सेक्स की एक लम्बी कहानी और वासना – 3

सौम्य के सवाल पूछने के लिए कहने पर मैंने उस पर लिखा- चलिए पहले आप सवाल ही पूछिए, लिखने की बात हम बाद में करेंगे! उसका मैसेज इतनी तेज़ी से आया मानो उसने सवाल पहले से ही लिख कर रखा हो।

आपको कैसे पता चला कि मैंने आपका नंबर सेव कर लिया है?” यह सवाल सुनकर मैं एकदम से सकपका गया और लिखा- आप क्या लिखवाना चाहती हैं मुझसे? मैंने उसके सवाल को अनदेखा करने की कोशिश की। 

उसने भी उस पर दबाव नहीं बनाया और मेरे सवाल का दो शब्दों में जवाब दिया- मेरी कहानी! ये दो शब्द सुनकर मुझे अपने लेखक होने का अहसास हुआ। और हमारी बातें बढ़ती रही। 

उसकी कहानी सुनते सुनते मुझे अहसास हुआ कि उसको सेक्स से ज्यादा शायद मेरी जरूरत है और मेरा सूनापन भी शायद उसकी बांहों में दूर होना चाहता था। उसकी कहानी सुनने के दौरान मुझे पता चला कि वह सबसे झूठ कहती है कि वह शादीशुदा है जबकि उसका तलाक हो चुका था। 

लव मैरिज करी थी और पति ने उसे धोखा दे दिया था। वो दुबई में शादी करके सेटल है। तलाक के बाद वो उसे मैंटीनैंस भेजता है। धीरे धीरे हमारी बातें बढ़ती गयी हम दोनों एक दूसरे को पूरी तरह जान गए थे। 

मैं सौम्या को सोचते हुए रात में बहुत बार मुट्ठ मारता था पर कभी उससे व्हाट्सप्प के दौरान सेक्स की बातें नहीं करी। मन में अलग अलग बहाने बनाता रहता था उसके साथ कुछ पलों को बिताने का। 

चुदक्कड़ दोस्ती और मेरा अनमोल प्यार 

फोटो खींचने के लिए सौम्य को फसाया

एक दिन मैंने उसे अपनी फोटोग्राफी की इच्छा जाहिर करी जिसमें मुझे उसकी जरूरत थी। शायद वो भी मिलने के लिए उतना ही बेताब थी, उसने तुरंत हाँ कर दी। आज वो वक्त आ गया था जब सौम्या और मैं कई महीनों के बाद मिलने वाले थे। 

हमारे बीच तय हुआ था कि एक रिसोर्ट में आउटडोर फोटो शूट होगा, जिसमें एक फोटोशूट सन सेट और दूसरा फुल मून में होना था। उसके बाद हमें रात को वहीं रिसोर्ट में रुकना था। 

सौम्या और मैं इतने नजदीक से एक दूसरे को जानने लगे थे कि मुझे पूछने की जरूरत नहीं पड़ी और मैंने हम दोनों के लिए सिर्फ एक ही कमरा बुक करवाया। हम दोनों ने उस दिन बहुत सी बातें करीं, फोटो शूट के दौरान कई बार मेरे अंग के अलग अलग हिस्से को छू रहे थे जिससे सौम्या भी उनकंफर्टबल नहीं थी।

पर फोटो शूट के दौरान उसकी साड़ी को एडजस्ट करते हुए जब मेरे हाथों ने उसकी नाभि को स्पर्श किया, तब अचानक से मुझे पता नहीं क्या हुआ और मैंने सौम्या को कमर से पकड़कर अपनी तरफ खींचा। 

पर अगले ही पल मुझे अपने बेकाबू अरमानों की गलती का अहसास हुआ और मैंने नज़रें फेर कर फोटोशूट पर ध्यान दिया। सुबह से रात लगभग हर घंटे में तीन से चार अलग अलग ड्रेसेस में उसकी फोटो लेते हुए काफी थक गया था। 

सौम्या भी थक तो गयी थी पर कैमरे के सामने सच में किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही थी। अब हम लोगों को इंडोर फोटोज भी लेने थे पर तीस पेंतीस फोटो के लगभग हम पहले ही आउटडोर में ले चुके थे। 

बुझाई भाभी की भोसड़ी की आग और चुत को चोदा

रूम में बड़ी औरत के साथ पहली बार गया 

शायद मेरी तरह उसको भी किसी बात की जल्दी थी इसलिए हम दोनों ने ही एक दूसरे को थकान से ज्यादा थकान दिखाई। और अब रूम में चलने की तैयारी थी। इंडोर शूट के लिए फिर कभी और का दिन निर्धारित किया। 

रिसेप्शन से रूम के चाभी लेकर हम लोग रूम की तरफ जाने लगे, पीछे पीछे हमारा सामान लिए वेटर भी हमारे साथ चल रहा था। एक सन्नाटे के बीच हमारे क़दमों की आवाज के साथ में अपने दिल की धड़कनों की आवाज भी सुन सकता था। 

पहली बार मैं अपने से लगभग बीस साल बड़ी औरत के साथ एक ही रूम में होने वाला था। हमारे बीच कभी सेक्स की बात नहीं हुई थी। पर दोनों ही एक दूसरे के अधूरेपन से वाकिफ थे और शायद एक दूसरे पर विश्वास कि हमारी जरूरतें अभी कोई भी पूरी नहीं कर रहा है। 

हम कमरे के अंदर आये, वेटर ने एयर कंडीशनर ऑन करते हुए रिमोट मुझे पकड़ाया और टिप मिलने के बाद वहां से जाने लगा। तभी सौम्या ने आवाज लगाकर उसे जाते जाते कॉफ़ी और मुझसे पूछकर मेरे लिए चाय का आर्डर दिया। 

वेटर के बाहर जाते ही सौम्या ने दोनों हाथ ऊपर करके अंगड़ाई लेते हुए अपनी थकान बताई। जैसे ही उसने अपनी बांहें अंगड़ाई लेने के लिए ऊपर की तरफ करी, दोस्तो, मेरे अंतर्मन की अन्तर्वासना अपने चरम पर पहुंच गयी थी। 

फोटो से अलग आज मेरी अप्सरा मेरे पास थी। उसकी 34″ की गोलाकार ब्रेस्ट खिंच कर बाँहों के साथ ऊपर की तरफ जा रही थी। 30″ की कमर से उसकी टीशर्ट जब ऊपर उठी तो उसकी नाभि की गहराई देख कर मेरा मन हो रहा था कि मैं लपक कर उसको पकड़ लूँ। 

जिस्म का हर हिस्सा चूसना शुरू करूँ। “और लेखक महाशय, कुछ लिखना शुरू किया आपने हमारे लिए?” मेरी नज़रों से बिना घबराये वो बेड की तरफ बढ़ी और वहीं लेट गयी। “क्या लिखूं तेरे बारे में? वो दर्द लिखूं तेरा या लिख दूँ वो मुस्कान जो मेरे आने से आयी है?”

Leave a Comment