बेहेन ने करवाई ब्लैकमेल करके चुदाई – 2

तो जैसा की आपने देखा मेरी बेहेन ने मुझे रंगे हाथ अपने  लंड को हिलाते हुए देख लिआ था और अब वह मम्मी और पापा को फोन करने ही वाली थी। मेने अब अपनी बेहेन को रोका। 

मेने अपनी बेहेन से कहा की मै उसकी हर बात मैंने के लिए  तैयार और वह मम्मी और पापा से कुछ भी ना कहे। अब मेरी बहन ने अपना फोन अंदर रख लिआए और मुझे देखने लगी। 

कुछ देर तक चुप रहने के बाद उसने मुझे कहा की वह अपनी आँखों से वह देखना चाहती है जो मै उसके आने से पहले कर रहा था। अब मै यह सुन कर थोड़ा चौक गया था और मै वैसे ही खड़ा रहा। 

मेरी बेहेन ने अब गुस्से में कहा की मै ऐसा कर रहा हु या वह मम्मी को फोन करे। अब मेने डरते हुए अपने लंड को पजामे के ऊपर से ही मसलना शुरू कर दिआ। अब मेरी बेहेन वापस से कुछ देर चुप होने के बाद मुझपे चिल्लाने लगी। 

मेरी बेहेन ने मुझे कहा की वह यहाँ से जा रही है क्युकी मै वैसा नहीं कर रहा हु जैसा उसके आने के समय कर रहा था। मै काफी डरा हुआ था पर मेने उसे रोका और कहा की मै उसकी बात मान रहा हु। 

अब मेने अपने लंड को पजामे से बाहर निकाल लिआ और उसे वापस से पहले की तरह ही हिलाने लगा। कुछ ही देर में मेरे लंड में तनाव आना शुरू हो गया था और वह अब बड़ा होता ही ज्जा रहा था। 

मेरी बेहेन का सारा ध्यान मेरे लंड पर ही था और वह उसे बड़ा होते हुए बहुत ही ज्यादा गौर से देख रही थी।  मेरी बेहेन ने अब मुझे कहा की यह इतनी जल्दी बड़ा केसा हो रहा है यह वो खुद करने देखना चाहती है। 

पराये लंड से मिटाई भाभी ने अपनी हवस

बेहेन ने हिलाया मेरा लंड 

मै काफी चौक गया था और मेने अब उससे कहा की ऐसा नहीं हो सकता है और वह यह नहीं कर सकती है। मेरी बेहेन ने अब वैसे मुझे गुस्से में कहा की वह मम्मी को सब बता देगी या मै उसकी बात मान लू। 

अब मेने भी बिना कुछ किये अपना हाथ लंड से हटा लिआ। मेरी बेहेन ने पास आते हुए मेरे लंड को अपने हाथ में ले लिआ और जोर जोर से हिलाने लगी। मेरा लंड अब लड़की के हिलाने की वजह से और भी ज्यादा सख्त हो रहा था। 

और मेरी बेहेन बिना रुके लंड को बस हिलाये ही जा रही थी। कुछ देर बाद वह नीचे बैठ गयी और मेरे लंड को देखते हुए हिलाने लगी। मै भी अब मजे में आ गया  लंड की मसाज का मजा ले रहा था। 

मेरी दोनों देंखे बंद हो गयी थी और मेरी बेहेन तेजी से बैठकर मेरे लंड को आगे पीछे कर रही थी। अब अचानक मेरे लंड पर मुझे गिला गिला कुछ महसूस होने लग गया। 

और मेने जैसे ही आंखे खोली तो मेने देखा की मेरी बेहेन मेरे लंड को मुहहह में लेते हुए मस्ती से चूस रही है। वह बहुत ही मजे से मेरे लंड के टोपे को भी चाट रही थी और मेरे लंड को चुसाई कर रही थी। 

बेहेन ने करवाई ब्लैकमेल करके चुदाई – 1

बेहेन ने कर दिआ मुझे और खुदको नंगा 

अब मेरी बेहेन की चुसाई से मै भी काफी मजे में आ गया था और अपनी बेहेन को लंड चुसाये जा रहा था। उसके बालो को पकड़ते हुए मै उसकी लंड चूसने में मदद कर रहा था और अपने लंड को भी उसके मुहहह में आगे पीछे कर रहा था। 

काफी देर तक मेरी बेहेन मेरे लंड को ऐसे ही चूसती रही जिससे मेरे लंड में सरिये जैसी शक्ति आ गयी थी और वह बहुत ही ज्यादा मोटा भी हो गया था। अब मेरी बेहेन ने अपनी टॉप को ऊपर करते हुए उसे निकाल लिआ और  मुझे देखते हुए  कहने लगी की मै भी अपनी टीशर्ट उतार दू। अब मै भी हवस से भरा  से नंगा हो गया। 

मेरी बेहेन मेरे सामने सिर्फ अपनी ब्रा और पैंटी में थी और वह अब वापस से मेरे पास आगयी और उसने मेरे लंड  फिर से हाथ में ले लिआ। अब खड़े हुए उसने  किये और मेरे होठो से मिला लिआ। 

लंड को हिलाते हुए वह मेरे होठो को जोर जोर से चूसे जा रही थी जिससे मुझे बहुत हवस चढ़ चुकी थी। मेने भी अब अपने हाथ को ऊपर किआ और अपनी बेहेन के बूब्स को पकड़ लिआ। 

ब्रा के साथ ही मै अपनी बेहेन के बूब्स को दबाए जा रहा था और वह भी कामुकता से भरी हुई मेरे होठो का रसपान कर रही थी। अब मेरी बेहेन रुकी और बिना कुछ बोले उसने मुझे बिस्तर पर जाने के लिए इशारा किआ। 

आगे पढ़िए अगले भाग में………………………  बेहेन ने करवाई ब्लैकमेल करके चुदाई – 3 

Leave a Comment