भाई बेहेन और एग्ज़ाम से पहले चुदाई – 2

उसने अपने तने हुए लंड को अंतरा की चुत के दरवाजे पर रख कर सुपारे से उसकी बुर के दाने को रगड़ने लगा। अंतरा के मुँह से जोरदार सिसकरियां निकल रही थीं। 

तभी सोनू ने अपने मूसल जैसे लंड को हल्का सा धक्का दिया, तो उसके लंड का सुपारा भीतर चला गया। अंतरा के मुँह से ज़ोर से मतवाली सिसकारी छूटी उम्म्ह … अहह … हय … ओह … और उसने अपने चूतड़ों को आगे पीछे करना शुरू कर दिया। 

सोनू का लंड धीरे धीरे अंतरा की बुर में एकदम भीतर घुस गया। मुझे अपनी बहन की चुदाई और उसके मजे लेने पर बहुत गुस्सा आ रहा था। अंतरा के मुँह से दर्द और काम से मिश्रित कराह निकल रही थी। 

थोड़ी ही देर बाद वो खुद अपने चूतड़ों को आगे पीछे करने लगी। दूसरे लड़के भी चुप नहीं बैठे थे, वो भी मैदान में कूदने को तैयार थे। एक ने लंड को अंतरा के मुँह के पास जाकर उससे लंड को मुँह में लेकर चूसने को कहा। 

अंतरा फट से उसके लंड को मुँह में ले कर चूसने लगी। उधर सोनू अब फकफ़ाक धक्के लगाते हुए झड़ने को हो रहा था। उसके लंड के गोटे सीधे अंतरा के चूतड़ों पर जा कर ढोलक की तरह ठाप लगा रहे थे। 

चुत की प्यास और लंड की दीवानगी – 1

लंड चूसते हुए खुश थी बेहेन 

मेरी बहन के मुँह से जोरदार सीत्कार निकल रही थी, जैसे उस की लंड से चुदाई में मस्त सीटियां बज रही हों। सोनू अपना लंड पूरा बाहर निकाल कर ज़ोर से धकेलता था, जिससे अंतरा की चीख निकल जाती थी। 

इधर अपनी सगी बहन की चुदाई देख कर मेरा मन कर रहा था कि मैं भी अभी अंतरा को चोद दूँ। आगे अंतरा के मुँह में एक लंड से पूरा भरा हुआ था। तभी सोनू ने आगे हाथ बढ़ा कर अंतरा के मम्मों को पकड़ लिया और ज़ोर ज़ोर से मसलने लगा। 

एकाएक सोनू के धक्कों की रफ्तार बहुत तेज हो गई और उसने अंतरा की चुत में ज़ोर से अपने लंड की पिचकारी छोड़ दी। अंतरा की आंखें मस्ती से मुंद गई थीं। सोनू ने अंतरा चुत को चाट कर साफ कर दिया। 

अब तीसरा लड़का आकाश, जिसका लंड का सर आसमान पर उठा हुआ था, वो आया और अंतरा की चुत में लंड घुसाने लगा। उसने अपने लंड को अंतरा की चूत के दरवाजे पर रखा और एक ज़ोर का धक्का लगा दिया। 

उसका लंड पूरा का पूरा अंतरा की चुत की जड़ में समा गया। अंतरा ज़ोर ज़ोर से आनन्द से सिसकरियां भर रही थी। अब उस लड़के का सुनो, जिसका लंड अंतरा चूस रही थी, उसके मुँह से एकाएक आह की आवाज निकली और उसने अपना गाढ़ा सफेद वीर्य अंतरा के मुँह में छोड़ दिया। 

अंतरा लंड से निकले वीर्य को स्वाद लेकर पीने लगी। फिर भी कुछ माल उसके मुँह से बाहर आकर उसके गालों पर बहने लगा। मुझे समझ आ गया कि मेरी बहन पक्की चुदक्कड़ है। 

उस लंड चुसाने वाले लड़के के हटते ही चौथा लड़का मुन्ना, जिसका लंड सबसे बड़ा था, वो आ गया। उसने तीसरे लड़के की जगह ले ली और अंतरा उसके लंड को चूसने लगी। अब जो लड़का आकाश अंतरा को चोद रहा था, वो पूरी ताक़त से धक्के लगा रहा था। 

उसने अंतरा के गोल गोल चूतड़ों को अपनी मुट्ठी में भर रखे थे। वो पूरी ताकत और वेग से चूत में धक्के लगा रहा था। कुछ देर बाद वो भी झड़ गया और अंतरा की चूत पूरी वीर्य की झील हो गई। 

नौकरी करने वाली को चोदा – 1

फोन में कर ली बेहेन की चुदाई रिकॉर्ड 

चौथे लड़के मुन्ना ने अंतरा के मुँह को आज़ाद कर दिया। उसने अंतरा को बिस्तर पर पीठ के बल लिटा दिया। उसकी टांगें अपने कंधे पर रखीं और फ्रंट फॉर्वर्ड पोज़िशन में लंड को अंतरा की चुत के दरवाजे पर रख दिया। 

इसके बाद उसने एक बड़े ही ज़ोर का धक्का दे मारा। उसका मूसल किस्म का लंड पहले झटके में ही आधे से ज्यादा चूत के भीतर चला गया। अंतरा की एक तेज चीख निकल गई। लेकिन तीन लंड खाने के बाद अंतरा की चूत खुल गई थी। 

इसलिए अंतरा ने भी अगले ही अपने हाथ उसकी पीठ पर ले जाकर नीचे से एक जोर का जबावी धक्का लगा दिया। इस धक्के से लड़के का बाकी लंड भी एकदम जड़ तक समा गया। 

फिर उस मुन्ना नाम के लड़के ने अपने दोनों हाथ अंतरा के चूतड़ों के नीचे ले जा कर उनको तकिया जैसा सहारा दे दिया और ज़ोर ज़ोर उसकी चुत का बाजा बजाना शुरू कर दिया। 

अंतरा चुदाई के आनन्द के मारे पागल हो गई और अजीब अजीब सी आवाजें उसके मुँह से निकलने लगी थीं। मुन्ना ने अंतरा को चोदने में पूरा 30 मिनट का टाइम लिया। फिर वो भी आख़िर ‘आह आह।।’ करते हुए उसके ऊपर ढेर हो गया। 

उसने अपने लंड का ढेर सारा गाड़ा वीर्य एक पिचकारी के रूप में अंतरा की चुत में छोड़ दिया। अंतरा इस दौरान कई बार अपना पानी निकाल चुकी थी। उसे सबके लंड और चूस करके साफ़ करना पड़ा। 

सब लड़कों ने भी अंतरा की चुत को चाट कर साफ कर दिया। इसी बीच अंतरा फिर से गर्म होकर झड़ भी गई। मैंने ये सब अपने फ़ोन में रिकॉर्ड कर लिया था।

Leave a Comment