साले की बीवी की हवस और मै – 4

तकरीबन 15 मिनट मैंने उसकी चुदाई की, इस 15 मिनट की चुदाई के दौरान वह एक बार फ्री हो चुकी थी लेकिन मैं अभी नहीं झड़ा था। मैंने अपने लौड़े को उसकी चूत से बाहर निकाला और उसे उल्टा कर दिया। 

मैंने उसकी गांड का छेद देखा, जो जरा सा था। उसने मुझसे पूछा- आप क्या करना चाह रहे हो? मैंने कहा- आज मैं तुम्हें वह मजा दूंगा, जो आज तक तुम्हें किसी ने नहीं दिया होगा … और ना कभी कोई दे पाएगा। 

तुम टेंशन ना लो बस चुदाई का आनन्द लो। मैंने उसकी गांड पर बहुत सारा थूक डाला और उंगली से धीरे-धीरे उसकी गांड को ढीली करने लगा। जब उसकी गांड थोड़ी ढीली हो गई तो उसकी गांड में मैंने पास में रखा हुआ नारियल का तेल डाल दिया। 

वो समझ गई कि अब गांड फाड़ने की तैयारी है। वो डर कर बोली- आप करना क्या चाहते हैं? मैंने कहा- रुको, अभी मजा आएगा। मैंने लंड का टोपा उसकी गांड के छेद में फंसाया और उसकी जांघों को पकड़ कर एक ही झटके में पूरे लौड़े को उसकी गांड में उतार दिया। 

वह एकदम से चिल्ला उठी और भागने को हुई। लेकिन वह भाग नहीं सकती थी क्योंकि मैंने उसे टाइट पकड़ रखा था। अब मैंने उसकी गांड में नारियल का ज्यादा सा तेल टपकाया और लंड अन्दर बाहर करने लगा।

बुआ की चुदाई की प्यास – 1

गांड चुदाई का मजा लिआ अर्चना ने

दो ही मिनट बाद उसे भी मज़ा आने लगा और वह भी बोलने लगी ‘आह और करो और करो …’ तकरीबन 10 मिनट बाद मुझे ऐसा लगा कि मैं अब फ्री होने वाला हूं तो मैंने अपने लौड़े को उसकी गांड से बाहर निकाला और एक कपड़े से पौंछा उसके मुँह के पास ले गया। 

मैंने उससे कहा- ले छोरी, इसे चाट ले। उसने मेरे लंड को चाटना चालू कर दिया और मेरी आंडों को सहलाने लगी। अर्चना मेरे लौड़े को ऐसे चूस रही थी, जैसे आइसक्रीम चूस रही हो। 

थोड़ी देर चूसने के बाद मुझे लगा कि अब मैं निकलने वाला हूं, तो मैंने उससे कहा- मेरे लौड़े का पानी निकलने वाला है, बता कहां निकालूं? उसने इशारे से कहा कि सारा रस मेरे गले में उतार दो, मुझे इस अमृत को पीने दो। 

मैंने ऐसा ही किया और लौड़े का सारा पानी उसके मुँह में डाल दिया। उसका मुँह वीर्य से पूरा भर चुका था और वो उसे एक ही बार में गटक गई थी। अब मैं भी काफी थक चुका था। वह भी काफी थक चुकी थी। 

Xxx फॅमिली पोर्न के बाद हम दोनों थोड़ी देर तक ऐसे ही नंगे लेटे रहे। उसके बाद मैं उठा और बाथरूम में नहाने चला गया। थोड़ी देर बाद मुझे ऐसा लगा कि हॉल से कोई किसी की आवाज आ रही थी तो मैंने बाथरूम से झांक कर देखा।

सीधी सदी लड़की की भी चुदाई कर दी – 1

अर्चना के आलावा दूसरी औरत भी चुदी

उधर कोई लेडी आई हुई थी जो अर्चना से बात कर रही थी। मुझे ऐसा लगा कि वह अर्चना को डांट रही थी। मैंने फटाफट कपड़े पहने और बाहर आ गया। मेरे बाहर आते ही उस लेडी ने मुझे देखा और अर्चना से बोली- यही है क्या वह, जिसके बारे में तुम मुझे बता रही थी? अर्चना ने हां में सर हिला दिया। 

उस औरत ने मुझे तिरछी निगाहों से देखा तो मुझे ऐसा लगा कि उस औरत को भी लंड की प्यास है। उसने मुझसे हाथ मिलाया और काफी देर तक मेरे हाथ को छोड़ा ही नहीं। 

फिर जब छोड़ा तो मुझे ऐसा लगा कि वह मुझे चुदाई का न्यौता दे रही है कि तुम भी मेरे साथ भी ऐसा करो। मगर वह हाथ मिला कर चली गई। तब अर्चना ने मुझे बताया- ये मेरी किराएदार है, इसका पति विदेश में नौकरी करता है। 

उस वजह से दो साल में एक बार आता है और तब इसकी चुदाई करता है। यह भी मेरी तरह से परेशान है, लेकिन डरती है। घर में इसके साथ सास ससुर रहते हैं तो वो किसी किसी से चुदाई नहीं करवा पाती है। 

मैंने पूछा- ये तुमसे क्या कहने आई थी? अर्चना हंस दी, मैं समझ गया। मैंने कहा- आज रात इसे भी बुला लो। इसे भी खुश कर दूंगा। अर्चना मेरे सीने से लग गई। 

मुझे चूम कर अर्चना खाना बनाने चली गई और मैं कमरे में टीवी सोफे पर लेट कर मूवी देखने लगा। इसे आगे की सेक्स कहानी को मैं आपको जल्द ही सुनाऊंगा कि कैसे मैंने इन दोनों की स्विमिंग पूल पर चुदाई की थी।