सेक्स की एक लम्बी कहानी और वासना – 6

अब मैंने उसको सिराहने की तरफ लेटाया और उसके ऊपर आ गया। उसको फिर से गर्म करने के लिए मैंने अपने लंड को उसकी चूत में रगड़ना शुरू किया। बहुत ही जल्द वो दोबारा गर्म होना शुरू हुई। 

जब उससे रहा नहीं गया तब उसने खुद को ऊपर धकेल कर मेरे पूरे लंड को मानो अपने अंदर समा लिया हो। उसकी चूत बहुत टाइट थी, मेरा लंड भी अपनी मंजिल पर सुखद आनंद का अनुभव ले रहा था। 

हर धक्के के साथ सौम्या की चीखें बता रही थी कि हम दोनों ही पूरा एन्जॉय कर रहे हैं। मैंने उसके बूब्स से हाथ हटा कर उसकी गांड के नीचे रख दिए और हर धक्के के साथ मैं उसकी गांड को दबा रहा था। 

उसने दोनों टाँगों से मेरी कमर जकड़ ली, मैं पूरी तरह खोया हुआ था, पसीना पसीना होते हुए मैं परम सुख पर पहुंचने वाला था। पर मैंने कंट्रोल करते हुए लंड बाहर निकाल लिया। वो पूरी तरह उसके पानी से भीगा हुआ था। 

इतना मोटा और लम्बा मैंने खुद अपने लंड को आज तक नहीं देखा था। उसकी नसें दिख रही थीं। जब मैं कपड़े से साफ़ कर रहा था, तब कुछ बूँद वीर्य निकला। पर उससे लंड शांत नहीं हुआ था। मैंने सौम्या को पोजीशन बदलने के लिए कहा। 

अब उसकी पीठ मेरी तरफ थी। मैंने पहले उसे पीछे से हग किया, उसके बूब्स मसलने शुरू किये। फिर धीरे धीरे दूसरे हाथ से अपना लंड उसके छेद में एडजस्ट किया और एक झटके में लंड अंदर डाल दिया। वो उस वक्त बहुत तेज़ चिल्लाई। 

मौसी ने लिआ मेरा मोटा लंड अपनी मोटी चुत में 

पीछे से भी करने लग गया चुदाई

उसके दर्द का अहसास पाकर मैं कुछ देर के लिए वैसे ही रुक गया और उसके बूब्स मसले। अब जब दोबारा उसकी चीख और कराहना बंद हुआ, तब मैंने धीरे धीरे अपने लंड को अंदर बाहर करना शुरू किया। 

अचानक से मैंने स्पीड बढ़ाई और उसकी मादक आवाज उसके सुख को दर्शा रही थी। यूट्यूब की वो धुनें डेढ़ घंटे की थी, वो भी ख़त्म हो गयी, मैं अभी भी पसीने से तरबतर सौम्या को चोद रहा था। 

पर परमसुख पाने से पहले मैंने अपना लंड बाहर निकाल दिया और अपना ध्यान भटकाने के लिए फ़ोन से दूसरी धुन लगाई। उसके बाद मैंने सौम्या को घोड़ी बनने को कहा। 

“दीपक, बहुत दर्द हो रहा है।” ये सुनने के बाद मैंने उसे दोबारा अपने करीब लेटा लिया। हम दोनों नंगे थे। शायद सौम्या काफी बार झड़ चुकी थी पर मैंने अपने आप को झड़ने से रोका हुआ था। सौम्या के आँखों में एक चमक थी। 

हम दोनों इधर उधर की और अपने सपनों की बात करने लगे। “दीपक, शायद छह महीने बाद मैं अपने बेटे ऋषभ के पास चली जाऊं!” जब सौम्या ने पहली मुलाक़ात में ही जाने की बात कही तब मुझे बिल्कुल भी दुःख नहीं हुआ। 

शायद उसके लिए मेरा प्यार मिलन या सेक्स की बंदिशों से दूर था। मुझे इस बात की खुशी हुई कि वहां सौम्या अपने बेटे के साथ रहेगी तो शायद वो मुझसे ज्यादा केयर उधर से पा सके। 

भाभी की मालिश और बूब्स से चुदाई तक गर्माहट

फिर से चुदाई करके किआ लड़की को पागल 

मैंने सौम्या का हाथ पकड़ा और अपनी छाती पर रख कर उसे ये सब बताया। धीरे धीरे सौम्या का हाथ मेरे लंड की तरफ बढ़ रहा था और इसका अहसास पा कर वह भी जो आधा सोया था बढ़ रहा था। 

कुछ पलों में मेरा लंड सौम्या के हाथों में था और उसके कुछ वक्त बाद वो मेरी टांगों के बीच में आयी। अब मेरा लंड उसके मुँह में था। मैंने कभी नहीं सोचा था इस पल के बारे में! 

सौम्या मेरी दोनों टांगो के बीच थी और जिस तरह से वह मेरा लंड चूस रही थी, उसका आनंद शायद शब्दों में बयां करना थोड़ा मुश्किल है। लंड को चूसते हुए वो मेरे नीचे लटकते अण्डों को अपनी हथेली की गर्मी देते हुए सहला रही थी। 

अब मुझसे नहीं रहा गया, मैंने सौम्या को अपने लंड पर बैठने के लिए कहा। सौम्या शायद चुदने के लिए दोबारा तैयार थी, उसने मेरी बात मानी। वाह … कितना प्यारा पल था। 

मोमबत्तियां बुझ चुकी थीं, सौम्या तेज़ तेज मादक आवाजें निकालते हुए मेरे लंड को तृप्त करने की कोशिश कर रही थी। मेरे दोनों हाथ उसकी जाँघों पर थे और आँखें बंद! मैं परम आनंद की तरफ बढ़ रहा था। 

मैंने उसके धक्कों को अपने हाथ का सहारा देकर और तेज़ किया। सिर्फ मैं नहीं, हम दोनों एक दूसरे को चोद रहे थे। और हम सेक्स को कर नहीं रहे थे, उसे जी रहे थे। सौम्या की तेज़ आहें और धक्कों की गति बता रही थी कि वह फिर से झड़ने वाली है और मैं अपने लंड को अंदर बहार आँख खोलकर जाते देखने लगा। 

उसके धक्कों के साथ मेरी छाती पर उसकी पकड़ ने नाखूनों के निशान बना दिए थे और हम दोनों की ही सांसें बहुत तेज़ थीं। मैं भी झड़ने ही वाला था। और सौम्या ने एक धक्का ऐसा दिया कि मैं उसकी चूत में पूरी तरह झड़ गया था। 

और उसकी ढीली होती पकड़ ने बता दिया कि उस रात इस बार हम साथ में ही झड़े थे। चुदाई के बाद हम नंगे ही एक दूसरे की बांहों में सो गए। दोस्तो, उस रात हम दोनों ही पूरी तरह तृप्त थे। यही नहीं, सुबह उठकर भी हमने चाय से पहले उसके बाद नाश्ते के बाद और होटल चेकआउट करने से पहले भी बहुत सेक्स किया। 

Leave a Comment