सास बहु ननद और चुदाई का रिश्ता – 1

मेरे प्यारे दोस्तो, मैं हूँ शमीना इस घर की बहू! मैं आपको अपने घर का नज़ारा दिखा रही हूँ इस काल्पनिक सास बहू फैमिली पोर्न कहानी में! यहाँ एक साफ़ सुथरा बड़ा सा कमरा है, लाइट जल रही है और एक टेबल पर रखा हुआ म्यूजिक बज रहा है। 

इस म्यूजिक पर यहाँ तीन मस्त जवान औरतें एकदम नंगी नंगी न्यूड डांस कर रही हैं। इनके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है, ऊपर से नीचे तक एकदम नंगा जिस्म है इन भोसड़ी वाली तीनों औरतों का! 

इनकी उछलती हुई बड़ी बड़ी चूचियाँ, इनकी मस्तानी चूत, इनकी मटकती हुई गांड, इनके ठुमके लगाते हुए सेक्सी कूल्हे … सब कुछ मुझे दिखाई पड़ रहा है। सिर के बालों के अलावा इनके बदन पर कहीं पर भी एक बाल नहीं है। 

मतलब इनकी झांटें बिल्कुल साफ़ हैं, सेक्सी आर्मपिट्स भी बड़े चिकने चिकने हैं। बीच में जो मस्तानी औरत मजे ले ले कर नंगी नाच रही है वह है इस घर की हरामजादी अय्याश सास, इसकी दाहिनी तरफ जो औरत एकदम नंगी नंगी इस नाच में ठुमके ठुमके लगा लगा कर सास का साथ दे रही है वह इस घर की हरामजादी बहू यानि मैं! 

रिश्तो की चुदाई का किस्सा 

और बाईं तरफ जो लड़की थिरकती हुई नंगी नंगी इन दोनों का साथ दे रही है वह है मेरी चूत चोदी ननद रानी, यानी सास की बदचलन बेटी। सास ने मुझे और अपनी बेटी दोनों को अपने रंग में ढाल रखा है और हम दोनों को भी अपनी ही तरह अय्याश बना डाला है। 

मेरी सास ने अपनी बेटी और बहू को अपनी दोस्त बना लिया है। इनसे अपनी सहेलियों की तरह ही हंसी मजाक करती है, लण्ड, बुर, चूत, भोसड़ा जैसी गन्दी गन्दी बातें करती हैं और दोनों के साथ बैठ कर खूब मजे से ब्लू फिल्म देखती है। 

ये सब एक दूसरी के नंगे बदन पर हाथ फेरती हैं। मैंने भी अपनी सास और ननद को अपनी दोस्त बना लिया है और ननद भी अपनी अम्मी जान से बहनचोद, मादरचोद कह कर बात करती है क्योंकि अब दोनों सहेलियां हैं माँ बेटी नहीं। 

ननद अपनी भाभी जान को तो पक्की सहेली मानती है। मेरी ननद भी शादीशुदा है। हम तीनों आपस में बड़े प्यार से खूब गाली गलौज भी करतीं हैं और खूब एन्जॉय करती हैं। एक दिन सास मुझसे कह रही थी- तेरी ननद चूत चोदी मेरा क्या उखाड़ लेगी। उसकी माँ का भोसड़ा! 

फिर ननद आई तो वह बोली- तेरी सास से मैं नहीं डरती। मैं तो नंगी नाचूंगी। तेरी सास की बिटिया की बुर! मैं दोनों की गालियां सुन कर खूब हंसी और एन्जॉय किया। फिर एक मुझे भी जोश आ गया तो बोली- तेरी माँ की चूत, चूत चोदी ननद रानी! मैं तो सबके आगे नंगी नाचूंगी। 

इतने में सास आ गयी तो मैंने कहा- तेरी बहन का लण्ड सासू जी, मैं भी अय्याशी करना जानती हूँ। सास अपनी बहू के मुंह से गालियां सुनकर गद गद हो गयी और उसे गले लगा लिया। मेरी सास ने कहा- मुझे जब मेरी बेटी बहू गालियां देतीं हैं और मैं उन्हें गालियां देती हूँ तो मुझे बड़ा मज़ा आता है। 

गालिओ भरा रिश्ता समझ के बहार 

वो आगे बोली- जानती हो बहू क्यों! क्योंकि ये गालियां हमारे लिए टॉनिक का काम करती हैं। गालियों से मेरा जोश बढ़ता है, मेरी हिम्मत बढ़ती हैं और ताकत बढ़ती हैं। लड़कियां गालियां दे दे कर ही बोल्ड बनती हैं। 

गालियों से मन एकदम पुलकित और प्रफुल्लित जो जाता है। मैंने इसीलिए तुम दोनों चूत चोदियों को अपनी ही तरह अय्याश बना लिया है। आप तो जानते ही हैं दोस्तो कि मैं हूँ शमीना इस घर की बहू! मैं ही इतनी देर से आपको इस घर की कहानी सुना रही थी। 

मेरी सास का नाम है रमजाना बेगम और मेरी ननद है शबाना। हम तीनों का नंगा नाच अभी आपने देखा। हम तीनों मिलकर खूब अय्याशियां करतीं हैं। डांस जब ख़त्म हुआ तो हम लोग नंगी नंगी बैठ कर थोड़ा पानी पीने लगीं। 

सास बोली- हाय मेरी रेहान बहू, तू तो बड़ा मस्त डांस करती है यार! मैंने कहा- अरे सासू जी, मैंने डांस तो बचपन में ही सीख लिया था। जवानी में मैं अकेली ही नंगी नंगी डांस घर में करती थी। मैं जिन लोगों के लण्ड पकड़ती थी उनके सामने भी न्यूड डांस करती थी! 

सास बोली- तो इसका मतलब तुम अपनी शादी के पहले भी लण्ड पकड़ चुकी हो! कितने लण्ड पकड़े तूने अपनी शादी के पहले शमीना? मैंने कहा- गिना तो नहीं सासू जी लेकिन हां आठ दस लण्ड तो पकड़ ही चुकी थी मैं। 

सास ने कहा- तो इसका मतलब तुम शादी के पहले ही चुदी हुई थी। मैंने कहा- हां सासू जी, अब आपसे क्या छुपाना! मैं सच में अपनी शादी के पहले चुदी हुई थी।  

सास बहु ननद और चुदाई का रिश्ता – 2 

Leave a Comment