बेहेन ने करवाई ब्लैकमेल करके चुदाई – 1

हमारा परिवार बहुत ही छोटा सा था जिसमे मै मेरी बेहेन और मम्मी पापा रहते थे।  मेरी बेहेन मुझसे उम्र कुछ 2 साल बड़ी थी और जब भी वह मुझसे बात करती थी वह मुझ पर अपना गुस्सा निकलने लगती थी। 

मेरी बेहेन मुझसे बहुत ज्यादा ही लड़ा करती थी इसलिए  हम दोनों में एक दिन भी नहीं बनती थी। मम्मी और पापा दोनों ही इस बात से बहुत परेशान थे और मेने कई बार यह भी सोचा था की मै अपनी बेहेन से अबसे नहीं लड़ूंगा। 

और अब धीरे धीरे यह लड़ाईया कम होती जा रही थी क्योकि अपनी बेहेन के साथ मै भी बड़ा हो रहा था। पर अब जैसे जैसे मेरी बेहेन बड़ी हो रही थी उसकी जवानी भी उसपर भारी हो रही थी। 

अब मेरी वह दिखने में किसी भी लड़की से कम नहीं लगती थी उसे उसके पीछे गली के काफी लड़के भी लगे हुए थे। मम्मी  भी अब बेहेन को ज्यादा बाहर जाने के लिए मना करती थी और बाहर के सारे काम मै ही किआ करता। था 

मेरी बेहेन मम्मी की इस बर्ताव से परेशान सी हो गयी थी क्युकी  वह अब  दोस्तों से भी नहीं मिल पाती थी। पर मेरी बेहेन को देखते हुए मुझे यह चीज ठीक लग रही थी। 

अब एक दिन की बायत है मम्मी ने मुझे अपने पास बुलाया और कहा की कुछ दिन के लिए वह गांव जा रहे है और इस्सस बिच मुझे अपनी बेहेन का ख्याल रखना है  बाहर नहीं जाने देना है। 

बस में पटाई लड़की और उसे गांव में चोदा – 1

बेहेन ने पकड़ लिआ मुझे रंगे हाथ 

अब मेरी बेहेन को भी यह पता लग चुकी थी और मम्मी के जाने के बाद वह बहुत ही ज्यादा आजाद महसूस कर रही थी। कककह ही देर बाद वह घर से भी बाहर चली गयी और गली में घूमने लगी। 

अब मम्मी के कहे अनुसार  आवाज लगायी और उसे कहा की मम्मी ने उसे बाहर ज्यादा जाने से मना किआ हुआ है और वह अब अंदर आ जाये। वह अब अंदर तो आ गयी पर वह मुझपर गुस्सा भी थी। 

उसे देख कर लग रहा था की वह अब किसी भी पल मेरा खून कर देगी और बाहर भाग जाएगी। पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और वह अंदर  जाकर अब टीवी देखने लग गयी।

मै भी उसके साथ बेठ गया और टीवी देखने लगा और मै साथ ही साथ अपना फोन भी चला रहा था। अब फोन चलाते हुए मुझे एक बहुत ही अच्छी नंगी फिल्म मिल गयी जिसे देखने की लालसा मेरे मन में आने लगी। 

अब मैंने अपनी बेहेन से कहा की मै कुछ देर के लिए ऊपर वाले कमरे में हु और मै अपना फोन लेकर ऊपर वाले कमरे में चला गया। अब मेने नंगी फिल्मो को देखना शुरू किआ और कुछ ही देर बाद में बहुत ज्यादा गरम हो गया था। 

मेरे लंड में अब बहुत ही ज्यादा तनाव आ गया था और मै अब बिना लंड को हिलाये नहीं रुक सकता था। मेने अब देखा की मेरी बेहेन निचे की टीवी देख रही है और मैंने अब अपना लंड पजामे से बाहर निकाल लिआ। 

आंटी निकली हवस से भरी हुई औरत 

बेहेन आ गयी ऊपर और देख लिआ मुझे नंगा 

अब नंगी फिल्मो को देखते हुए मै बहुत ही ज्यादा मजे से अपने लंड को हिला रहा था और मुझे इसमें काफी मजा भी आ रहा था। फोन में से आह आह की आती हुई आवज मुझे बहुत ज्यादा गरम कर रही थी जिससे में अपने लंड को काफी जोर जोर से मसल रहा था। 

ऐसे ही मै काफी मजे से अपने लंड को हिला रहा था पर अब मेने कुछ देर बाद देखा की मेरी बेहेन दरवाजे पर खड़ी है और मुझे ही देख रही है। अब अपनी बेहेन को देख मेरी गांड फट गयी। 

मेने अब जल्दी से अपने लंड को अंदर कर लिआ और बेहेन के सामने सीर निचे कर के बेथ गया। अब मेरी बेहेन ने गुस्स्से में आते हुए कहा की यह मै क्या कर रहा हु। 

मुझपे इस बात का कोई जवाब नहीं था और मै चुप खड़ा रहा। अब मेरी बेहेन ने मुझे कहा की वह अभी मम्मी और पापा को वापस बुला रही है और ऐसा कहते हुए उसने अपना फोन बाहर निकाल लिआ। 

अब मै बहुत डर गया था और मेने अपनी बेहेन से माफ़ी मांगनी शुरू कर दी और मेने उसे कहा की वह मम्मी पापा से कुछ भी ना कहे और वह जैसा भी बोलती है और मै वैसा करने के लिए तैयार हु। 

बेहेन ने करवाई ब्लैकमेल करके चुदाई – 2

Leave a Comment