भाभी का नंगा बदन गलती से देख हुआ चुदाई को बेचैन

भाभी को घर में आये हुए अब 2 साल हो गए थे और भाभी हम सब से बाते भी अचे से करती थी। सब घर में अच्छा चल रहा था पर  गर्मिया आ गयी थी। घर में कूलर ना होने के कारण सब परेशान से रहते थे।  रातो को नींद पूरी नहीं होती थी और सब दिन में कई बार नहाते थे। 

मै भी दिन में 3 बार नहाया करता था जिससे मेरा शरीर एकदम ठंडा रहे। भाभी भी हमेशा दिन में 3 बार नहाती थी जिससे वह भी गर्मी से बची रहे। अब एक  भाभी अपने बाथरूम में नाहा रही थी और  मै कुछ सामान लेने के लिए उनके कमरे में चला गया। 

मै जेसे ही भाभी के कमरे में गया भाभी एकदम नंगी बाथरूम से निकल रही थी और मुझे देखते ही वापस से अंदर घुस गयी। भाभी का नंगा बदन देख मेरे जिस्म में अलग सी ही आग लग गयी थी जो भाभी की चुदाई के ख्याल मेरे दिल में ला रही थी। 

भाभी अब वापस से बाहर आयी इस बार तोलिआ उनके पुरे शरीर पर लिपटा हुआ था। भाभी ने मुझसे पूछा की मै उनके कमरे में क्या कर रहा हु। मेने उन्हें बताया की मै कुछ सामान लेने के लिए वह आया था। अब भाभी ने कहा की यह बात मै किसी को भी ना बतायु। 

भाभी ने मुझे बोला की अगर यह बात किसी को पता लगी तो वह हमें गलत समझेंगे और घर की बदनामी होगी। मेने भाभी की बात में हां मिलायी और कमरे से चला गया।  पर भाभी का नंगा बदन देख मेरे जिस्म में आग लग चुकी थी जो भाभी की चुदाई से ही मिटने वाली थी। 

यह भी पढ़िए: Bhabhi Sex Stories

भाभी को नहाते हुए दबोचा और कर दिआ गरम

अगले दिन दुपहर के समय जब भाभी नहाने के लिए बाथरूम में गयी मै सीधा उनके कमरे में वापस से चला गया और वही बैठ गया। पर भाभी इस बार शायद जानती थी की मै पहले से ही बाहर बैठा हु इसलिए वह तौलिया लेकर ही बाहर आयी। 

अब भाभी जैसे ही बाहर आयी मेने भाभी से पूछा की वह कुछ खाना चाहती है तो बता दे मै बाहर से कुछ खाना लेने के लिए जा रहा हु। भाभी ने कहा की जो मम्मी पापा खाएंगे मै भी वही खा लुंगी। 

भाभी अभी भी तोलिये में थी और बहुत ही सुन्दर दिख रही थी। मेने मजाक करते हुए भाभी की तारीफ करनी शुरू कर दी और भाभी  इम्प्रेस करने लगा। भाभी से मेने कहा की अगर मै भाई से बड़ा होता तो वह मेरी बीबी होती जिसे में बहुत प्यार करता। 

अब भाभी भी मुझसे मजे लेने लग गए थी और इसी मजाक में मेने भाभी का हाथ पकड़ उन्हें भी बिस्तर पर खींच लिआ जिससे वह मेरे ऊपर आ गयी। भाभी का तोलिआ अब हमारी बिच की दूरी थी और मेने भाभी को दोनों हाथो से दबोच लिआ। 

भाभी मुझसे दूर जाने की कोशिश कर रही थी पर मेने उन्हें और से पकड़ लिआ था और अब मेने उन्हें अपने निचे कर दिआ और उनके ऊपर आ गया। भाभी एकदम चुप हो गयी थी और उनकी गरम सांसे मुझे बुलाने लगी थी। 

भाभी के नरम होठ देखते ही मेने उसपर अपने होठ रख दिए और चूमना शुरू कर दिआ। भाभी शुरू में मुझे खुदसे दूर करती रही पर कुछ देर बाद वह भी गरम हो गयी और मेरे होठो का रसपान करने लगी। 

अब भाभी भी मुझे अपनी तरफ खींचने लगी थी और मेने एकदम भाभी का तौलिया बिच में से निकाल दिआ और अब भाभी का नंगा बदन मेरी आँखों के सामने था। भाभी के बूब्स को चूसते  हुए मै उन्हें और भी ज्यादा गरम कर रहा था जिससे भाभी मुझमे खो रही थी। 

दोस्त की तलाकशुदा बेहेन की मारी चूत और किआ भरपूर मजा

भाभी की चुत मारी गर्मी में और दबोच कर करि खूब पिलाई 

अब भाभी के पेट को चूमते हुए मै भाभी की चूत पर पहुंच गया जिसपर एक भी बाल नहीं था। भाभी की चूत एकदम चुकनी हो रखी थी जिसपर मेने अपने होठ रखते हुए चटाई शुरू कर दी। भाभी की रसीली चूत मै अपनी जीभ से चूसता जा रहा था जिससे भाभी बहुत कामुक हो गयी थी। 

अब मेने अपने कपडे भी खुद निकाल दिए और वापस से भाभी को प्यार करने लगा। भाभी के गले को चूमते हुए मेने उनके होठो को वापस से चूसा और भाभी चुदाई के लिए अब तैयार हो चुकी थी। निचे मेरा लंड भी भाभी की चूत में जाने को तैयार था। भाभी की चुत के मुह्ह पर मेने प्न लंड रखा और एक ही झटके में भाभी की चूत में मेरा लंड घुस गया और मेने चुदाई शुरू कर दी। 

जोर जोर से धक्को से भाभी को बहुत मजा आने लगा था और भाभी अपनी चुदाई से काफी खुश दिख रही थी। भाभी मुझे खुदपर खींचते हुए मेरा लंड अपनी चूत में लिए जा रही थी और हम दोनों सेक्स का पूरा मजा ले रहे थे। 

अब भाभी ने मुझे निचे लिटा दिआ और भाभी मेरा लंड पर आकर बैठ गयी और ऊपर निचे होते हुए मेरे लंड को चूत में लेने लगी। भाभी बहुत थक चुकी थी और अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्हह्हह करती हुई मेरे लंड पर अपनी चूत पटक रही थी। 

भाभी अपनी चूत मसलते हुए मेरे लंड से चुदाई करा रही थी की तभी भाभी की चूत से सफ़ेद पानी आना शुरू हो गया और भाभी का बदन भी ऐठने लगा। भाभी की चूत झड़ने ही वाली तह अब मेने निचे से अपने लंड से भाभी की चूत की गहराई चोदनी चालू कर दी। 

भाभी कापती हुई मेरे लंड पर ही झड़ गयी और भाभी की चूत के पानी से पूरा बिस्तर गिला हो चूका था।  अब भाभी निचे उतरी और मेरा लंड मुह्ह में लेकर चूसने लगी और कुछ ही देर की चुसाई के बाद मेरे लंड ने भी जवाब दे दिया और मेरा वीर्य भाभी पी गयी। 

Leave a Comment