बाप बेटी ने भुझायी एक दूसरे की हवस की प्यास

यह घटना मेने अपनी आँखों से देखि है जो मै आपको आज सुनाने जा रहा हु। यह कहानी एक बाप और उसकी बेटी की जिन्होंने हवस में आके कर दिआ एक दूसरे के साथ कर लिआ जोरदार सेक्स। 

गर्मिओ का मौसम चल रहा था बाप हमेशा की तरह अपनी कुर्सी पर बैठा हुआ था। बेटी दिखने में बहुत  सेक्सी थी जिसे देख बाप का लंड हमेशा खाद अहो जाया करता था। 

माँ उम्र में कुछ ज्यादा ही बड़ी थी इसलिए बाप उसके साथ सेक्स नहीं कर पाता था। यह बात बेटी को भी पता थी और बाप को इस हालत में देख बेटी को भी अपनी हवस मिटाने का बहाना मिल गया था। 

अब बेटी ने बाप के साथ सेक्स करने के लिए प्लान बनाया और जैसे ही बाप सो गया बेटी उसके कमरे में चली गयी। बेटी ने अब धीरे धीरे अपने कपडे निकाल दिए और गर्मी का हवाला देते हुए वही बैठ गयी। 

बाप ने जैसे ही बेटी को देखा वह हवस से भर गया पर बाप होने के नाते उसने बेटी से कहा की वह ऐसे वह क्यों बैठी हुई है। बेटी ने बाप से कहा की गर्मी से कारण वह आज पूरा दिन सिर्फ ब्रा और पैंटी ने ही रहेगी। 

यह सुन बाप भी चुप हो गया और वापस से सो गया। बाप के सोने के बाद बेटी ने अपनी ब्रा भी निकाल के फेक दी और ऊपर से पूरी नंगी हो गयी। अब बेटी ने कुछ देर बाद अपनी चुत को मसलना शुरू कर दिए जिससे वह गरम होने लगी। 

लड़की दोस्त ने चुदवाई अपनी चुत और मरवाई गांड

बेटी ने बाप को दिआ चुत मसलने का मौका

अब बेटी की आहे सुन बाप की भी नींद खुल गयी और बाप ने बेटी से पूछा की वह वैसा क्यों कर रही है। बेटी ने बाप को बताया की उसकी चुत में आज बहुत तेज खुजली हो रही है इसलिए वह उसे मसल रही है। 

अब बेटी ने ऐसा कहने के बाद चुत रगड़ना चालु किआ और कुछ देर बाद बाप से कहा की अगर उसका बाप उसकी चुत मसालेगा तो उसे और भी अछा लगेगा। बाप भी गरम हो चला था और बाप का लंड भी अभी खड़ा था। 

अब बाप बिस्तर से उठा और बेटी की चुत पर हाथ रखते हुए उसे रगड़ने लगा। बेटी तेज तेज आहे ले रही थी और चुत मसलवा रही थी। कुछ देर बाद बेटी ने अब बाप का लंड हाथ से हिलाना शुरू कर दिआ। 

जीजा के साथ शादी के अगले दिन किआ साली ने सेक्स

बाप और बेटी ने किआ हवस को पूरा 

अब बेटी बाप का लंड जोर जोर से हिला रही थी और बाप की भी हवस जाग चुकी थी। बाप अपनी बेटी की चुदाई के लिए अब राजी हो गया था और बेटी भी अपनी हवस को शांत करना चाहती थी। 

अब बेटी बिस्तर पर अपनी दोनों टाँगे खोल कर लेट गयी और चुत को थूक लगाके रगड़ने लगी। अब बाप ने बेटी की टांगो के बिच आते हुए बेटी की चुत पर अपना लंड रखा और अंदर घुसाना शुरू किआ। 

बेटी की थोड़ा सा दर्द हुआ पर बाद में बेटी ने बाप का लंड चुत में ले लिआ। अब  बाप अपनी बेटी की चुत पर लंड जोर जोर से घुसाने लगा और बेटी की चुत मारने लगा। 

बाप बेटी की चुत में अपना लंड और भी ज्यादा गहराई में देते हुए चुदाई किये जा रहा था और बेटी भी आह्ह्ह्ह आह्ह्ह्हह करती हुई होनी चुत की चुदाई का मजा ले रही थी। 

बेटी की चुत से अपन पानी निकलने लगा था पर बाप अपनी बेटी की चुत की चुदाई रुके बिना किये जा रहा था। बेटी की साँसे फूलने लगी थी और चुत की रगड़ाई होने से बेटी और भी ज्यादा कामुक हो गयी थी। 

अब बेटी की चुत से पानी निकलने वाला था और बेटी जोर जोर से हाफ रही थी और चुदाई करवा रही थी। बेटी की चुत में अब जोर से खुजली होना शुरू हो गयी और चुदाई के साथ बेटी अपनी चुत जोर जोर से रगड़ने लगी। 

बेटी की चुत  से अब जोर की पानी की धार निकल गयी और बाप के लंड से भी कुछ ही देर बाप वीर्य निकल गया जो उसने बेटी की चुत  से बाहर निकाल दिआ। आज बेटी और बाप की हवस शांत हो चुकी थी और बेटी की चुत की गरमी भी ठंडी हो चली थी। 

आगे भी ऐसे ही बेटी ने अपनी चुत में बाप का लंड लिआ और बाप को चरमसुख का मजा दिआ। 

Leave a Comment