भाभी की चुत चोदी और मारी गांड

तो दोस्तों आपका स्वागत है मेरी इस हवस और सेक्स से भरी कहानी में। मै अर्जुन अभी 26 साल का हु और दूसरे शहर में जॉब करता हु अब इस घटना को 4 साल हो आये है जो में आपको सुनाने जा रहा हु। यह बात तब की है जब में सिर्फ 21 – 22 वर्ष का था। मेरा एक बड़ा भाई था जिसकी शादी कुछ महीनो पहले ही हुई थी। हमारी भाभी हर चीज में बहुत अच्छी थी और सबसे अचे से बात भी करती थी। शुरुआत में, मै भाभी से बात करने में शर्माता था पर कुछ समय बाद में और भाभी दोनों खुलकर बाते करने लगे। सब कुछ अच्छा चल रहा था और मै भी अपनी पढाई पे ध्यान दे रहा था। एक दिन माँ बाजार गयी थी तब भाभी ने मुझसे मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा। मैने शरमाते हुए भाभी को मना कर दिआ और भाभी से उनके पहले बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा। भाभी ने बताया की उनके पहले भी 2 बॉयफ्रेंड रह चुके थे जिनकी भी अब शादी हो चुकी है।

भाभी ने चुम्बन करना सिखाया

भाभी ने पूछा की क्या तुमने कभी किसी लड़की को किस किया है मैने नहीं में जवाब देते हुए उनसे भी यही सवाल किआ। अब भाभी थोड़ा शरमाई और निचे देखते हुए बोली, हां अभी सुहागरात पर तुम्हारे भैया को ही किआ था। मैने मस्ती करते हुए पूछ लिआ की बस किस ही किआ था क्या। अब भाभी को शर्म आने लगी और वह शरमाते हुए बोली, अर्जुन तुम बहुत शरारती हो। भाभी ने कहा की पता नहीं तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड क्यों नहीं है, अगर मेरी शादी न हुई होती तो मै तुमसे ही शादी कर लेती। मेने जवाब देते हुए भाभी से कहा की भाभी आप ही मेरी गिर्ल्फ्रैंड बन जाओ और हम यह बात एक राज रखेंगे। भाभी थोड़ा सोची और कुछ देर बाद राजी हो गयी।
अब मेने भाभी से कहा की भाभी अब मुझे भी किस करना सीखना है। भाभी ने कहा की मै तो तुमसे सिर्फ मजाक कर रही थी और में तुम्हारी गर्लफ्रेंड नहीं हु। पर अब मै भाभी की बातो से गरम हो चूका था और भाभी से किस करने की जिद्द करने लगा। थोड़ी समय बाद भाभी मेरे पास मनाते हुए आयी और बोली, अर्जुन तुम बहुत जिद्दी हो लो कर लो अपनी ख्वाहिश पूरी। अब मेने अपनी आँखे बंद करते हुए भाभी की और मुह्ह बढ़ाया और भाभी के होठो को चूसना शुरू कर दिआ। भाभी के होठ बहुत मीठे व् मुलायम थे जिन्हे किस करने में मुझे बहुत मजा आ रहा था।

Also Read: मामी को बाथरूम में नहाते देख चोदा और हवास भुझाई

भाभी की टाइट चुत को चाट कर चोदा

अब भाभी को भी मजा आने लगा था और वे भी मेरे चुम्बन का पूरा आनंद ले रही थी। हमारी किस लम्बी होती जा रही थी और अब मैने अपना हाथ भाभी के नितम्बो की और बढ़ाते हुए उन्हें आजाद कर दिआ। उनके नितम्ब बहुत गोल व् सख्त थे जिन्हे में अपने हाथो से दबा रहा था। भाभी की हवस बढ़ती जा रही थी और अब भाभी सिस्किआ लेने लगी थी जिससे मेरा लंड सख्त हो गया था। भाभी को बिस्तर पे लिटाते हुए मेने अपना लंड भाभी के मुह्ह में दे दिआ और भाभी उसे तेज तेज चूसने लगी। कुछ देर बाद मेने भाभी की सलवार उतारी और उनकी चुत की तरफ देखा। भाभी की चुत एकदम टाइट और गुलाबी रंग की थी जिसमे से अजीब सी सुगंध आ रही थी। अब मेने भाभी की चुत चाटना शुरू कर दिआ जिससे भाभी हवस से पागल होने लगी और अपने नितम्ब जोर जोर से दबाने लगी। अब मेने देर ना करते हुए भाभी की चुत पे अपना लंड रखा और धक्का देने लगा।
एक जोर के धक्के के साथ मेने अपना लंड भाभी की चुत में घुसा दिआ और चुदाई शुरू कर दी। भाभी को अब मजा आ रहा था और भाभी ऊपर निचे होकर मेरा साथ दे रही थी। कुछ समय बाद भाभी ने मुझे तेजी से चुदाई करने को बोला और मैने धक्के तेज करते हुए चुदाई जारी रखी। पर अब मेरा माल निकलने वाला था और मैने तेजी से अपना लंड भाभी की चुत से निकालते हुए उनके मुह्ह में सारा माल झाड़ दिआ।

Bhabhi Chudai Kahani

भाभी की कसिली गांड में डाला लंड

भाभी मेरा सारा वीर्य पी गयी और मेरे लंड को जोर जोर से चूसना शुरू कर दिआ। कुछ समय बाद मेरे लंड में तनाव आ गया और भाभी अब उल्टा होकर लेट गयी। मैने भाभी का इशारा समझते हुए भाभी की गांड में अपना लंड डालना शुरू किआ। भाभी की गांड का छेद बहुत छोटा था जिससे लंड अंदर नहीं जा रहा था। तब मैने भाभी की गांड पे अपना थूक लगते हुए लंड में तेजी से धक्का लगाया जिससे मेरा आधा लंड भाभी की गांड चीरते हुए अंदर घुस गया। अब भाभी तेजी से करहाने लगी और आगे हटने लगी। भाभी की कमर पकड़ते हुए मेने दूसरा धक्का लगाया और मेरा पूरा लंड अब भाभी की गांड में घुस गया और मैंने अब धीरे धीरे धक्के लगते हुए भाभी को छोड़ना शुरू किआ। ऐसे ही तीन घंटे लगातार भाभी को चोदने के बाद मेरा माल झाड़ गया और रात को भइया के आने के बाद हम सब सो गए। हमने ऐसे ही 1 साल तक चुदाई का सिलसिला जारी रखा पर अब में जॉब करने दूसरे शहर आ गया हु जिससे मेरा घर जाना काम हो गया है।
ऐसी ही और सेक्सी कहानिआ पढ़ने क लिए हमारी साइट पर आते रहिये जहा हम रोज नयी और हवसी कहानिआ आपसे शेयर करते है।

Leave a Comment