बीवी के साथ भाभियो को भी चोदा – 2

अब मेरा भी पानी निकलने वाला था तो अब मेरी स्पीड सूपरफास्ट ट्रैन की तरह थी और 15 मिनट के बाद में झड़ गया और अपना सारा वीर्य अपनी पत्नी की चूत में ही छोड़ दिया। उसको पेलने की इच्छा दिनों से है दोस्तों। 

अच्छा चुदाई चाहे जितनी कर साला फिर भी लैंड नहीं मनता दोस्तों  फिर मैंने देखा कि मेरी दोनों भाभीयाँ, जो कि दूसरे बेड पर एक साथ सोई हुई थी, अब आपस में एक दूसरे को चूम रही थी। अब में समझ गया था कि ये दोनों हमारी चुदाई देख रही थी। 

\फिर मेरी पत्नी धीरे-धीरे सो गयी और अब में चुपचाप उन दोनों की हरकत देख रहा था। दोस्तों मेरा तो मानना है जब भी चुत मारनी हो बिना कंडोम के ही मारो तभी ठीक नहीं सब बेकार। 

मुझे तो कभी कभी चुदाई का टाइफिड बुखार हो जाता है और जब तक चुदाई न करू    तब तक ठीक नहीं होता अब वो दोनों एक दूसरे से लिपट गयी थी और सिसकारी भर रही थी तो में चुपचाप सोने का नाटक कर देखता रहा तो उन दोनों को लगा कि में सो गया हूँ। 

अब वो दोनों एक दूसरे के ऊपर नीचे हो रही थी, अब उन दोनों के कपड़े खुल गये थे। अब वो दोनों एक दूसरे के बूब्स दबा रही थी और चूत में उंगली कर रही थी। अब यह सब देखकर मेरा लोडा फिर से खड़ा होने लगा था।

 दीदी ने दिलवाई चुत दूसरी लड़की की – 1

भाभियाँ भी हो गयी चुदाई में शामिल

फिर मैंने सोचा कि आज में इन दोनों को भी ज़रूर चोदूंगा। फिर में धीरे से उठकर खड़ा हो गया और अब वो दोनों मस्त हो गयी थी। एक बात और दोस्तों चुत को चोदते समय साला पता नहीं क्यों नशा सा हो जाता बस चुदाई ही दिखती है।  

दोस्तों देखने से लगता है की वो पका चोदा पेली का काम करती होगी फिर में धीरे से उसके बेड के कोने पर जाकर बैठ गया और रज़ाई खींचकर नीचे गिरा दी तो उन दोनों ने शर्म के मारे अपनी आँखे अपने हाथों से छुपा ली। 

फिर में उन दोनों के ऊपर चढ़ गया और उन दोनों की चूचीयाँ सहलाने लगा। फिर मैंने कहा कि क्या बात है? साले साहिब नहीं चोदते है क्या? तो वो दोनों बोली कि शादी की वजह से हम दोनों ने 1 हफ्ते से चुदाई नहीं की है और आपकी चुदाई देखकर हम लोगों का सेक्स जाग गया है। 

फिर में ये सुनकर उन दोनों को बारी-बारी से किस करने लगा तो वो दोनों ही सिसकारी भरने लगी। दोस्तों चुत को चाटेने के  समय उसके बूर के बाल मुँह में आ रहे थे।  

दोस्तों मुझे तो कभी कभी चुत के दर्शन मात्र से खूब मजा आता क्योकि मई पहले बहुत बार अपने मौसी के लड़की को बिना पैंटी के देखा था  वाह क्या मजा आया था  फिर थोड़ी देर के बाद वो दोनो मुझसे चुदवाने के लिए तैयार हो गयी। 

अब उन दोनो ने मेरे लोडा का भरपूर कमाल देख लिया था, तो वो बोली कि आपका लोडा देखने के बाद हम दोनों भी आपके लोडा से चुदाई करवाना चाहते है। आपका लोडा तो बहुत ही लंबा और मोटा है और हमें इससे चुदवाने में बहुत मज़ा आएगा। 

फिर में उन दोनों की चूत सहलाता रहा और उनकी चूचीयाँ दबाता रहा तो उनके मुँह से सिसकारी निकलने लगी आअहह ज़ोर-ज़ोर से और ज़ोर से मसलो। मन कर रहा था कब इसे चोद लू मेरा लोडा समझने  को तैयार नहीं था। 

अब बिना चुदाई के रह नहीं सकता था दोस्तों मै पागल सा हो गया  फिर इसी बीच मैंने नीचे खिसककर अपना मुँह बारी-बारी से उन दोनों की चूत पर टिकाकर उनकी चूत को चाटने लगा।

मम्मी को देख कर बेहेन की चुत मारी – 1

चुदाई के कर दिए बड़े बड़े काण्ड

अब वो पूरी तरह से गर्म हो गयी थी और बोल रही थी कि अब रहा नहीं जाता, जल्दी से आओ ना। अब में भी बैचेन था, फिर में एक-एक करके उन दोनों को सुबह के 3 बजे तक चोदता रहा। 

अब हम तीनों मिलकर खूब मज़े ले रहे थे, अब उन दोनों की हालत झड़-झड़कर पस्त हो गयी थी। ओह ओह ओह है कब लोडा को घुसा दू ऐसा लग रहा था दोस्तों।  मैंने सोचा पेलुँगा जरूर  कभी न कभी अब हम तीनों एक दूसरे की चूचीयाँ चूम चाट रहे थे और चूत में उंगली डाल रहे थे। 

अब हम तीनों बड़े मज़े कर रहे थे तो इतने में मैंने देखा कि मेरी पत्नी भी रज़ाई के नीचे से हम लोगों को देख रही थी। फिर हमने उसे भी बुला लिया, तो वो बोली कि आपका लोडा बहुत ही लंबा और मोटा है इसलिए में अपनी भाभीयों को भी इसका आनंद दिलवाना चाहती थी। 

मेरा और मेरी दोनों भाभीयों का ये आपस में प्लान था। जब माल अच्छा हो तो कौन नहीं  चोदना चाहेगा  है न दोस्तों।    चोदने के बाद थोड़ा रिलेक्स हुआ भाइयो क्या गजब मजा आया फिर मैंने एक-एक करके उन तीनों की भरपूर चुदाई की क्योंकि अब मेरा लोडा 30 मिनट से पहले नहीं झड़ने वाला था। 

फिर हम चारों मिलकर सुबह के 5 बजे तक चुदाई का खेल खेलते रहे और में आज भी जब दिल्ली जाता हूँ, तो अपनी दोनों भाभीयों को ज़रूर चोदता हूँ। अब वो दोनों मेरे लोडा के लिए बेताब रहती है। 

और मेरा लोडा है ही ऐसा कि रुपए लगे ना पैसा और चुदाई हो चूत फाड़ जैसी और फिर मैंने आगे भी उन दोनों के खूब मजे मजे लिए और उनकी जमकर चुदाई की। 

लोडा घुसाने में लग रहा था बस चुत फैट ही जाएगी दोस्तों दोस्तों मैंने ऐसी तरह न जाने कितने औरतो और लड़कियों बूर में चोदा पेली किया है कितनो चुत का भोसड़ा तक बना दिया। 

और न जाने कितनो का तो सील तोड़ कर खून निकाल दिया और न जाने कितनी को तो कुवारी में ही माँ बना दिया  और मैं चोदा पेली करने के लिए कही भी और किसी भी हद तक जा सकता हु।

Leave a Comment