गर्लफ्रेंड चुदी किसी और से – 2

रात की चांदनी में ये कामुक नजारा देख मैं भी तड़प सा गया था। मेरा लंड एकदम से कड़क हो चुका था। अब अंकल ने पूजा की पैंटी को उतरवा दिया और नीचे बैठ गए। पूजा को उन्होंने खड़ी रखा। 

फिर उसको दोनों टांगें खोलकर उनकी गोद के दोनों ओर टांगें करके खड़े होने को कहा। पूजा ने दोनों टांगें अंकल के घुटनों के दोनों तरफ कर लीं, इससे पूजा की चूत ठीक अंकल के मुंह के सामने आ गई। 

अंकल ने मेरी गर्लफ्रेंड की गांड पर दोनों हाथ कस दिए और उसकी चूत को अपनी तरफ धकेलते हुए उस पर मुंह लगा दिया। पूजा की चूत पर अंकल के होंठ लगते ही उसकी सिसकारी निकल पड़ी और वो आह्ह … स्स्स … आह्ह … स्स्स … करने लगी। 

इससे अंकल का जोश और ज्यादा बढ़ने लगा। वो मेरी गर्लफ्रेंड की चूत को चाट चाटकर खाने लगे। पूजा की चूत में भी जैसे आग लगी हुई थी। पूजा बार-बार अंकल के सिर को चूत की ओर धकेलते हुए उनके मुंह को चूत पर दबा रही थी। 

या यूं कहें कि उनके होंठों पर अपनी चूत को रगड़ने की कोशिश कर रही थी। अब पूजा से रुका नहीं जा रहा था और वो अंकल से चोदने के लिए कहने लगी। फिर अंकल दोबारा से खड़े हो गए। उन्होंने अपनी चड्डी को नीचे खींच दिया।

लवर ने दिआ बच्चा – 1

अंकल का लंड घुस गया गर्लफ्रेंड की चुत में

इससे पहले कि वो कुछ और करते, पूजा ने झट से नीचे बैठकर अंकल के लंड को मुंह में ले लिया और जोर जोर से चूसने लगी। वो ऊम्म … आह्ह … मुच … पुच … जैसी आवाजें करते हुए अंकल के लंड चूस चाट रही थी। 

कभी उनकी गोटियों को मुंह में भर लेती, जिससे अंकल की कामुक आह्ह … निकल जाती थी। काफी देर तक वो अंकल के लंड की चुसाई करती रही और अंकल भी मजे से चुसवाते रहे। 

फिर उन्होंने पूजा को हटने के लिए कहा। पूजा उठी तो उन्होंने उसको कसकर बांहों में भींच लिया और उसकी चूत पर लंड को रगड़ने लगे। तो पूजा एकदम से चुदने के लिए मचल उठी। 

वो अंकल के लंड पर हाथ ले गई और उसकी चूत में लेने की कोशिश करने लगी। अंकल उसकी चुदास को भांप चुके थे, उन्होंने लंड को पकड़ा और चूत पर सटाकर पूजा पर झुक गए। 

अंकल का मोटा लौड़ा पूजा की चूत में घुस गया। उसकी हल्की चीख ने इस बात का संकेत दे दिया कि लौड़ा उसकी चूत में घुस चुका था। उन्होंने सीढ़ियों की दीवार के साथ पूजा को सटाया और उसकी चूत में हल्के हल्के धक्के देने लगे।

पूजा वहीं सीढ़ियों में खड़ी हुई चुदने लगी। यह देखकर मैं भी तेजी से लंड पर हाथ चलाने लगा। अंकल ने उसकी टीशर्ट को निकाल फेंका और उसको ऊपर से भी पूरी नंगी कर लिया। 

वो मेरी नंगी गर्लफ्रेंड की चूचियों को चूसते हुए उसकी चूत में लंड को पेलने लगे। पूजा को भी जैसे अंकल के लंड से चुदने में पूरा मजा आ रहा था। वो ज्यादा आवाज नहीं कर रही थी लेकिन उसकी हल्की सिसकारियां मेरे कानों तक पहुंच रही थीं। 

 स्कूल की मैडम को नंगा करके चोदा – 1

पूजा को पकड़ कर निचोड़ दिआ अंकल ने

कुछ देर चोदने के बाद अंकल पीछे हट गए; उन्होंने आंगन में बिछी खाट पर चलने के लिए कहा। वो दोनों खाट पर चले गए। मैं हैरान था कि उसके पिताजी के रहते वो कैसे अंकल से चुदवा रही है। 

शायद उसके पिताजी सो चुके थे इसलिए वो रात में अंकल से चुदाई का मजा ले रही थी। खाट पर जाकर अंकल उसको लेकर लेट गए और उसकी चूत के दाने के सहलाने लगे। 

वो भी दोनों टांगें खोले आराम से अपनी चूत को रगड़वा रही थी। अंकल ने उसका हाथ अपने लंड पर रखवा दिया और उससे मुठ मरवाने लगी। लेटी हुई वो एक हाथ से अंकल के लंड की मुठ मारने लगी। 

पूजा अंकल के लंड के सुपारे को अच्छे से सहला रही थी जिससे अंकल की सिसकारियां निकल रही थीं। फिर उसने अपनी पैंटी ली और अंकल के लंड के टोपे पर रगड़ने लगी। इससे तो अंकल के तन-बदन में आग लग गई और उन्होंने पूजा का मुंह दोनों हाथों में भरकर जोर से उसके होंठों को चूसना शुरू कर दिया। पूजा गूं … गूं की आवाज करने लगी। अंकल शायद कुछ ज्यादा ही जोश में आ गए थे; अंकल ने छोड़ा तो पूजा हांफ रही थी। 

Leave a Comment