कार में करि लड़की की चुत चुदाई और निकाला पानी

आप सभी तो जानते ही होंगे की आज के जमाने में हम लोग कार भी किराये पर ले सकते है। ऐसा ही कुछ मेने भी किआ था और बारिश की वजह से मुझे आज ऑफिस कैब लेके जाना था। 

अब मेने पैसे बचाने के लिए हिस्सेदार वाली कार बुक कर ली जिसमे मुझे आधा किराया ही देना था। जैसे ही मेरी का आयी उसमे एक लड़की बह बैठी हुई थी। मेने उसे देखा और मै भी जल्दी से भीगता हुआ कार में पीछे बैठ  गया। 

हर तरफ पानी भरा था और कर बहुत धीरे चल रही थी और हमें काफी समय हो गया था। अब मेने उस लड़की को देखा और जैसे ही हमारे आंखे मिली मेने।  उससे पूछा की वह कहा काम। 

 मुझे बताया बहुत ही पास में जॉब करती है और ऐसे बाते हुए हमे एक दूसे के बारे में काफी चीजे पता लग गयी। मेने उससे कहा की क्या उसका कोई बॉयफ्रैंड भी है ? उसने मुझे मना कर दिआ और अब मेरा रास्ता खाली था। 

काफी देर बाते करने के बाद मेने उसे कहा की क्या हम दोनों अच्छे दोस्त बन सकते है और ऐसा कहके मेने अपन हाथ आगे किआ। उसने जल्दी से मेरा हाथ थामा और हामी भरते हुए हां कहा। 

अब हम दोनों पास पास बैठे थे और एकदम से कार गड्ढे से होकर निकली जिसकी वजह से वह मेरी गोद में आ गिरी। उसने मुझे माफ़ी मांगी और इस धक्के से उसके बूब्स मेरे जिस्म को छू गए मेने थे तो मेने उसे कुछ नहीं कहा। 

काले तिल की कहानी और सेक्स ही सेक्स – 1

काले तिल की कहानी और सेक्स ही सेक्स – 2

बात  बात में हो गयी चुदाई की तैयारी 

अब हम दोनों पास बैठे हुए बाते कर रहे थे और उसने मुझे कहा की क्या मेरी कोई गर्लफ्रेंड है मेने उसे मन कर दिए और उसने मुझे कहा की आज हम दोनों ही ऑफिस के लिए लेट है तो क्यों  ना हम बाहर ही रहे। 

मेने उसे है कह दिआ अब हम दोनों बाहर जाने के लिए तैयार थे पर मेने उसे कहा की उसे कहा घूमना है क्युकी बाहर तो बारिश हो रही है। बहुत देर बाद मेने उसे कहा की हम दोनों होटल में रुक सकते है जहा हमारे कपडे भी गिले नहीं होंगे। 

 वह बिना कुछ बोले ही  मान गयी और हम दोनों एक होटल के बाहर रुक गए और जल्दी से एक कमरा लेके अंदर चले गए। उसने अपना कोट निकाल के टांग दिआ मेने भी ऐसा ही किआ। 

उसके बूब्स बहुत ही मोटे थे जो अब मुझे शर्ट में दिख रहे थे। हम दोनों अब बिस्तर पर बैठे बाते कर रहे थे और कुछ ही देर में वह मेरी गोद में लेट चुकी थी और इससे मेरा लंड भी तनाव में आ गया था। 

इससे पहले की आगे मै कुछ सोचता उसने मेरा लंड अपने हाथ से पकड़ा और कहा की मै तो बहुत ज्यादा शरारती हु। मै चौक गया था पर मुझे यह बात पहले ही पता थी की वह चुदाई करवाना चाहती है। 

उसके अब मेरा लंड पकड़ते हुए खुद को ऊपर किआ और हम दोनों एक दूसरे के होठो को चूमने लगे। माहौल काफी गरम हो गया था और वह मेरे ऊपर आते हुए मुझे। 

सुहागन भाभी को दिआ बच्चा और मुझे मिली चुदाई

 लड़की ने खुद चुदाई अपनी चुत मेरे लंड से 

अब हम दनो हवस में खो गए थे और एक दूसरे के कपडे खोलते हुए एक चुम्बन किये जा रहे थे। उसके बूब्स की निप्पल एकदम कड़ी हो चुकी थी जिन्हे मेने अपने मुह्ह में  देर चूसा भी था। 

एक हाथ से मै उसके बूब्स दबाये जा रहा था और दूसरी तरफ वह मेरे लंड को अपने हाथ से मसले जा रही थी। अब और देर करना बेकार था। वह उठी और मेरे लंड को सीधा करते हुए उसपर बेठ गयी और लंड को अपनी चुत में ले लिआ। 

ऊपर निचे होते हुए वह शुरू में थोड़ा सा करहाई पर अब वह जोर जोर से मेरे लंड पर कूदते हुए चुदाई का मजा लड़ रही थी। मेरा लंड उसकी चुत में एकदम अंदर तक जा रहा था और वह आअह्ह्ह अह्ह्ह्ह करते हुए अपनी चुत मरवा रही थी। 

चुदाई बहुत ही तेज हो रही थी और मै लेता हुआ उसके बूब्स सहलाये जा रहा था। लंड पे तेजी से कूदने से मेरा लंड भी बहुत ज्यादा खड़ा हो गया था और सीधा सीधा उसकी चुत में आर पार हो रहा था। 

यह चुदाई पहली बार थी इसलिए मेरे लंड की गर्मी बहुत ही ज्यादा हो चुकी थी। वह जोर जोर  से मेरे लंड को अपनी चुत में पेल रही थी और अचानक मेरे लंड से पानी निकलने लगा और मेने उसे अपने लंड् से उतार दिआ। 

एक ही बार में मेरा वीर्य निचे गिर गया पर अभी चुदाई ख़तम नहीं हुई थी। कुछ देर बाद वह मेरे ऊपर वापस आयी और मेरे लंड को चूस कर खड़ा कर दिआ। इस बार चुदाई और भी ज्यादा दमदार हो रही थी। 

लंड तेजी से मै उसकी चुत में दिए जा रहा था और उस बार तेजी की चुदाई के कारन उसकी चुत से पानी निकल गया और आहे भर्ती हुई नंगी बिस्तर पर अपनी चुत मरवाती रही। 

Leave a Comment