भाई ने मारी मेरी चुत और कर दिआ मुझे प्रेगनेंट – 2 

तो जैसा की अपने पढ़ा मेरा भाई मुझ से बहुत ज्यादा प्यार करता था और शादी के बाद भी मुझे उसकी याद आती रही। शादी के कुछ दिन बाद ही मै अपने घर वापस गयी और भाई से मिलके हुआ हमारे बिच प्यार शुरू। तो चलिए अब पढ़िए आगे। 

भाई मेरे जिस्म पर अपने होठो से जोर जोर से चुम्बन किये जा रहा था और मेरा बदन भट्टी की तरह गरम होता ही जा रहा था। अब मेरे भाई ने अपने होठ मेरी चुचो की निप्पलों पर रखे और उन्हें चूसना शुरू किआ। 

मेरी हवस अब आस्मां को छू रही थी और मेरा भाई अपने होठो से जोर जोर से मेरी निप्पलों को चूसे ही जा रहा था। अब मेरा भाई थोड़ा निचे की तरफ गया और अपने होठो को मेरे पेट पर लेजाते हुए पेट को चूमने लगा। 

अब उसने बहुत ही प्यार से मेरी सलवार का नाडा खोला और मेरी पैंटी पर चुम्बन किआ। मेरी चुत के पानी से मेरी पैंटी पहले ही भीग चुकी थी और मेरे भाई के चुम्बन से मेरे शरीर का रोम रोम खड़ा हो गया। 

अब मेरे भाई ने अपने हाथो से मेरी पैंटी निचे करि और अपनी जीभ मेरी चुत पे फिरानी शुरू कर दी। वह जोर जोर से मेरी चुत को चाटे जा रहा था और अपनी जीभ मेरी चुत में घुसा रहा था। 

वह मेरी चुत के पानी को इतनी तेजी से चाटे जा रहा था की मेरे मुँह से सिसकिआ और आहे निकालनी बंद ही नहीं हो रही थी। अब मेरी चुत चाटने के बाद मेरा भाई वापस से ऊपर आया और मेरे होठो को चूमने लगा। 

वह हवस से भरा हुआ दिख रहा था और उसने अपना पजामा पहले ही निकाल लिआ था। उसका खड़ा लंड अब मेरी चुत को छू रहा था और  उसने अपने हाथ से अपना लंड मेरी गीली चुत पर सेट किआ और अंदर दे दिआ। 

और भी ज्यादा नंगी कहानिआ: Antarvasna Story

भाई का मोटा लंड लिआ अपनी चुत में 

मेरे भाई का लंड जैसे ही मेरी चुत में गया मुझे बहुत तेज की दर्द हुआ। उसका लंड बहुत ही ज्यादा मोटा था इसलिए मेरी चुत की झिल्ली भी आज फैट गयी थी। इससे पहले की मै उसे कुछ कहती मेरे भाई ने चुदाई भी शुरू कर दी। 

मुझ से अब रुका  ना गया और मेरे भाई की चुदाई के हर धक्के के साथ मेरे मुह्ह से आह आह निकलने लग गयी। वह जोर जोर से अपना लंड मेरी चुत में घुसा रहा था और मेरी चुत मार रहा था। 

मै जोर जोर से आहे लेती हुई बिस्तर पर नंगी लेटी हुई थी और वह मेरी टैंगो के बिच में अपना लंड और भी ज्यादा चुत के अंदर दिए जा रहा था। उसका लंड मेरी चुत सेहेन नहीं कर पा रही थी पर चुदाई की मदहोशी में मुझे कुछ नहीं दिख रहा था। 

मै और मेरा भाई प्यार में इतना खो चुके थे की हम दोनों को चुदाई के शिव और कुछ भी नहीं दिख रहा था। मेरी चुदाई करते हुए मेरा भाई बहुत ज्यादा थक गया था और अब मेने उसे निचे आने के लिए कहा। 

मेने अपने भाई को लिटाया और उसके लंड को अपनी चुत में लेके उसके ऊपर बैठ गयी। अब मेने उसके लंड पर कूदना शुरू किआ और अपनी चुत की चुदाई फिर से चालु कर ली। 

उसका लंड अब और भी ज्यादा अंदर जाते हुए मेरी चुत को खोद रहा था और वह भी निचे से मेरी चुत में झटके दे रहा था। यह भाई बेहेन का प्यार मुझे आज भी भुलाये नहीं भुला जाता है और  ऐसे ही सेक्स आगे बढ़ा। 

कार में करि लड़की की चुत चुदाई और निकाला पानी

भाई ने चुत में ही निकाल दिआ माल और हो गयी प्रेग्नेंट 

अब मेरा भाई निचे लेटे हुए मेरी चुत में अपने लंड से धक्के दिए जा रहा था जिससे मुझे भी बहुत मजा आ रहा था और मै उसके लंड पर कूदे जा रही थी। पर अब मेरे भाई ने मुझे रोका और मुझे निचे कर दिआ। 

कुछ देर मेरे होठो को चूसने के बाद उसने मेरी दोनों टंगे उठा ली और लंड को चुत में घुसा दुआ। मेरी टाँगे उसके कंधो पर थी और उसका लंड मेरी चुत में घुसा हुआ था। 

वह निचे से अपना लंड अंदर बाहर कर रहा था और ऊपर मेरे बूब्स को दबाये जा रहा था। धीरे धीरे मेरे भाई की चुदाई की रफ़्तार भी बढ़ती जा रही थी जिसका मतलब था की उसका माल अब निकलने वाला है। 

पर चुदाई के नशे में मेने यह बात नजरअंदाज कर दी और मेरा भाई मेरी चुत जोर जोर से चोदता चला गया। अब मेरे भाई का लंड बहुत गरम होने लगा था और मेरी चुत के पानी में भीगा लंड पूरी रफ़्तार से मेरी चुत की चुदाई कर रहा था। 

पर अब उसका वीर्य निकलने वाला था और मेरे भाई की हालत खराब होती जा रही थी। मै भी चुदाई करवाते हुए आहे ले रही थी और हम दोनों को ही वीर्य चुत में नहीं निकलना यह बात याद नहीं रही। 

अब तेजी से होती चुदाई में मेरे भाई के मुह्ह से जोर की आह  निकली और बड़े बड़े धक्को के साथ उसने अपना वीर्य मेरी चुत में ही निकाल दिआ। हम दोनों को ही समझ नहीं आ रहा था की यह क्या हो गया है। 

पर अब कुछ हो नहीं सकता था और मेरी शादी को अभी कुछ ही दिन हुए थे। अगले ही दिन मेने अपने पति के साथ भी सेक्स किआ और उनका वीर्य भी चुत में निकलवा लिआ और आज मेरे पास मेरा एक लड़का है जिसका पापा कोण है यह मै भी नहीं जानती। 

Leave a Comment