की भी मेरे दोस्त से खूब हस्ते हुए बाते कर यही थी और मेरे दोस्त समझ रहे थे की वह लड़की आज की उनकी हवस भुजा ही देगी। सब लोगो ने अब खाना खा लिआ पर मै अभी तक नहाया नहीं था। 

सभी दोस्तों से प्लान बनाया की वह बाहर घूमने के लिए जा रहे है और जब मै तैयार हो जायु मै भी उनके साथ आ जायु। अब दोस्तों को बाहर छोड़ कर मै अंदर आए गया और मेने दोस्तों से लिए पैसे खाने के लिए दे दिए। 

अब मेने देखा की वह लड़की जो मेरे दोस्तों से बात कर रही थी मेरी तरफ ही देख रही थी। मेने जैसे ही उसकी तरफ देखा उसने मुझे देखते हुए एक प्यारी सी हसी दी और मुझे हेलो कहा। 

मौसी को पहुंचाया चुदाई के चरम तक

लड़की आ गयी मेरे कमरे में 

अब वह लड़की मेरे पास आयी और मुझ में दिलचस्पी दिखने लगी। शुरू में तो मुझे लगा की वह लड़की एक चोर है और मेरे दोस्तों के जाने के बाद मेरे पैसे मुझ से लेना चाहती है। 

पर अब कुछ देर लड़की से बात करने के बाद उसने मुझे बताया की उसने मुझे सभी लड़को से अलग क्युकी मै उसकी तरफ बहुत ही कम देख रहा था और बाकिओ लड़को की तरह बाते नहीं कर रहा था। 

ऐसे ही बाते करते हुए मै और वह लड़की मेरे कमरे तक आ गए और मेने उसे अलविदा कहते हुए कहा की मै अब नहाने जा रहा हु और कुछ देर बाद ही वापस आयूंगा क्युकी मुझे दोस्त के साथ भी जाना है। 

अब उस लड़की ने मुझे रोका और कुछ देर बाद सोचते हुए कहा की क्या वह भी मेरे बाथरूम में नाहा सकती है क्युकी उसके बाथरूम में पानी बहुत ही धीरे आ रहा है। 

यह बात मुझे बहुत ही अजीब लगी पर उसकी नजरो में देखते हुए मेने समझा की वह सच बोल रही है। मेने उसे अंदर आने दिआ और अब मेने अपने कपडे उठाते हुए बाथरूम की और अपने कदम बढ़ाये। 

जैसे ही मेने बाथरूम का दरवाजा खोला उस लड़की ने अपने भी कपडे खोलने शुरू कर दिए। यह देख मै बहुत ही हैरान था और देखते ही देखते उस लड़की ने अपनी टीशर्ट निकाल दी पर अब मेने उसे रोका। 

आंटी की ढीली चुत की भुजाइ लंड की प्यास 

लड़की ने किआ मेरे साथ बाथरूम में सेक्स 

अब लड़की ने मेरी तरफ देखा और कहा की उसे भी अभी नहाना है वह ज्यादा इन्तजार नहीं कर सकती है इसलिए वह मेरे साथ ही नाहा लेगी। मै इससे पहले कुछ कहता वह उठी और मेरे साथ अंदर आ गई। 

 अब उसने मुझे कहा की मै शावर चालू कर दू और मेने शावर भी चला दिआ। पर अब लड़की ने कहा की क्या मै तौलिए पेहेन कर ही नहाने वाला हु। मुझे थोड़ी शर्म आ रही थी पर उसक लड़की ने झटके से मेरा तोलिआ खींचा और मुझे भी अपनी बाहो ले लिआ। 

उसका शरीर बहुत ही ज्यादा गरम था और उसके मोठे बूब्स जैसे ही मेरे जिस्म पर लगे मेरा लंड एकदम खड़ा हो गया। अब उस अजीब लड़की ने अपने सारे कपडे निकाल दिए और निचे बैठ गयी। 

उसके मेरा लंड पकड़ा और जोर जोर से चूसना शुरू कर दिआ जिसे वह बहुत ही ज्यादा सख्त और मोटा हो गया। लड़की पूरी नंगी हो चुकी थी और अब वह सीधी हुई और अपनी टांग ऊपर उठके कड़ी हो गयी और मुझे बुलाया। 

मै भी अब हवस से भरा हुआ था और मेने अपने लंड चुत के छेद पर रखा और उसकी चुत मारना शुरू कर दिआ। ऊपर से पानी हम दोनों के नंगे बदनो को भीगा रहा था और निचे मेरा लंड उसकी चुत पेला जा रहा था। 

ऐसे ही यह चुदाई काफी देर तक चलती रही और वह लड़की भी हाफति हुई अपनी चुत की चुदाई का मजा लेती रही। और कुछ देर के बाद मेरे लंड से एक जोर की धार आयी और मेने वीर्य उसकी चुत से बाहर निकाल दिआ। 

Leave a Comment