काले तिल की कहानी और सेक्स ही सेक्स – 1

यह आज से कुछ साल पहले की बात है जब मेरे घर के सामने ही एक घर था जिसके एक छोटा सा परिवार रहने आया था। उनकी एक बेटी भी थी जिसका नाम अंजू था। वह दिखने में सुन्दर और काफी अछि बर्ताव वाली लड़की थी। 

मम्मी भी उसे काफी अच्छा मानती थी। पर बात कुछ यु हुई की अंजू की मम्मी को अपनी लड़की के  बारे में बहुत सी शिकायते आती थी की वह बाहर लड़को के साथ घूमती रहती है। 

यह बात मुझे भी मालूम हो गयी थी और मेने अंजू को भी यह एक बार बता दिआ था की उसकी मम्मी उस पर बहुत ही ज्यादा शक करने लगी है। अंजू की मम्मी मेरी मम्मी से सभी बाते करती थी जिनमे से ज्यादातर अंजू की ही होती थी। 

एक दिन की बात है अंजू की मम्मी मेरी मम्मी को बता रही थी की अंजू  पर बहुत ही सारे तिल है जिसकी वजह से उसकी मम्मी को लग रहा है की अंजू की शादी में उन्हें दिक्कत आएगी। 

अब यह बात मुझे पता लग गयी थी की अंजू के जिस्म पर बहुत ही सरे तिल थे। और मुझे अंदर ही अंदर अब यह महसूस भी हो रहा था की मुझे किसी भी तरह वह तिल देखने है। 

अब मै अंजू के पास गया और मेने उसे कहा की मुझे आज एक राज की बात पता लगी है जो की उसके ही बारे में है। मेने अंजू से कहा की मुझे अभी पता  है की उसके जिस्म पर बहुत ज्यादा तिल है। 

अंजू शर्मा गयी और मुझे बोलने लगी की क्या मेने यह कही से सुना है या मेने उसे कही नंगे जिस्म के साथ देखा है। मेने उसे बोलै की ऐसी  मेरी किस्मत कहा और मेने यह बात कही से सुनी है। 

सुहागन भाभी को दिआ बच्चा और मुझे मिली चुदाई

अंजू ने दिखाया अपना नंगा जिस्म और तिल 

अब अंजू मुझे देख के हसने लगी और मेने अंजू से कहा की उसे देखने के लिए शायद मुझे बहुत सारे जनम लेने होंगे जिनमे से एक में वह मेरी बीवी बन पायेगी और मेरी किस्मत खुल जाएगी। 

अंजू यह मेरी बात सुन बहुत ही खुश सी हो गयी और कहने लगी की ऐसी बात नहीं है और वह मुझे अपने तिल दिखा सकती है। मेने भी देरी ना करते हुए कहा की मुझे उन्हें अभी देखना है। 

अब अंजू ने कहा की अंदर अभी मम्मी है और मै शाम के समय जब मम्मी दूध लेने जाती है तब उसके घर आ जायु और अब जैसे ही 5 बजे मै अंजू के पास चला गया और अंदर घुस गया। 

अंदर जाते ही अंजू ने कहा की मै गेट बंद कर दू और अब अब  में चले गए और अंजू ने अपने हाथ से तिल दिखाने शुरू किये। अंजू अब अपने हाथ से आते हुए गले पर आ गयी और उसके बूब्स के ऊपर भी एक तिल था। 

उसने अपने टीशर्ट निचे करि और मुझे वह तिल दिखया और अब उसके अपनी टीशर्ट ऊपर करते हुए पेट् पर भी तिल दिखाए और वह अब कुछ देर के लिए रुक गयी। 

मेने पूछा की क्या उसके ऊपर बस इतने ही टिल है। अंजू ने कहा की अभी और भी है पर वह उन्हें दिखाना नहीं चाहती। मेने अंजू से कहा की अभी हमारे आलावा यहाँ कोई नहीं है और मै यह किसी को भी नहीं बताने वाला हु। 

चाची की हॉट पिक्स और मेरा दीवाना लंड

अंजू की चुत मसली और चुदाई का लिआ मजा 

अब अंजू ने अपना पजामा निकालते हुए मुझे कहा की मै यह बात किसी और से ना बोलू। मेने हामी भर दी और अंजू ने अब अपनी जांघ दिखते हुए कहा की देखो मेरे यह भी कितने तिल है। 

अंजू की गांड पर भी काफी तिल  थे और मेने अंजू से कहा की यह सब तो नकली लग रहे है और अपना हाथ उसकी गांड पर बढ़ा दिआ। अब मेने उसकी गांड छूते हुए बोला की यह तो असली लग रहे है और गांड दबाने लगा। 

उसकी गांड दबाते हुए मेरे हाथ चुत पर भी लग रहे थे और वह भी मुझे कुछ नहीं कह रही थी और मेने देरी न करते हुए अपने हाथ चुत की तरफ करे और मसलने लगा। 

वह बहुत ही जल्दी गरम हो गयी और उसकी साँसे भी लम्बी होती जा रही थी। अंजू मुझे ही देख रही थी और मेरा ध्यान उसकी चुत पर अपना हाथ फेरने  पर था। मेने अब ऊपर देखा तो अंजू आँखे बंद करते हुए मेरे हाथो का मजा ले रही थी। 

मेने अब अंजू को निचे किआ और अपने सामने बिठाते हुए उसके होठो पर अपने होठ लगा दिए और हम दोनों एक दूसरे को चुम्बन करने लग गए। बारी बारी हम दोनों एक दूसरे के होठो को चूस रहे थे और यह बहुत ही हवसी होता जा रहा था। 

काले तिल की कहानी और सेक्स ही सेक्स – 2

Leave a Comment