बीवी के बाद बेहेन भी चोद दी – 1 

मेरी बहन का नाम नीतू है। मेरी बहन की शादी की उम्र हो गई थी लेकिन उसे कोई पसंद नहीं कर रहा था।  यह यंगर सिस्टर फक स्टोरी नीतू की ही है।  सब लोग उसे देखने आते पर मेरी बहन को नापसंद करके चले जाते क्योंकि वो दिखने में जवान नहीं लगती थी।  

मेरी बहन के बूब्स और गांड दोनों छोटे आकार के थे जिसके कारण कोई मेरी बहन को शादी के लिए पसंद नहीं कर रहा था।  ऐसे ही दिन बीतते गए, मेरी बहन 23 साल की हो गयी परन्तु शादी के लिए कोई ने उसे पसंद नहीं किया।  

मेरी बीवी कोमल भी शादी के पहले थोड़ी पतली थी, किन्तु सेक्सी थी। उसका शरीर का आकार बहुत मस्त था, जिसके कारण वो मुझे एक नजर में ही पसंद आ गई थी।  अब शादी के बाद तो कोमल और ज्यादा सेक्सी हो गई है। 

उसके बूब्स और गांड का आकार बहुत बड़ा हो गया है और वो काफी सेक्सी हो गई है।  कोमल अपनी गांड मरवाना भी बहुत पसंद करती है और मेरा लंड तो लॉलीपॉप की तरह ऐसे चूसती है, जैसे कोई लॉलीपॉप चूसता है।  

मैं भी उसके बूब्स, चूत बहुत चूसता हूँ। उसके बूब्स चूसने से मुझे बहुत टेस्ट आता है। उसकी चूत का नमकीन स्वाद मुझे और भी ज्यादा चूसने पर मजबूर कर देता है।  एक बात और … मेरी पत्नी कोमल शादी से पहले भी किसी से चुद चुकी थी। 

कोमल से शादी करने से पहले ही कोमल ने मुझे अपनी चुदाई के बारे में बता दिया था।  मैंने उस वक्त उससे कह दिया था कि सबका कुछ ना कुछ भूतकाल होता है। मेरा भी कुछ ऐसा ही है, मुझे कोई उज्र नहीं है। और मैंने भी अपनी पुरानी करतूतें उसको बता दीं।  

गलती बन गया चुदाई का मूड – 1

बेहेन को चोदने का प्लान बनाया बीवी ने

अब हम दोनों खुश हैं और जिंदगी का मजा उठा रहे हैं।  एक रात को मैं अपनी पत्नी कोमल को चोदने के बाद लेटा हुआ था।  कोमल बोली- लगता है नीतू की शादी तब तक नहीं होगी, जब तक नीतू का जिस्म नहीं भरेगा। 

मैं बोला- हां तुम सही कह रही हो, पर हम कर भी क्या सकते हैं!  कोमल बोली- इसका एक उपाय है। मैं बोला- कैसा उपाय?  कोमल बोली- अगर नीतू को कोई चोद दे, तो उसका शरीर भर जाएगा। मेरे साथ भी यही हुआ था, मैं भी शादी से पहले दुबली-पतली थी। 

जब मैं चुद गई, तब मेरा शरीर ठीक हुआ। मैं बोला- बात तो तुम्हारी सही है, परंतु कुंवारी में चुदेगी, तो हमारी बदनामी होगी।  कोमल बोली- हां बदनामी का तो खतरा है। अगर कोई अपना उसे चोद दे, तो बदनामी नहीं होगी। 

मैं बोला- मेरे सिवाय उसका अपना कौन है … और मैं तो उसे चोद नहीं सकता!  कोमल बोली- क्यों तुम में क्या खराबी है, तुम ही चोद दो, बदनामी भी नहीं होगी और काम भी हो जाएगा। मैं बोला- नहीं यार … मैं उसका भाई हूँ, मैं नहीं चोद सकता।  

कोमल बोली- कुछ नहीं होगा, मुझे देखो न … इसी बदनामी के कारण मुझे मेरे दोनों भाइयों ने चोदा था।  मैं चौंक कर बोला- क्या … मेरे सालों ने तुमको चोदा था! कोमल मुस्कुरा कर बोली- हां।  मैं बोला- ठीक है, तब मैं भी नीतू को चोद दूंगा। पर क्या नीतू मानेगी? 

मकानमालिकिन की बेटी को दिआ मेरा मोटा लंड – 1

बेहेन भी थी अपनी पतली गांड से परेशान 

कोमल बोली- इसकी टेंशन आप मत लीजिए, मैं नीतू को मना लूंगी।  फिर मैं कोमल को किस करने लगा और उसकी चूत में उंगली करने लगा। मैंने किस करना बंद किया और कोमल मेरा लंड चूसने लगी।  

वो मस्ती से लंड चूसने में लगी थी। मैं उसके सर को लंड पर दबाए जा रहा था। कोमल बहुत मजे ले लेकर लंड चूस रही थी।  कुछ देर बाद मैंने कोमल को हटाया और उसको बेड के नीचे घुटनों के बल बिठा दिया। 

मैं बेड पर पैर लटका कर बैठ गया।  मैंने कोमल से कहा- अब चूस मेरा लंड! कोमल मेरा लंड चूसने लगी और मैं उसके सर में हाथ फिराने लगा।  कोमल बड़े मजे से मेरा लंड चूसे जा रही थी। 

मैंने कोमल का सर पकड़ा और तेजी से उसका मुँह चोदने लगा।  थोड़ी देर बाद मैं कोमल के मुँह में ही झड़ गया। कोमल मेरे लंड का सारा माल गटक गई।  कोमल लंड को लगातार चूसती रही, जिससे मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया।  

उसके बाद मैंने कोमल को खूब चोदा और कोमल की चूत में ही झड़ गया।  चुदाई के बाद हम दोनों नंगे ही सो गए।  मैं सुबह उठा और फ्रेश होकर मैंने नाश्ता किया। नौ बजे मैं ऑफिस चला गया।  

मेरे ऑफिस जाने के बाद कोमल नीतू के कमरे में गई, तो देखा कि नीतू सो रही थी।  कोमल ने नीतू की गांड पर एक थप्पड़ मारा, तो नीतू हड़बड़ा कर जाग गई।  कोमल बोली- ऐसी ही सोती रहोगी तो तुम्हारी शादी कभी नहीं होगी … और ना ही तुम्हारा फिगर सही होगा। 

नीतू उठ गई और बोली- ताना मत दीजिए भाभीजी, मैं क्या करूं मेरा शरीर ही ऐसा है, तो इसमें मेरी क्या गलती है!  कोमल- कोई बात नहीं ननद रानी … सब ठीक हो जाएगा। 

नीतू- कुछ ठीक नहीं होगा, जब तक मेरा जिस्म नहीं भरेगा। मेरे बूब्स और गांड का आकार बड़ा नहीं होता, तब तक कुछ ठीक नहीं होगा।  कोमल- मैं बोली ना, सब ठीक हो जाएगा

Leave a Comment