भाभी की बेहेन को दिआ अपने लंड से पूरा मजा

भैया की शादी को अब कुछ 2 महीने हो चुके थे और भाभी भी हम सभी से  करती थी। भाभी की एक बेहेन भी थी जिसका नाम मोना था। मोना यु तो भाभी से छोटी थी पर उसका शरीर भाभी से भी ज्यादा सुन्दर था। 

मोना के बूब्स देखते ही किसी का भी लंड खड़ा हो सकता था और मोना का रंग भी बहुत ही ज्यादा गोरा था। मोना मुझसे बाते नहीं करती थी पर इस गर्मिओ में वह हमारे घर आने वाली थी। 

मोना भाभी से मिलने के लिए हमारे घर 4 दिन के लिए आने वाली थी और इन चार दिनों का मौका मै हाथ से नहीं छोड़ने वाला था। अब आज मोना घर आने वाली थी और मोना लाल कलर के कपड़ो में बहुत ही ज्यादा सेक्सी लग रही थी। 

मोना को देख मेरा मूड उसे चोदने को करने लगा था पर वह समय मेरे काबू में नहीं था। अब मोना से मेने थोड़ी थोड़ी बाते करना शुरू कर दिआ और मोना भी कुछ ही देर में मुझसे घुल मिल गयी। 

मोना भाभी की बेहेन होने के कारण मुझसे बहुत ही प्यार से बात कर रही थी। अब शाम हो गयी थी और भाभी की मदद के लिए मोना उनके साथ किचन में ही थी। मोना से मजे लेने का यह मौका मै नहीं छोड़ने वाला था। 

हमारी किचन बहुत छोटी थी इसलिए मै जल्दी से आता हुआ अपनी किचन में घुसता चला गया और भाभी से बचते हुए मेने अपना लंड मोना की गांड पर जोर से रगड़ दिआ। मोना को मेरा लंड भी महसूस हो गया था पर उसने मुझसे कुछ नहीं कहा। 

अब रात को सब खाना खाने के बाद सोने के लिए चले गए और मोना को सोने के लिए मेरे से निचे वाला कमरा मिला जो किराये पे देने के लिए रखा गया था। रात के करीब 2 बज रहे होंगे की मेरे दिन में मोना को देखने का ख्याल आया। 

चाची को दिन में दबोचा और टांग उठके करि खूब चुदाई

मोना को पोर्न देखते हुए पकड़ा और गर्म करके चोदा

जैसे ही मै मोना के कमरे के बाहर गया मेने देखा की मोना अपना फोन अभी भी चला रही थी। मुझे लगा की मोना  बॉयफ्रेंड से बाते कर रही होगी पर कुछ ही देर बाद मोना अपनी चुत पर हाथ फेरने लगी। 

अब मै समझ गया की मोना जरूर पोर्न देख रही है क्युकी वह अपने घर पर यह नहीं कर पाती होगी। मोना को वैसे देख मेरा भी लंड खड़ा हो गया था और अब झटके से मै मोना के कमरे में गया और लाइट ऑन कर दी। 

मोना मुझे देखने के बाद सीधी बैठगयी और हसने लगी। मेने मोना से कहा की डरने की कोई बात नहीं है मै तुम्हारी मदद के लिए ही यहाँ निचे आया हु। अब मोना अनजान बनने लगी और मेने उसके हाथ से फोन ले लिआ। 

मेने मोना को फोन वापस दिआ और उसके पास ही बैठ गया। मोना की साँसे पहले से ही तेज थी क्युकी वह गरम हो चुकी थी। मेने अब  मोना के करीब जाना शुरू किआ और उसके गाल पर चुम्बन कर दिआ। 

मोना अब सिहिर सी गयी और मोना ने अपनी आँखे बंद कर ली। अब मेने मोना के होठो को चूसना शुरू कर दिआ और मोना भी मेरा साथ देने लगी। मोना पूरी तरह से गरम हो गयी थी और मेरा साथ देने लगी थी। 

और भी मस्त कहानिया: Bhabhi Sex Stories

भाभी की बेहेन की चुत मारी और दिआ लंड का मजा 

मोना की किस करते हुए मेने मोना की टीशर्ट थोड़ी सी ऊपर कर दी और उसके बूब्स दबाने लगा। मोना ने अब खुद ही कुछ देर बाद अपनी टीशर्ट निकाल दी और अपने बूब्स अच्छे से दबवाने लगी। 

मोना भी अब मेरे लंड को सहलाना शुरू कर चुकी थी और मेने बिना देर करते हुए मोना की चुत पर अपना हाथ फेरना शुरू कर दिया। मोना अपनी चुत उठा उठा के मेरी उंगलिओ से मजा लेने लगी और आहे भरने लगी। 

अब मेने मोना को पूरा नंगा कर दिआ था और मोना भी चुदाई के लिए भूखी हो गयी थी। अब मेने मोना की चुत पर अपना हाथ फिराया और चुत के मुह्ह पर अपना लंड रख दिआ। 

मोना की चुत में मेने एक ही धक्के में अपना लंड घुसा दिआ और तेजी से चुदाई चालू कर दी। मेरी चुदाई के धक्को से मोना के बूब्स जोर जोर से ऊपर निचे हो रहे थे और मोना अपनी चुत मसलते हुए चुदाई करवा रही थी। 

मोना की चूत को मै पूरी तेजी के साथ चोड रहा था और मोना ही अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्ह करती हुई अपनी चुत में मेरा लंड ले रही थी। अब मोना की चुत से भी पानी निकलने वाला था और  मेरा लंड  भी अब पानी छोड़ने वाला था। 

ऐसे ही कुछ 10 मिनट की जोरदार चुदाई के बाद मोना की चुत से पानी निकल गया और मेरे भी लंड से वीर्य की पिचकारी निकल गयी। 

Leave a Comment