भाई ने दिआ मेरी गीली चुत में लंड – 2 

मेरा भाई अब नींद से उठा गया था और वह मुझे उसका लंड मसलते हुए देख बहुत ही ज्यादा चुका हुआ था। मेने अब अपने भाई को बताया की उसका लंड पहले से खड़ा हो गया था जिसे मै मसल कर शांत करने की कोशिश  कर रही थी। 

अब मेरा भाई भी शायद गरम हो चूका था और वह मेरी बात बहुत ही जल्दी मान गया और अपनी आंखे वापस से बंद करके लेट गया। मेने अब फिर से अपने भाई के लंड को पकड़ कर खड़ा करना शुरू कर दिआ। 

मेरा भाई अब जाएगा हुआ था और वह आंखे बंद करके अपने लंड को बहुत ही मजे से मसलवा रहा था। मेरे भाई को ऐसे देख कर अब मै भी काफी मजे से उसके लंड को खड़ा करने में लगी थी और कुछ देर बाद मेने उसके लंड को अब पजामे से बाहर निकल लिआ। 

भाई का लंड अब बहुत ही ज्यादा मोटा और बड़ा हो गया था जिसे देख कर मुझे अब काफी गरमी चढ़ गयी थी। मेने अब अपने भाई के लंड को मुह्ह में लेके चूसना चालू कर दिआ। 

मेरे भाई का लंड बहुत ही ज्यादा मोटा और टेस्टी भी था जिसे मै काफी मजे लेके चूसे ही जा रही थी। हाथ से आगे पीछे करते हुए मै भाई के लंड को जोर जोर से चूसते जा रही थी। 

मेरा भाई भी अब हवस में  आ गया था और आंखे खोल कर वह मुझे ही देख रहा था। मै अब अपने भाई के  ऊपर लेट गयी  उसके होठो को अपने मुह्ह में भरके चूसने लग गयी। 

भाई भी मेरा हाथ देते हुए मेरे होठो को चूस रहा था जिससे हम दोनों ही काफी से एक दूसरे का रसपान कर रहे थे। अब मेरा भाई जोश में था और उसके मुझे पकड़ कर निचे कर लिआ। 

मेरा भाई अब मुझे निचे करके मेरे जिस्म पर लगातार चुम रहा था और वह अब मेरे बूब्स को चूस कर मुझे भी कामुक बना रहा था। भाई के चूसने की वजह से मेरे बूब्स की निप्पल  खड़ी हो गयी थी। 

भाभी ने दिया अपनी चुत की चुदाई का ऑफर

भाई ने चाटी मेरी चुत 

वह मेरे बूब्स को भी काफी जोर जोर से मसल रहा था जिसे मेरी वासना अब चरम पर आ गयी थी। मेरी चूतमे अब बहुत तेज गरमी निकल रही थी और मुझे चुदाई करवाने की तड़प हो रही थी। 

अब मेरा भाई मुझे  चूमता हुए मेरी चुत पर पहुंच चूका था और अब मेरी पैंटी पर चूमने के बाद उसने उसे बहुत ही प्यार से निचे करके मेरी चुत को चाटना शुरू कर दिआ। 

मेरी चुत बहुत ही ज्यादा गीली हो गयी थी जिसपर वह अपनी जीभ से चाटते हुए मुझे बहुत ही ज्यादा मजा दे रहा था। मेरी चुत को अपने हाथ से भी मसल रही थी क्युकी उसमे बहुत खुजली होने लगी थी। 

अब मेने अपने भाई को इशारा किआ की वह चुदाई शुरू कर सकता है  मेरा इशारा समझ गया। उसने अब अपने लंड को पजामे से पूरा बाहर निकाल लिआ और मेरी चुत के छेद पर रख दिआ। 

नंगी आंटी ने खींच लिआ बाथरूम में 

भाई के लंड को लिआ अपनी चुत में 

अब एक जोर के धक्के के साथ भाई ने अपना आधा लंड मेरी चूत मे घुसा दिआ  जिससे मुझे दर्द होने लग गया। मै इतनी गरम हो चुकी थी मुझे अब दर्द मेहसूस नहीं हो ढहा था और मने अपने भाई को अपने तरफ जोर से खींच लिआ। 

अब उसका लंड मेरी चुत में पूरा जा चूका था और वह अब आगे पीछे होते मेरी चुत को मारने लग गया।  जोर जोर के धक्को के साथ वह मेरी चुत को चोद रहा था जिससे मुझे काफी मजा रहा था और मेरी चुत भी अब गरमाना बंद होक रगड़ का मजा ले रही थी।   

भाई की पहली चुदाई होने की वजह से मेरे भाई के लंड से जल्दी ही माल निकलने वाला था। मेरे भाई ने अब जल्दी से अपने लंड को चुत से बाहर निकाल सारा माल निचे ही गिरा दिआ। 

 चुदाई के बाद हम दोनों काफी देर तक लेते रहे और  दो दिनों तक हम दोनों ने काफी बार चुदाई का मजा लिआ जिसमे मेरे भाई ने अपने मोटे  लंड से  तड़प को मिटाया। 

Leave a Comment