बुआ ने चुदाई करवाके पाया चरमसुख – 2 

जैसा की अपने पढ़ा बुआ ने मुझे अपने कमरे में रात को बुला लिआ था और मेरे प्यार के इजहार के बाद बुआ ने मुझे कहा की मै उन्हें इतना ही प्यार करता हु तो आज मै उन्हें अपना प्यार दिखायु। 

अब यह सुनने के बाद मुझे कुछ भी  समझ नहीं आ रहा था और मेने बुआ से कहा की मै उन्हें अपना प्यार कैसे दिखायु। अब बुआ हसी और बुआ ने कहा की अगर मुझे उन्हें प्यार दिखाना है तो एक मर्द की तरह दिखाना होगा। 

अब बुआ ने मेरे लंड की तरफ इशारा किआ और कहा की यह जो तुम्हरे पास भगवान का तोहफा है उससे मै उन्हें अपना प्यार दिखा सकता हु। अब मुझे समझ आ गया था और मुझे अपनी बुआ की हवस भी साफ़ दिख रही थी। 

अब अगले ही पला मेने अपनी बुआ को बाहो में ले लिआ और कहा की आज मै उन्हें जी भर कर प्यार करने वाला हु। अब मेने बुआ के होठो को अपने होठो से मिलाया और चूमते हुए चूसना शुरू कर दिआ। 

वह भी मेरे होठो को बस चूमे जा रही थी और हम दोनों हवस से भरते हुए एक दूसरे में खो गए। बुआ ने मेरे ऊपर के कपडे अब उतर दिए थे और मै भी उनके दोनों बूब्स अपने हाथ से मसलते हुए उन्हें गरम कर रहा था। 

बुआ का मेने अब सूट ऊपर करके निकाल दिआ और उनकी ब्रा को खोलकर अलग कर दिआ। उनके निप्पल भूरे रंग के थे जिन्हे मेने अपने मुह्ह से चूसते हुए खड़ा कर दिआ और बूब्स को लगातार दबाता रहा। 

मेरा हाथ अब बुआ की चुत पर पहुंच चूका था और मेने बुआ की सलवार को खोलते हुए अपना हाथ उनकी चड्डी में डाल दिआ। उनकी पैंटी पहले से भीगी हुई थी जिसके साइड से मेने उनकी चुत पर अपना हाथ पंहुचा दिआ। 

अब धीरे धीरे मेने अपनी उंगली बुआ की चुत में अंदर बाहर करते हुए उनकी चुत को मलना शुरू कर दिए और वह बहुत ज्यादा गरम हो चुकी थी। अब बुआ ने अपने सारे कपडे  भी निकाल दिए और नंगी हो गयी। 

বাঙালি প্রতিবেশীর গুদ থেকে জল সরিয়ে দিল

बुआ ने चूसा मेरा लंड और किआ खड़ा 

बुआ की हवस बहुत आगे बढ़ चुकी थी और उन्होंने मुझे भी नंगा करते हुए मेरे लंड को बाहर निकाल लिआ। मेरा लंड बुआ ने कुछ देर हाथ से मसला और अब अपने मुह्ह में लेके चूसना शुरू हो गयी। 

बुआ अपनी जीभ से मेरे लंड को जोर जर से चाटते हुए चूसे जा रही थी और वह यह बहुत ही अच्छी तरह से कर रही थी। अब बुआ ने मेरा लंड एकदम सरिये जैसा खड़ा कर दिआ था और मै अब बुआ के ऊपर आ गया। 

मेने अपना लंड बुआ की चुत के छेद पर रखा और एक झटका देते हुए अंदर घुसाने लगा। एक जोरदार धक्के से मेने अपना लंड बुआ की चुत में देते हुए चुदाई चालू कर दी।

बुआ भी अपनी दोनों टांगो को खोलते हुए मेरे लंड को पूरी तरह से अंदर ले रही थी और आहे भरती हुई चुदाई का मजा ले रही थी। मेरा लंड बुआ की चुत में तेजी से अंदर बाहर हो रहा था जिससे बुआ की चुत से पानी आने लगा था। 

मामी की गीली चुत को चाट कर चोदा

बुआ की चुत चुदाई करके दिआ चरमसुख 

बुआ की चुत पर सफ़ेद पानी जमा हो गया था जिससे मेरा लंड भी पकपक चुदाई  करे जा रहा था। बुआ के मुह्ह से लगातार आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह निकले जा रही थी और मै अपना लंड जोर जोर से चुत में ठोके जा रहा था। 

बुआ की चुत अब एकदम लाल हो चुकी थी और उनकी आहे लगातार निकले जा रही थी। मेरा लंड भी उनकी चुत के दाने को मसलते हुए चुदाई में लगा है था जिससे बुआ की चुत भी अब कापने लगी थी। 

चुदाई बहुत देर से चली जा रही थी और मुझे पता था की अब मेरे लंड से पानी निकलने ही वाला है। पर जोरदार चुदाई के धक्को से अब बुआ की चुत थक चुकी थी और बुआ की जोरदार आहो के साथ ही बुआ की चुत से पानी निकलने लगा 

और चुत के साथ कापते हुए बुआ की चुत से सारा पानी मेरे लंड पर ही निकल गया और बुआ ने चरमसुख का मजा ले लिआ। पर अभी मेरे लंड से माल नहीं निकला था और बुआ को यह बात पता थी। 

अब बुआ ने मेरा लंड वापस से मुह्ह में लिआ और जोरदार तरीके से चूसना शुरू कर दिआ। यह चुसाई कुछ देर ही चली होगी और मेरे लंड से माल सारा बुआ के मुह्ह में निकल गया। 

अभी रात के 4 ही बजे थे और बुआ के चेहरे पर ख़ुशी थी। अब बुआ ने मुझे कुछ तक गले लगाया और करीब 20 मिनट के प्यार और चुम्बन के बाद मेरा लंड वापस से खड़ा हो गया। 

इसके बाद मेने और बुआ ने बहुत देर तक चुदाई करि और बुआ ने मेरे लंड पर कूद कूद कर अपनी चुत को अछि तरह से चुदवाया। 

Leave a Comment