नंगी फिल्मो की दीवानी मेरी हवसी चाची 

आज मेरी उम्र 19 साल की हो चुकी थी। दिमाग से तो मै पहले ही बड़ा हो गया था पर आज मेरी उम्र भी एक नौजवान की हो गयी थी जो घर की जिम्मेदारी ले सकता है। 

हम एक घर में कुल 6 लोग रहते थे। मै, भाई, मम्मी, पापा और मेरे चाचा चाची। उसकी शादी को कुछ ही साल हुए तो उनका खुद का घर ना होने की वजह से चाचा हमारे साथ ही रहते थे। 

वह हम सभी से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे और हम भी उन्हें काफी इजात देते थे। पर हमारी चाची हम सभी से कुछ अलग थी। रिश्ता निभाने की बजाए वह हमेशा अपने कमरे में ही रहती थी और कभी कभी ही हम सभी से मिलती थी। 

यह बात चाचा को भी पसंद नहीं थी और वह हम सब से इस बात के लिए माफ़ी मांगते थे।  पर अब जैसे जैसे मै बड़ा हो रहा था मुझे चाची की यह बात अच्छी नहीं लगती थी और मेने आज सोचा की क्यों ना में चाची से इस बारे में बात करू। 

आज घर पर कोई भी नहीं था और चाची और मै घर पर एकदम अकेले थे। अब जल्दी जल्दी मै ऊपर चला गया और जैसे ही मै चाची के कमरे के बाहर पंहुचा मेने देखा की चाची अपना फोन चला रही है। 

ध्यान से देखने पर पता चला की चाची अपने फोन में नंगी फिल्मे देख रही है जिनमे एक लड़का लड़की की खूब जोर जोर से चुत मारे जा रहा था। चाची उन्हें देखते हुए चुदाई का खूब मजा महसूस कर रही थी। 

दोस्त ने प्यार से मरी मेरी चुत और दिआ चरमसुख

चाची को किआ ब्लैकमेल और माँगा सुकून 

अब कुछ देर के लिए मै वही पर खड़ा रहा और मेने देखा की चाची के फोन में वैसी बहुत ही सारी चुदाई की फिल्मे है जो चाची बदल बदल कर देख रही है। चाची किसी किसी फिल्म को गौर से देख रही थी कैसे एक लंड चुत में घुसते हुए उसे चोद रहा था। 

अब मेने बिना देर करते हुए चाची का गेट बजाय और चाची ने जल्दी से फोन छुपाते हुए अपने तकिये के निचे डाल दिआ। अब मै अंदर गया और चाची ने मुझसे पूछा की क्या मुझे उनसे कोई काम है ?

मेने चाची से कहा की मै बस ऐसे ही उनके साथ बैठने के लिए आ गया क्युकी घर में कोई भी नहीं है और मै अकेला बोर हो रहा था। मेने चाची से कहा की वह हमेशा ही अपने कमरे में रहती है और वह टाइम बितान के लिए क्या करती है। 

चाची घबरा गयी और उलझी बाते करने लग और अब मेने कहा की शायद आप अपने फोन में कुछ देखती रहती है जिससे वह बोर नहीं होती। चाची अमझ गयी थी की मेने उन्हें चुदाई की फिल्मे देखते हुए देख लिआ था। 

चाची ने कहा की ऐसा कुछ भी नहीं है और  तकिया के निचे से उनका फोन निकाला और कहा की यही फोन है ना जिसे वह चलाती है। अब जैसे ही मेने फोन खोला उसमे नंगी चुदाई की फिल्म चलने लगी। 

चाची ने मुझ से जल्दी से फोन ले लिआ और उसे बंद कर दिआ और कहा की यह बात मै किसी से भी ना कही। मेने कुछ देर सोचा और कहा की मुझे बदले में कुछ चाहिए जिससे मै यह बात किसी से नहीं कहूंगा। 

বাঙালি প্রতিবেশীর গুদ থেকে জল সরিয়ে দিল

चाची की चुत का किआ सौदा 

अब मेने चाची से कहा की मुझे भी उनकी चुदाई उस फिल्म की तरह करनी है जो वह देख रही थी। चाची चौक गयी और मेने चाची से कहा की वह जल्दी से जवाब से। 

उन्होंने कुछ देर सोचने के बाद हां कर दी और मेने बिना समय गवाए और चाची को उठाया और बिस्तर पर लिटा दिआ। मेने उनका सूट ऊपर करते हुए खोल दिआ और उनके बूब्स दबाने लग गया। 

चची भी पहले से ही गरम हो चुकी थी और उन्हें प्यार करते हुए मै और वो दोनों एक दूसरे के होठो को चूस रहे थे। अब मेने चाची के बदन को चूमते हुए उनके सारे कपडे खोलने शुरू कर दिए और उन्हें नंगा कर दिआ। 

चाची एक नंगी हो गयी थी और निचे मेरा लंड भी चुदाई के लिए तैयार था। मेने चाची की दोनों टाँगे खोली और चुत पर अपना लंड रख दिआ। चाची की चुत पहले से ही गीली हो रखी थी और मेने अब अपना लंड अंदर डाल दिआ। 

मै चाची की चुदाई जोर जोर से किये  जा रहा था और चाची अह्ह्ह अह्ह्ह्ह करते हुए अपनी चुत में मेरे लंड का मजा ले रही थी। चाची भी मुझे अपनी तरफ खींचते हुए चुत की गहरी  चुदाई करवा रही थी और मेरा लंड अंदर तक ले रही थी। 

अब मेने चुदाई काफी तेज कर दी थी और मेरे लंड से भी पानी निकलने ही वाला था। मेने  जल्दी से निकाला और चाची के मुह्ह में लंड देखे चूसने लगा। चाची मेरा लंड चूसते हुए एक ही बार में मेरा सारा वीर्य पी गयी और चुदाई ख़त्म हो गयी। 

Leave a Comment