इलाके की सबसे सुन्दर लड़की की चुदाई करि 

मेरे इलाके में एक बहुत ही ज्यादा सुन्दर दिखने वाली लड़की रहती थी जिसका नाम मधु था। वह दिखने में इतनी सुन्दर थी की दूर दूर से लड़के भी उसके दीवाने थे और उसे पटाने की कोशिश करते रहते थे। 

मै भी मधु का दीवाना हो चूका था पर इतने लड़को के रहते मेरा नंबर बहुत ही पीछे था और ना ही मेरे पास इतना पैसा था जिससे मै उसे पटा सकू। पर अब एक दिन मेरी किस्मत चकम ही गयी। 

तो बात कुछ यु हुई की मै अपने घर से काफी दूर घूम रहा था और मेरे दोस्तो के साथ था। पर अब अचानक मेरी नजर एक कोने में पड़ी  जहा पर मेने देखा की मधु कुछ लड़को से पैसा ले रही थी। 

पर अब जैसे ही मधु ने मुझे देखा वह मुझसे छुपने लग गयी। और कुछ  ही देर बाअद वह एक कार में बेथ कर आयी और हमारे सामने से जल्दी से निकल गयी। अब मेने सोचा की क्यों ना इस बारे में जाना जाये। 

अब मेने अपने दोस्तों को एक जगह रुकने के लिए कहा और जहा पर मधु कड़ी हुई थी जहा जाकर कुछ लोगो से पूछा की मधु को वह कैसे जानते है और मधु वह पर क्या कर रही थी जिसके उसे पैसे मिले थे। 

अब उन्ही में से एक लड़के ने मुझे बताया की मधु एक धंधे वाली लड़की है जो की चुदाई करवाने के लिए यहाँ पर अति है और वह काम वो काफी महीनो से कर रही है। 

अब यह सुनकर मै बहुत ही ज्यादा चौक गया था क्युकी मधु जैसी  सुन्दर लड़की ऐसा काम भी कर सकती है यह मेने आजतक सोचा भी नहीं था। पर अब मेरे दिल में मधु के लिए इजात ख़तम हो गयी थी। 

बस में पटाई लड़की और उसे गांव में चोदा – 2

 इलाके की लड़की को पकड़ा 

अब अपने घर जाकर मेने देखा की जब भी मधु मेरे सामने आयति थी वह मुझ से नजरे चुराने लगी थी। अब एक दिन जब वह मेरे सामने रस्ते में थी मेने उसे रोक लिआ और कहा की वह ऐसा क्यों कर रही है। 

मेरे इतना कहते ही वह मेरी बात को समझ गयी थी।  मधु ने अब मुझे बहुत ही ज्यादा डरते हुए कहा की मै यह बात किसी से भी ना कहा और वह अपने घर  रही है। 

अब मेने उसकी इतनी बात सुनकर उसे कुछ भी नहीं कहा और अब मधु ने मुझे बोला की अगर मै यह बात किसी से भी ना कहु तो वह मुझे फ्री में एक समय का साथ दे देगी। 

मुझे कुछ समझ नहीं आया पर अब उसने दुबारा मुझसे कहा की मै अपना मुह्ह इलाके में बंद रखु और समय समय पर वह मुझसे खुश करती रहेगी। मै उसकी यह बात समझ गया और मेने उसकी बाकि बातो में अब हां भर दी। 

उसकी यह बात अब मेरे  दिमाग में घूमे जा रही थी और अब इस बात को काफी दिन हो चुके थे। अब मुझे मधु के ही सपने आये जा रहे थे और सपनो मे भी मेरी हवस मुझे सोने नहीं दे रही थी। 

कुछ दिन बाद अब मेने मधु को फोन किआ और उसे कहा की मुझे उससे मिलना है और इसका मतलब भी वह बहुत ही जल्दी समझ गयी। उसने मुझे कहा की इलाके से काफी दूर एक होटल है मै उसे वह मिल सकता हु। 

आंटी निकली हवस से भरी हुई औरत 

इलाके की रंडी की चुदाई फ्री में 

होटल जाकर अब मै मधु से मिला और हम दोनों एक कमरे में चले गए। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा था की मधु जैसी सुन्दर लड़की मेरे साथ कमरे में अकेली थी। 

अब बिना देर करते  हुए मधु ने अगले ही पल अपने सूट को ऊपर करके निकल दिआ जिसके बाद वह बस अपनी ब्रा में थी। उसके मोटे मोठे बूब्स मेरी आँखों के सामने थे और अब अगले ही पल मधु मेरे ऊपर आकर बैठ गयी। 

 कुछ देर बाद अब हम दोनों ने एक दूसरे को किस करना शुरू कर दिआ था और मेरे हाथ भी बढ़ी के चुचे को मसले जा रहे थे। मधु के जिस्म से बहुत ही ज्यादा अछि खुशबु आ रही थी और मुझे उसे चूमने में काफी मजा आ रहा था। 

अब मधु ने अपनी ब्रा को भी निकाल दिआ और मधु के बूब्स की निप्पलों को मै चूसने लगा। मधु भी अब हवस से भर चुकी थी और मधु ने अब मेरे कपड़ो को भी निकाल दिआ। 

मधु अब मेरे लंड को निकाल कर मसले जा रही थी जो की पहले से ही खड़ा हो चूका था। मेरे लंड को पूरा खड़ा  करने के बाद अब मधु ने अपनी सलवार को निकाल दिआ और पैंटी उतर कर पूरी नंगी हो गयी। 

अब उसने मेरे लंड को बहुत ही प्यार से अपनी चुत में लिया और उसपर चढ़कर कूदने लग गयी। आह आह करते हुए वह मेरे लंड की सवारी कर रही थी जिससे मुझे चुदाई का पूरा मजा मिल रहा था। 

निचे से मै  भी अपने लंड को उसकी चुत में धकेल रहा था और काफी देर की चुदाई के बाद अब मेरे लंड से पानी भी निकलने ही वाला था। मेने अब मधु से कहा की मेरा माल निकलने वाला है और वह जल्दी से मेरे लंड से उतर गयी। 

उसने अब चुसाई करते हुए मेरे लंड से माल एक ही बार में निकाल दिआ और मेरे पास ही लेट गयी। कुछ देर चुप रहने के बाद हमने काफी बाते करि और दुबारा लंड खड़े होने के बाद मधु ने अपनी चुत मुझसे कई बार चुदवायी। 

Leave a Comment