इंटरनेट से सेक्स करने तक की कहानी

आप सभी तो फेसबुक के बारे में जानते ही होंगे कहा आप कई तरह से लोगो से मिलते है। यह एक ऐसी दुबिया है जहा कोई भी किसी से बात करने की कोशिश कर सकता है वो भी बिना कुछ जाने। 

ऐसी ही कुछ कहानी मेरी भी है जिसमे मेने एक लड़की को कैसे चुदाई तक का सफर कराया और उस लड़की ने भी मेरे लंड से कैसे मजा किआ और चुदाई करके मुझे कई बार याद भी किआ। 

यह बात आज से एक साल पहले की है जब मै फेसबुक चलाना नहीं जनता। उस समय इंटरनेट ज्यादा फेमस नहीं था और कई लोग ऐसी किसी भी चीज के बारे में नहीं जानते थे। 

अब ऐसे ही कुछ दिन फेसबुक उसे करने के बाद मुझे एक लड़की मिली जिसने बहुत ही सुन्दर फोटो डाली हुई जिन्हे देख मुझे वह लड़की बहुत ही अच्छी लगी। मेने शुरू में उस लड़की से बात करने की कोशिश करि। 

कुछ समय बाद उस लड़की का भी मेसेज आ गया और हम दोनों की बाते भी शुरू हो गयी। हम लोगो ने एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जाना और अब हम दोनों की अच्छी बन भी रही थी। 

 पूछने से पता चला की वह लड़की मेरे साथ वाले गांव से ही जो की कुछ एक घंटे की दुरी पर ही था। हम दोनों की अच्छी दोस्ती हो गयी और कब यह प्यार में बदल गयी हम दोनों जान भी ना सके। 

हम दोनों घंटो बाते करते और एक दूसरे से कई तरह की गन्दी बाते भी करते। धीरे धीरे सब अछा हो रहा था और अब मेने उस लड़की से मिलने की बाते करि। उसने मुझे कहा की वह अपने घर से नहीं जा सकती इसलिए मुझे उसके घर जाना पड़ेगा। 

चोदो मगर प्यार से – दोस्ती में चुदाई का मजा 

दूसरे गांव जाना पड़ा चुदाई के लिए 

अब मेने भी ठान लिआ था की दूसरे गांव जाकर मुझे भी उस लड़की की चुत चुदाई करनी ही है और अपने प्यार को और भी ज्यादा मजबूत करना है। अब मै अगली सुबह ही उससे मिलने के लिए उसके गांव चला गया। 

कुछ 10 बजे में दूसरे गांव में था और अब मेने उस लड़की से बात करि और उसे कहा की मै गांव में आ गया हु और उसने मुझे कहा की मै सीधा उसके घर आ जायु और उसकी मम्मी से कह दू की मै उसके स्कूल का दोस्त हु। 

मेने वैसा ही किआ और उसकी मम्मी भी बहुत ही ज्यादा अच्छी थी जिन्होंने बिना कुछ कहे ही मुझे कहा की मै उससे ऊपर उसके कमरे में मिल सकता हु। अब मै जल्दी से ऊपर चला गया और ऊपर जाते ही मेने देखे वह पहले से ही मेरे इन्तजार में एक अच्छी सी ड्रेस पहने बैठी थी। 

मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था और अब मेने सीधा  उसे अपने गले से लगा लिआ और उसने भी मुझे अपनी बाहो में भर लिआ जिससे उसके बूब्स मेरी छाती से चिपक गए और यह एक बहुत ही अच्छा पल था। 

हवस की दीवानी मेरी मोना भाभी

इंटरनेट से पटायी लड़की को उसी के घर में चोदा 

अब अगले ही पल हम दोनों बिस्तर पर लेट गए और मेने उसे कहा की अगर उसकी मम्मी आ गयी तो वह हमे ऐसे देख लेगी। उसने मुझे कहा की डरने की कोई भी बात नहीं है क्युकी उसकी मम्मी के पेरो में दिक्कत है जिससे वह ऊपर नहीं चढ़ सकती। 

यह सुन मेरा डर खुल गया और मेने अपने होठो से उसके होठ मिलाये और चूसने शुरू कर दिए। एक ही बार में हम दोनों अब एक जिस्म हो  और एक दूसरे के होठो का रसपान कर रहे थे। 

अब मेने अपने हाथ से उसके बूब्स दबाने शुरू किये और कुछ ही देर बाद उसने खुद अपनी टीशर्ट खोल दी और मेरे सामने उसके बूब्स एकदम नंगे थे जिन्हे मेने अपने होठो से चूसते हुए निप्पलों को खड़ा कर दिआ। 

अब मै थोड़ा निचे गया और उसकी पजामी उतार चुत को हाथ से रगड़ने लगा। वह बहुत गरम हो गयी थी और उसका हाथ भी मेरे लंड के ऊपर था जिसका मतलब में समझ चूका था। 

मेने उसकी टाँगे खोली और खुद बिच में आ गया। अब मेने अपना लंड हाथ में लिआ और चुत में डालते हुए जोर का धक्का मारा जिससे उस लड़की की आह निकल गयी और कुछ ही देर बाद मेने उसकी चुत चुदाई शुरू कर दी। 

वह भी अच्छे से अपनी चुत की चुदाई करवा रही थी और मुझे हौसला देते हुए जोर जोर से चुदाई करने को बोल रही थी। 

मेने भी अपनी पूरी ताकत से अपना लंड उसकी चुत में देते हुए जोरो की चुदाई करनी शुरू कर दी और इस जोरो की चुदाई से वह कापने लगी और मेरे लंड ने भी कुछ ही समय बाद जवाब दे दिया और मेने अपना वीर्य उसकी चुत से बाहर निकाल दिआ। 

Leave a Comment