बुआ की चुदाई का मजा मिला पुरे दिन किया सेक्स

मेरी बुआ शुरू से ही मुझ से बहुत प्यार करती थी और आज कुछ ऐसा होने वाला था जिसके बाद यह प्यार और भी ज्यादा गहरा हो गया था। तो चलिए शुरू करते है इस कहानी को जो आपको हवस से भर देगी। 

बुआ हमारे घर पर कुछ दिनों के लिउए रहने आने वाली थी और हमेशा की तरह इस बार भी बुआ ने मुझ से फोन करके पहले ही पूछ लिआ की मेरे लिए वह बाहर से क्या लेके आये। 

पर अब मै बड़ा हो चूका था और मेने बुआ से मना कर दिआ की मुझे इस बार कुछ भी नहीं चाहिए और बस वह घर पर जल्दी से जल्दी आ जाये जिसके बाद हम दोनों मिल कर खूब मस्ती करेंगे। 

मै तो आपको बताना ही भूल गया की मेरी बुआ की उम्र ज्यादा बड़ी नहीं थी वह अभी 26 साल की थी और उनकी शादी को भी बस अभी 2 साल ही हुए थे। बुआ का कोई भी बच्चा नहीं था इसलिए वह हमारे घर आना जाना करती रहती थी। 

बुआ की उम्र यू तो ज्यादा थी पर अंदर से वह अभी भी किसी बालक की तरह ही चुलबुली और हसमुख थी। बुआ के पति भी बहुत अच्छे थे जो उन्हें बाहर आने जाने से मना भी नहीं करते थे। 

अब बुआ के आने का समय हो गया था और कुछ ही समय बाद में भी निचे बुआ के स्वागत के लिए पहुंच गया। अब बुआ आकर बैठी और सभी ने उनसे बाते करना शुरू कर दी। 

कुछ ही देर बाद मम्मी ने बुआ से कहा की वह अपने कपडे बदल ले और अब वह एक टीशर्ट और पजामे में आकर बैठ गयी। बुआ और मेने उस दिन खूब सारी बाते करि और अब अगला दिन शुरू हुआ। 

 रात में भाभी की चुत चुदाई का मजा 

बुआ और मेने करि मस्ती 

दिन शुरू होते ही मम्मी ने मुझे उठाया और कहा की हमारे किसी रिश्ते दार की तबियत बहुत ज्यादा खराब हो गयी है इसलिए मम्मी और पापा उन्हें देखने के लिए हॉस्पिटल जा रहे है। 

मेने मम्मी को हां में जवाब दिआ और अब मै भी उठकर नाहा धो लिआ। निचे जाकर मेने देखा की बुआ सारा घर का काम करके बैठी हुई थी और मेरा ही इन्तजार  रही थी। 

अब मै  करने लगे और बुआ ने मजाक मजाक में मुझे कहा की क्या मुझे किसी लड़की से प्यार हुआ है। मेने बुआ से ना में जवाब दिए और बुआ ने कहा की ऐसा तो नहीं हो सकता। 

मेने बुआ से कहा की अब मै इन चीजों के लिए बड़ा हो चूका हु और मुझे थोड़े पैसे भी कमाने है। अब बुआ ने मुझे कहा की बड़ा होना अछा है पर एक औरत का प्यार हर मर्द को चाहिए होता है। 

मेने बुआ से कहा की  मुझे कई लोग प्यार करते है जैसे की आप मम्मी और पापा। बुआ ने कहा की वह इस प्यार की बात नहीं कर रही है। वह शारीरिक प्यार की बात कर रही है। 

मुझे अब सहारा आ गयी और मेने बुआ से कहा की यह प्यार तो मुझे अभी कोई नहीं दे सकता और मै अब हसने लगा ,पर बुआ ने अब अगले ही पल कहा की ऐसा नहीं है मै चहु तो वह मुझे प्यार दे सकती है। 

मै चौक गया था पर मुझे अब सब समझ आ गया था और मेने बुआ से कहा की अगर ऐसी बात है तो मै भी आज प्यार करने के मूड में हु  और मस्ती करना सेहत के लिए भी अच्छा होता हिअ। 

आंटी ने घर आके चुदवाई अपनी चुत – 1

आंटी ने घर आके चुदवाई अपनी चुत – 2

बुआ की चुत मारी पुरे दिन और सेक्स का लिआ पूरा मजा 

अब अगले ही पल बुआ और मै बिस्तर पर थे और एक  दूसरे के होठो को चूस रहे थे। और मेरा हाथ बुआ के बूब्स को सेहला रहा था। बुआ भी हवस से भरी हुई मेरे लंड को सेहला रही थी और होठो का रसपान कर रही थी। 

हम दोनों हवस से भरे हुए और बिना किसी देरी के बुआ ने मुझे पूरा नंगा कर दिआ और लंड को कुछ देर चूस कर पूरा सख्त बना दिआ। अब बुआ ने अपनी टंगे फैलाई और मेरे लंड को पकड़ते हुए अपनी चुत के छेद पर रखा। 

एक ही बार में लंड अंदर घुस गया था और मेने भी चुदाई पूरी तेजी से करना शुरू कर दी। बुआ भी मजे से अपनी चुत चुदाई का मजा ले रही थी और मै भी आज पूरी ताकत से चुदाई कर रहा था। 

पहली चुदाई ज्यादा देर तक नहीं चली और मेरे लंड से जल्दी ही पानी निकल गया। पर अब ममी का फोन आया और उन्होंने कहा की वह आज शाम तक ही घर आने वाले है। यह सुनने के बाद अब मेने और बुआ ने पुरे दिन ही चुदाई करते हुए निकाल दिआ और मेने बुआ की चुत पूरी 5 बार चोदी जिसमे बुआ की चुत से भी पानी निकल गया था। 

Leave a Comment