कैसे फेसबुक से लड़की को पटाके खूब चोदा

यह बात आज से एक साल पहले की है जब मेने फेसबुक चलना शुरू ही किआ था। आप सभी तो फेसबुक के बारे में जानते ही होंगे जहा आप नए नए दोस्त और यहाँ तक की लड़कीओ से भी बाते कर सकते है। 

शुरुआत में मेने सभी बिना देखे सभी को अपना मित्र बना लिआ जिसमे से एक लड़की का नाम कनिका भी था। कनिका की फोटो बहुत ह सुन्दर और हॉट थी जिसे देख किसी का भी दिल मचल जाए। 

मेने कनिका से बात करना शुरू की तो मुझे पता चला की कनिका मेरे घर से कुछ ही दुरी पर रहती है और वह मुझे पहले भी देख चुकी है। कनिका और मै अब अचे दोस्त बन गए और यह दोस्ती कब प्यार बन गयी हमें पता भी ना चला। 

अब कनिका और मै दिन भर बाते करते और अब मेने कनिका से मिलने के लिए पूछ लिआ। कनिका ने कुछ दिन बाद का समय मुझे दिआ और अब मिलने का दिन आ गया। कनिका का इंतजार करते हुए मुझे समय हो गया और कुछ देर बाद कनिका आयी। 

उस दन कनिका ने बहुत ही अच्छे कपडे पहले हुए थे जिसमे उसके बूब्स बहुत ही मोटे और सुन्दर दिखाई दे रहे थे। अब कनिका और मै ऐसे ही घूमने लगे और कुछ देर बाद कनिका ने मेरा हाथ पकड़ लिआ। 

ऐसे ही हमारी मुलाकाते बढ़ती चली गयी और अब हम दोनों रोमेंटिक बाते भी करने लगे। शुरुआत बाहो में भरने से होती और चुदाई की बाते भी हम दोनों कर चुके थे। अब कनिका और मुझे दुबारा मिलना था इसलिए मेने अपने दोस्त का कमरा एक दिन के लिए मांग लिआ। 

पडोसी की बीवी की चुदाई का प्लान और चरमसुख का मजा

कनिका और मेने शुरू किआ रोमांस 

अब कनिका को मेने अपने दोस्त के घर बुला लिआ और आते ही आज कनिका मेरे गले से लग गयी। कनिका के चुके मेरे सीने से लगे हुए थे जिससे मुझे भी बहुत अछा लग रहा था।

अब मेने कनिका को बिस्तर पर लिटा दिआ और उसके साथ ही लेट गया। कुछ देर तक हम दोनों ऐसे ही बाते करते रहे और अब समय रोमेंटिक होने लगा था। कुछ समय बाद कनिका मेरी बाहो में लेटी हुई थी। 

कनिका का सर ऊपर करते हुए मेने उसके होठो को देखा जो की एकदम गुलाबी हो रखे थे। अब मेने कनिका के होठो को चूसना शुरू कर दिआ और कनिका किसी और ही दुनिया में खो गयी। 

कनिका भी मेरे होठो का रसपान किये जा रही थी जिससे उसे काफी मजा आ रहा था। धीरे धीरे हम दोनों के जिस्म की गर्मी से दोनों में वासना आ गयी थी और हम दोनों एक दूसरे के सर पकड़ते हुए एक दूसरे को चुम रहे थे। 

अब मेने अपना एक हाथ कनिका के चुचे पर रख दिआ और कनिका के बूब्स को अपने हाथ से दबाने लगा। कनिका की सांसे धीरे धीरे लम्बी होती जा रही थी और कनिका अब पूरी तरह से गरम हो गयी थी। 

कनिका के मेने अब कपडे खोलना शुरू कर दिए। कनिका की टीशर्ट ऊपर करते हुए मेने उसे उसके जिस्म से अलग कर दिए और अब कनिका सिर्फ ब्रा में थी। कनिका की काली रंग की ब्रा मेने अपने दोनों हाथो से खोल दी और कनिका के चुचे अब मेरे सामने थे। 

कनिका की बूब्स के निप्पल पहले ही खड़े हो गए थे और अब मेने अपने होठो से बारी बारी उसके निप्पलों को चूसना शुरू कर दिआ। कनिका का जिस्म अब और भी कामुक हो गया था और वह मुझे और कसके बाहो में ले रही थी। 

अब कनिका के पुरे जिस्म को चूमते हुए मै कनिका के पेट पर पहुंच गया और उसकी सलवार का नाडा खोल दिआ। कनिका की पैंटी उसके चूत के पानी से पहले ही गीली हो गयी थी जिसे मेने निकाल कर कनिका से अलग कर दिआ। 

अब कनिका की चुत पर मेने अपनी जीभ रखते हुए उसे चूसना शुरू कर दिआ। कनिका की चुत का स्वाद बहुत ही अच्छा लग रहा था जिसकी वजह से मै उसकी चुत में अपनी जीभ तेजी से फिराए जा रहा था 

और भी ऐसी ही कहानिया: Kamukta Stories

कनिका की चुत मारी और सिलसिला चलता रहा चुदाई का 

अब कनिका चुदाई के लिए पूरी तरह से तैयार हो गयी थी। कनिका की चुत भी पूरी तरह से चिकनी हो गयी थी जिसपे मै अपनी जीभ से चटाई कर चूका था। अब मेने अपने कपडे भी निकाल के कोने में फेक दिए और कनिका को  प्यार करने लगा। 

कनिका को थोड़ी देर किस करने  के बाद मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा हो गया और मेने अब उसे कनिका की चुत के मुह्ह पर रख दिआ। जैसे ही मेने लंड घुसना शुरू किआ कनिका करहाने लगी और मै समझ गया की यह कनिका की पहली चुदाई है। 

अब मेने धीरे से कनिका की चुटकी छेद पे अपना लंड रखा और एक ही धक्के में उसे अंदर डाल दिआ। कनिका के मुह्ह से चीख निकल गयी पर अब मेरा लंड कनिका की चुत में था। 

अब कनिका के शांत होने के बाद मेने कनिका की चुत मारना शुरू कर दिआ। कनिका भी अब चुदाई का मजा पूरी तरह से ले रही थी और मुझसे अपनी तरफ खींचे जा रही थी। चुदाई का यह सिलसिला करीब आधे घंटे चला और अब मेरा लंड पानी निकालने वाला था। 

कनिका की चुत में मै अपना लंड तेजी से अंदर बाहर कर रहा था जिससे मेरा लंड अब वीर्य गिराने वाला था और मेने तभी अपना लंड कनिका की चुत से निकाल दिआ और सारा वीर्य उसके पेट के ऊपर ही गिरा दिआ। 

उस दिन के बाद आगे भी मेने और कनिका ने चुदाई का मजा कायो बार लिआ और अब कनिका मुझसे फेसबुक पर बात नहीं करती है जिससे चुदाई का यह सिलसिला रुक सा गया है। 

Leave a Comment