बाप और बेटी की सुहागरात – बाप ने हवस ने आकर अपनी बेटी चोदी 

यह बात मेरे ही सामने वाले घर में रहने वाली एक लड़की ने मुझे बताई थी। उसका बाप बहुत ही हवस से भरा हुआ रहता था। लड़की की मम्मी की मोत को भी अब 1 साल हो गया था।  बाप अकेला बहुत परेशान सा रहता था और किसी से भी बात नहीं करता था। 

धीरे धीरे बाप को अपनी बेटी का शरीर आकर्षक लगने लग गया और उसकी हवस जागने लग गयी। धीरे धीरे बाप की नियत बिगड़ती ही जा रही थी पर वह अपनी बेटी की चुदाई सीधा नहीं कर सकता था। 

उसके अपनी बेटी को चोदने के लिए कई बार प्रयास किआ पर वह हमेशा नाकाम रहा। अब बात की बैचेनी बढ़ने लगी और वह और भी परेशान रहने लगा। बेटी को अब सब कुछ समझ आ गया था की उसके बाप की हवस उस पर काबू कर चुकी है। 

बेटी भी काफी जवान थी और अपने बॉयफ्रेंड से चुदाई करवा चुकी थी। बेटी को अपने बाप के ऊपर तरस आने लगा था और वह उसकी मदद भी करना चाहती थी। पर बेटी भी अपनी चुदाई करने के लिए सीधा बाप से नहीं कह सकती थी। 

अब गर्मिया आ गयी और उनके घर में एक ही कूलर था जो एक कमरे में लगाकर सभी सोया करते थे। बेटी को यह मौका सही लगा अपने बाप की हवस को शांत करने का। रात के कुछ 2 बज रहे थे की बेटी की आंख खुल गयी। 

अपनी ऑफिस की बॉस को चुदाई का मजा देकर पाया प्रमोशन

बेटी ने अपने बाप को दिआ चुदाई करने का मौका 

बाप अपने बिस्तर पर सोया हुआ था जो की कूलर के ठीक सामने लगा हुआ था। अब बेटी ने अपनी ब्रा निकाल कर फेक दी और सिर्फ टीशर्ट में ही बाप के बिस्तर पर जेक ले गयी। बाप ने बेटी को देखा तो वह उठने लगा। 

बेटी ने बाप को सोने का लिए कह दिआ और खुद भी अपने बाप के पास सो गयी। अब धीरे धीरे बेटी ने अपने बाप के लंड से अपनी गांड लगाना शुरू कर दी। और हर मर्द की तरह बाप का लंड भी खड़ा हो गया। 

बाप को यह अच्छा लग रहा था पर बेटी के लिए हवस देख वह थोड़ा झिझक रहा था। अब बेटी ने अपनी गांड को बाप के लंड पर धसा दिआ और बाप का लंड पूरा खड़ा हो गया और बेटी की सलवार में घुसने लगा। 

अब बाप को मजा आने लगा और वह अपनी बेटी की सलवार में लंड डालता हुआ उसे अंदर घुसाने लगा। लंड अब चूत तक पहुंच गया पर सलवार अभी भी नहीं उतरी थी। बाप कुछ कर भी नहीं सकता था और अब बेटी ने अपने बाप से कहा की आज बहुत ही ज्यादा गर्मी है। 

बाप ने भी बेटी की बात में हां मिला दी। बेटी ने कहा की वह अपने कपडे अब निकालना चाहती है क्युकी उसे बहुत ही घुटन हो रही है। बेटी ने अपनी टीशर्ट ऊपर करते हुए निकाल दी और सलवार भी खोलकर निचे गिरा दी। 

अब बेटी अपने बाप को चुदाई का पूरा मौका दे चुकी थी। बाप ने अब अपना लंड बेटी की पैंटी के साइड से चूत तक पहुचाना शुरू कर दिआ जिससे बेटी भी गरम होने लगी और अपनी बूब्स को दबाने लगी। 

दो बहनो को एक ही साथ चोदा – पोर्न, हवस और सेक्स की कहानी 

बाप का लंड लिआ बेटी ने और मजे से चुदवाया 

बाप ने अब अपने एक हाथ बेटी के बूब्स पे रखा और बूब्स को मसलने लगा। अब बाप भूल चूका था की वह उसकी बेटी है जो उसके सामने नंगी पड़ी है। बाप ने अपनी बेटी की चुचिओ को अब चूसना शुरू कर दिआ जिससे बेटी भी कामुक हो गयी। 

बेटी अपने जिस्म को चटवाये जा रही थी जिससे उसे बहुत मजा आ रहा था। अब बेटी ने अपनी पैंटी खुद ही उतार दी और बाप के सामने टाँगे खोलकर लेट गयी। बाप को भी मौका मिल चूका था जिसका उसे इन्तजार था। 

बाप ने अपना लंड हिलाते हुए उसे बेटी की चूत  के मुह्ह पर रख दिआ। बेटी की सांसे फूलने लगी और बाप ने एक ही झटके में अपना लंड बेटी की चूत में घुसा डाला। बेटी की चुदाई अब बाप ने शुरू कर दी और जोर जोर के धक्के मारने लगा। 

बेटी भी अपने बाप को खुश देख खुश थी और लंड का मजा भी प्यार से ले रही थी। बाप जोर जोर से अपनी बेटी की चूत में लंड से धक्के मारे जा रहा था और बेटी भी अपनी चुदाई कराते हुए आआह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह कर रही थी। 

बेटी की चूत लाल हो गयी थी पर बाप अभी भी अपना लंड चूत में दिए जा रहा था। बेटी की चूत में खुजली होना शुरू हो गयी और वह अपनी चूत को हाथ से मसलने लगी। अपनी चूत के दाने को मसलते हुए बेटी करहा रही थी। 

बाप का लंड भी अब पानी छोड़ने ही वाला था आप मस्त अपनी बेटी की चूत मार रहा था। तभी बाप का लंड अकड़ने लगा और उसने अपना सारा वीर्य बेटी की चूत से बाहर गिरा दिआ। आगे भी बेटी ने अपने बाप को चुदाई के कई मोके दिए जिससे वह खुश रह सके। 

Leave a Comment