भाभी की भीगी जवानी को रख के चोदा

भाभी जवानी का मै शुरू से ही दीवाना था और भाभी भी मुझ से सही से मजाक किआ करती थी। भाभी का शरीर देख मै भी कई बार मुठिआ मार चूका था और भाभी के बूब्स इतने मोटे थे की उनसे खेलने को मेरा दिल हमेशा करता था। 

आज भइया ऑफिस गए हुए थे और मेने अपने  ऑफ ले लिआ था। बारिश की वजह से मै ऑफिस नहीं जा पाया था इसलिए मै घर पर ही भाभी के साथ उनके काम में थोड़ा हाथ बता रहा था। 

भाभी ऊपर वाली मंजिल में कपडे धो रही थी और मै निचे अपने कमरे की सफाई कर रहा था। अब कुछ देर बाद मै भी भाभी से बाते करने के लिए ऊपर ही चला गया और ऊपर जाके मेने देखा की भाभी वह नहीं है। 

अब मै सीधा छत पर गया और देखा की भाभी बारिश में नाहा रही थी और उनका सूट उनके बदन से पूरी तरह से चिपका हुआ था। भाभी को ऐसे देख मेरा तो लंड एकदम ही खड़ा हो गया और भाभी ने अब मुझे भी बारिश में आने को कहा। 

मै भी अब बारिश में नहाने लगा और भाभी को मस्ती करता देख मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा था। अब मै कुछ देर तक भाभी को ऐसे ही देखता रहा और भाभी ने भी मुझे कुछ देर बाद देख लिआ। 

अब भाभी ने मुझे कहा की हम दोनों को अब निचे चला जाना चाहिए क्युकी निचे कपडे भी धूल रहे है और हम दोनों को आगे भी काम करना है। भाभी की बात मानते हुए मै भी उनके साथ निचे चला गया। 

अब भाभी और मै निचे पहुंच गए और हम दोनों के कपडे सारे गीले हो चुके थे। भाभी वही खड़ी अपने सूट का निचे वाला हिस्सा निचोड़ रही थी और मेने भी वही पर अपनी टीशर्ट निकाल दी। 

लंड की दीवनी मेरी बेहेन की कुवारी चुत चुदाई 

भाभी के नंगे जिस्म को देख हो गया पागल

अब भाभी मुझे वैसे देख कुछ देर तक घूरती रही और कुछ ही देर बाद भाभी ने मुझे कहा की मै उन्हें अपने कपडे निकल के दे दू जिससे वह साथ सके साथ ही धूल भी जाए।

मेने वैसे ही किआ और भाभी को अपने कपडे निकाल के दे दिए और शर्म से कोने में तोलिआ लेने के लिए खड़ा हो गया। अब भाभी ने मुझे कहा की मै अपनी नजर उधर कर लू क्युकी वह भी अपने कपडे निकाल कर मशीन में डालना चाहती है। 

मेने अब मुह्ह दूसरी तरफ घुमा लिआ और अब भाभी ने जैसे ही अपने कपडे निकाले मेने उनकी तरफ देखा और उन्हें नंगा देख मै एकदम पागल ही हो गया। भाभी की गांड इतनी मोटी थी जिसमे मेरा लंड जाने को तरस रहा था। 

मेरा लंड पूरा खड़ा हो गया था और अब भाभी ने तोलीअ लपेट कर मुझे कहा की अब मै सीधा हो सकता हु। मै जी ही सीधा हुआ मेरा हाथ मेरे लंड से हट गया और भाभी ने मेरा खड़ा लंड देख लिआ। 

भाभी हसी और मुझे कहा की क्या मेने उन्हें अभी कपडे उतारते देखा है क्या जिससे मेरी यह हालत हो गयी है। मेने भाभी से मना किआ और भाभी ने कहा की अगर ऐसा नहीं है तो मेरा लंड खड़ा क्यों है। 

गोवा में करि अनोखी लड़की की चुदाई

भाभी नंगी हो गयी और कराइ चुदाई 

मेने भाभी से अब सच कहा की मेने उन्हें थोड़ा सा देखा था इसलिए यह खड़ा हो गया है। यह सुन भाभी हसी और कहा की थोड़ा सा देखने से यह हाल है तो पूरा देखने से क्या होगा। 

ऐसे कहते ही भाभी ने कहा की लो अब तुम मुझे पूरा देख लो और इसके बाद भाभी ने अपने कपडे निकाल दिये। भाभी का नंगा बदन देख मेरी गांड फैट गयी थी और मेरा लंड खड़ा हो चला था। 

भाभी ने हस्ते हुए कहा की मेरा उस्ताद तो फिर से बड़ा हो गया है। मै अब ऐसे ही भाभी के पास चला गया और उन्हें अपने गले लगा लिआ जिससे मेरा और उनका नंगा बदन चिपक गया। 

हम दोनों का ही शरीर बहुत ही ज्यादा गरम हो गया था और भाभी भी अब मेरे साथ मेरे प्यार में खो चुकी थी। अब मेने भाभी के बूब्स दबाते हुए उन्हें किस करना शुरू कर दिआ और भाभी भी मेरे होठो का अच्छे से रसपान करने लगी। 

कुछ ही देर बाद भाभी ने झट से मेरा कछा निचे किआ और मेरा लंड हाथ में लेके बैठ गयी और उसे अच्छे से चूस कर खड़ा भी कर दिआ। अब भाभी भी चुदाई के मूड में आ गयी थी और मेने भाभी की चुत पर फेरते हुए उन्हें इशारा किआ। 

भाभी तभी निचे झुकी और पीछे से मेरा लंड अपनी चुत में ले लिआ। एक ही बार में लंड चुत में चला गया और मेने जोर जोर से भाभी की चुत मारना शुरू कर दिआ। भाभी की मेने काफी देर तक चुदाई करि और भाभी ने भी अपनी चुत अच्छे से चुदवाई। 

Leave a Comment