बेहेन से बेहेन का प्यार और चुत की चटाई 

हेलो दोस्तों मेरा नाम अनीता है मै अभी 21 साल की हो चुकी है यह बात आज से कुछ ही दिन की है जो की मेरे और मेरी बेहेन के बारे में है। मेरी बेहेन का नाम गरिमा है जो की मुझसे कुछ ही साल छोटी है। 

यु तो मेरी बेहेन मुझसे कहने के लिए छोटी है पर उसके काम और नाम हमेशा मुझसे बड़े ही रहे है। अब एक दिन की बात है  जब हमारे घर में कोई भी नहीं था क्युकी मम्मी और पापा दोनों ही बाहर गए हुए थे। 

मेयर गरिमा दोनों ही टीवी देख रहे थे और टीवी देखते हुए उसने बहुत ही हॉट सन चल रहा था। हम दोनों बहने एक ही उम्र के थे इसलिए हम सेक्स और बाकि सभी बाते खुल के कर लेते थे। 

अब टीवी में देखते हुए मेरी छोटी बेहेन के मुझसे कहा की क्या मेने कभी किसी और लड़की को किस करा है ?मेने उसे बहुत ही आराम से जवाब दिआ की नहीं  और मै ऐसा क्यों करुँगी। 

मेरी बेहेन ने कहा की उसने कुछ ही दिन पहले अपनी दोस्त को चूमा था जिसमे उसे काफी मजा आया था और मै भी अपनी किसी डॉट को चुम कर एक बात यह करके देखु की लड़की को किस करने में कितना मजा आता है। 

मेने उसे कहा की ऐसा तो नहीं हो सकता क्युकी मेरी  सभी दोस्तों के बॉयफ्रेंड है और वह किसी और  को किस करने के बारे में सोचती भी नहीं है। अब मेरी बेहेन ने कहा की अगर ऐसा ही है तो मै उसे चुम सकती हु क्युकी इससे उसे भी मजा आता है। 

अब मै चौक चुकी थी क्युकी यह बहुत ही तेजी से हो रहा था पर मेने फिर भी अपनी बेहेन से अब  .पर अब अगले ही पल मेरी बेहेन मेरे पेट  पर आ कर बैठ गयी और  कहने लगी की लाओ दीदी मै आपको किस करके दिखाती हु। 

मम्मी की सहेली घर पर मिल गयी अकेली 

बेहेन के चूसे मेरे होठ और निप्पल

इससे पहले की मै गरिमा से कुछ और कहती वह झुकी और उसने मेरे होठो से अपने होठ मिला दिए और उन्हें चूसने लग गयी। वह काफी प्यार से मेरे होठो को चूसे जा रही थी और अपनी जीभ से मेरे होठ को चाट रही थी। 

मै भी अब हवस से भर गयी थी और अपनी बेहेन का मै अब पुरीआ साथ दे रही थी वह मेरे होठो को काफी जोर जोर से चूस रही थी  जिससे मेरी हवस काफी बढ़ चुकी थी। 

अब गरिमा ने अपना हाथ मेरे बूब्स पर रखते हुए उन्हें दबाना भी चालू कर दिआ जिससे मेरी सांस चढ़ने लग गयी। गरिमा ने मेरा टॉप अब ऊपर किआ और मेरे बूब्स को नंगा करके निपालो को मसलने  लग गयी। 

मै अब इतनी कामुक हो चुकी थी की मेरे मुह्ह से  आहे निकल रही थी और वह लगातार मेरे होठो को चूसने में लगी थी। अब मेरी बेहेन ने आगे हद पार कर दी और उसने अपना हाथ मेरी पैंटी में डाल दिआ। 

वह मेरी चुत पर अपनी उंगलिआ चलाने लगी जिससे मेरी चुत से पानी रिसने  लगा और वह अब मेरे बदन को  चूमती हुई मेरी चुत पर चली गयी। उसने अब मेरी पैंटी को खोला और पैंटी को उम्र से चूमा। 

मेले में मिला चुदाई का मजा लड़की से – 2

दो बहनो ने करि एक दूसरे की चुत चटाई 

जैसे ही गरिमा ने अपने होठ मेरी पैंटी पर रखे रोंगटे खड़े हो गए और उसने अब मेरी पैंटी साइड में करते हुए अपने होठो से मेरी चुत को चूसना शुरू कर दिआ। वह अपनी जीभ मेरी पूरी चुत पर घुमा रही थी जिससे मेरी आहे तेज होती जा रही थी। 

अब मै अपनी टांगो को खोलते हुए गरिमा से अपनी चुत को पूरी तरह से चटवा रही थी और वह भी  मेरी चुत को अपनी उंगलिओ से रगड़ते हुए जीभ को मेरी चुत के  दाने से। 

 गरिमा मेरी चुत को चाटते हुए काफी हवस से भर चुकी थी ओर अब उसने कुछ  देर रुक कर अपने कपड़ो को खोलना चालू कर दिआ और अगले ही पल वह भी पूरी नंगी हो चुकी थी। 

पुरे बिस्तर पर हम दोनों बहने नंगे लेटे हुए थे और गरिमा मेरी चुत को चाटने में लगी हुई थी। अब गरिमा ने  मुझे कहा की हम दोनों 69 की अवस्था में आएंगे और हम दोनों की ही चुत अब एक दूसरे के मुह्ह पर थी। 

 गरिमा मेरी और मै उसकी चुत को जोर जोर से चाटे जा रहे थे और आहो हमारा कमरा भर चूका था। गरिमा मेरी चुत को काफी देर से देर से चूस रही थी इसलिए अब कुछ ही देर  बाद मेरी चुत से पानी आ गया। 

Leave a Comment