बीवी के साथ भाभियो को भी चोदा – 1

मेरे प्रिय साथियो, मेरा नाम अश्विनी है और में 36 साल का  हैंडसम  मर्द हूँ।  मेरे लोडा का साईज़ 7।5 इंच लंबा और 5 इंच मोटा है। आज में आपको मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन सेक्स के बारे में बताना चाहता हूँ। 

आप सभी लोडा वालों और चूत वालियों से आशा है कि आप सबको मेरी यह स्टोरी बहुत पसंद आएगी। अब सुनिए चुदाई की असली कहानी।  वहा का माहौल बहुत अच्छा था  दोस्तों ये बात 2004 दिसम्बर की है, मेरी एक साली की शादी थी तो में और मेरी पत्नी जोधपुर से शादी में मेरे ससुराल दिल्ली गये। 

अब वहाँ सबसे छोटी साली की शादी की वजह से काफ़ी भीड़ थी और वहाँ सभी सगे संबंधी आए हुए थे। फिर रात में बड़ी ही धूमधाम से शादी हो गयी और वहाँ खाना पीना बहुत ही अच्छा था। अब बारात और मेरी साली की विदाई भी सुबह 6 बजे हो गयी थी।

वहा जबरजस्त माल भी थी दोस्तों । ऐसे माहौल कौन नहीं रहना चाहेगा दोस्तों फिर दूसरे दिन सभी का रुकने का विचार था, अब सभी लोग काफ़ी थके हुए थे तो सब लोग नहा धोकर खाना वग़ैरह ख़ाने के बाद अपने-अपने चूत और लोडा के साथ घूमने चले गये। 

तो अब में भी अपनी बीवी के साथ चिड़ियाघर देखने चला गया, तो चिड़ियाघर में हम दोनों ने दोपहर में एक बंदर बंदरियाँ को सेक्स करते देखा तो मेरा मन बैचेन हो उठा और मैंने अपनी पत्नी से कहा कि देखो जानवर भी लगे है, मेरा क्या होगा? मैंने 3 दिन से सेक्स नहीं किया था।

बुआ की चुदाई की प्यास – 1

बीवी के साथ सोया कुकी चुदाई चाहिए थी 

में बिना सेक्स के एक भी रात नहीं रह सकता हूँ, में आज भी एक रात में 2 से 3 बार अलग-अलग तरीके से सेक्स करता हूँ। फिर मेरी पत्नी बोली कि रात में कर लेना, तो शाम को सभी घूम फिर कर वापस आ गये। 

उह क्या मॉल था दोस्तों गजब। फिर सभी लोगों ने फ्रेश होकर खाना खाया, जब सर्दियों की रात थी तो इतने लोगों में रज़ाई और कंबल कम ही थे।  मेरा तो मन ही ख़राब हो जाता था दोस्तों अब मेरी सास और ससुर बड़े परेशान थे कि सब लोगों के सोने का इंतजाम कहाँ और कैसे होगा? 

तो मैंने और मेरी पत्नी ने ऊपर वाले कमरे में अपना बिस्तर लगा दिया और रात के 9 बजे दरवाजे पर दस्तक हुई। फिर मेरी पत्नी ने दरवाजा खोला तो मेरे सालों की बड़ी और छोटी पत्नियाँ अंदर आ गयी और बोली कि आप लोग हमें भी सोने दीजिए, जगह और रज़ाई की कमी है, तो में चुपचाप रहा जैसे कि में सो रहा हूँ।

फिर मेरी पत्नी बोली कि भाभी ठीक है आ जाईए। कुछ भी  हो माल एक जबरजस्त था।  उसको देखकर  किसी का मन बिगड़ जाये  मैंने सोचा कि ये रात भी काली ही जाएगी और फिर में सो गया। 

फिर रात के 1 बजे मुझे पेशाब आया तो में उठकर बाथरूम में चला गया। अब मेरा लोडा हाथ में लेते ही मेरा सेक्स जाग गया था। फिर जब में वापस आया तो मैंने सोचा कि सेक्स कैसे करूँ? दो-दो भाभीयाँ सो रही है, लेकिन फिर भी में अपनी पत्नी के साथ बिस्तर में घुस गया और उसके बूब्स को दबाने लगा। 

उसे किस करने लगा और अपना एक हाथ उसकी चूत पर फैरने लगा। उह भाई साहब की माल है उसकी चुत की बात ही कुछ और है।  ओह्ह उसके यह का चुम्बन की तो बात अलग है फिर मेरी बीवी जाग गयी और बोली कि दोनों भाभीयाँ अगर जाग गयी, तो क्या होगा? 

कॉलेज की दोस्त की चुदाई – 3

कमरे में आने लगी चुदाई की आवाज

तो में उसे खींचते हुए बोला कि देखो मैंने 3 रात से सेक्स नहीं किया है और अब में नहीं रह सकता। अगर तुम्हारी भाभीयाँ जाग जाएगी तो उन्हें भी चोद दूँगा फिर मेरी पत्नी चुप हो गयी। फिर में उसे ज़ोर-ज़ोर से किस करने लगा और उसके बूब्स को दबाने लगा। 

अब में बेताब हो रहा था और अब में अपनी एक उंगली अपनी पत्नी चूत में पेल रहा था। अब वो सिसकारी लेने लगी थी और अब वो भी मेरे लोडा को हिला रही थी। है उसके गांड मेरा मतलब तरबूज क्या गजब भाई।  उसका भोसड़ा का छेड़ गजब का था दोस्तों अब में उसे रगड़ रहा था। 

तो वो सिसकारी निकालने लगी आअहह धीरे-धीरे मसलो। फिर इसी बीच मैंने नीचे खिसककर अपना मुँह उसकी चूत पर टिकाकर उसकी चूत को चाटने लगा। अब वो पूरी तरह से गर्म हो गयी थी और बोल रही थी अब रहा नहीं जाता, जल्दी से आओ ना। 

अब में भी बैचेन था और फिर मैंने उसकी टांगो को फैलाकर अपना 8 इंच लंबा लोडा का सुपड़ा उसकी चूत के छेद पर रखकर निशाना लगाया और एक जोरदार झटके के साथ अपना पूरा लोडा उसकी चूत में अंदर घुसा दिया। 

दोस्तों मेरा लोडा 3 दिन से भूखा था तो में ज़ोर-ज़ोर से चुदाई करने लगा। उसकी बूब्स  देखते ही उसको पिने की इच्छा हो गयी।  दोस्तों मै सबसे पहले उसकी गांड मरना चाहता हु अब मेरी पत्नी भी मस्त होकर चुदाई करवा रही थी। 

अब पूरे कमरे में फच फच की आवाज़ गूँज रही थी। अब हम दोनों चुदाई में मस्त थे और हम दोनों को बहुत मज़ा आ रहा था। फिर इसी बीच मेरी पत्नी 2 बार झड़ चुकी थी।  

Leave a Comment