जीजा साली और चुदाई का खेल

यह कहानी मेरी ही एक दोस्त की है जो उसने मुझे आज से कुछ 4 महीने पहले ही सुनाई थी। यह उसकी और उसके जीजा की कहानी है जिसमे उसने अपने ही जीजा के साथ एक खेल खेलकर चुदाई का मजा लिआ। 

साली कुछ दिनों के लिए अपनी बेहेन के घर गयी थी और इसी बिक उसके जीजा भी घर से ही अपने ऑफिस का काम कर रहे थे। जीजा अपनी साली को शुरू से ही लाइन मरता रहता था जो उसकी बेहेन भी जानती थी। 

मेरी दोस्त की बेहेन की और उसके जीजा की इस बात पर बहुत बार लड़ाई भी हो रखी थी। इसलिए उसकी बेहेन दोनों जीजा और साली को अकेला नहीं छोड़ती थी और यह एक मुश्किल चीज भी थी। 

मेरी दोस्त की बेहेन हमेशा तो अपने घर में नहीं रह सकती थी इसलिए अब मेरी दोस्त ने अपने जीजा के साथ खेल खेलने के लिए मौका निकाल ही लिआ। आज मेरी दोस्त की बेहेन को  अपने बच्चो के स्कूल जाना था। 

मेरी दोस्त की बेहेन अब सुबह सुबह की अपने बच्चो के स्कूल के लिए निकल गयी और मेरी दोस्त अपने जीजा के पास जक बैठ गयी। उसने अपने जीजा से कहा की उन्हें एक खेल खेलना चाहिए और उसके जीजा भी मान गए। 

अब उसने जीजा को बताया की इस खेल में जो भी एक बार हारेगा उसे अपने जिस्म से एक कपडा अलग करना होगा। उसके जीजा भी इस  हो गए और जीजा साली ने खेल शुरू किआ। 

भाई ने मारी मेरी चुत और कर दिआ मुझे प्रेगनेंट – 1

भाई ने मारी मेरी चुत और कर दिआ मुझे प्रेगनेंट – 2 

साली और जीजा ने खेला खेल 

अब साली ने कुछ कंचे अपने हाथ में लिए और जीजा से कहा की बताओ यह कंचे कितने है। जीजा ने जवाब दिआ और वह खेल हार गया। अब जीजा को अपना कपडा जिस्म से अलग करना पड़ा और उसने अपनी टीशर्ट निकल दी। 

अब कुछ देर तक साली ने कंचे अपने हाथ में लेके सवाल जारी रखे और हर बार हारने पर जीजा को अपना एक कपडा निकालना पड़ता।  कुछ देर तक ऐसे ही चला और अब जीजा ने खेल को रोक दिआ। 

जीजा ने साली से वह कंचे लिए और कहा की अब उसकी बारी है पूछने की। जीजा ने कुछ कंचे हाथ में लिए और साली ने जवाब गलत दे दिआ और अब साली ने अपनी टीशर्ट आराम से निकाल दी और अपने मोटे बूब्स और ब्रा के साथ जीजा के सामने बैठ गयी। 

जीजा ने फिर से कुछ कंचे लिए और सवाल किआ और फिर से साली ने जवाब गलत दिआ। अब साली को फिर से अपने जिस्म से कुछ अलग करना था। साली ने अब निचे से अपनी पजामी निकाल दी। 

अब जीजा से रहा नहीं जा रहा था और जीजा ने जल्दी से कंचे हाथ में लेके सवाल किआ और साली ने जवाब भी गलत दिआ। पर अब साली को अपनी ब्रा और पैंटी में से एक चीज उतारनी थी। 

साली ने कुछ देर सोचा और अब अपनी ब्रा खोल कर फेक दी। साली के मोटे बूब्स देख जीजा का लंड खड़ा हो गया था। जीजा की आंखे बस साली के बूब्स पर ही टिकी हुई थी। 

बाप ने मारी बेटी की चुत नशे की रात में

जीजा और साली ने करि जामदार चुदाई 

अब साली ने जीजा से कहा की खेल को वह आगे बढ़ाये और जीजा ने सवाल जारी रखे। गलत जवाब की वजह से अब साली के पास बस एक पैंटी बची थी जो साली ने इस बार निकाल दी और साली एकदम नंगी हो गयी। 

साली को ऐसे देख जीजा से रहा नहीं जा रहा था और जीजा ने कहा की इस बार अगर वह हारी तो वह अपने जीजा की हो जाएगी। पर किस्मत से साली फिर से हार गयी और अब जीजा ने साली को दबोच लिआ। 

जीजा और साली दोनों के एक दूसरे के होठो को चूसे जा रहे थे और जीजा अपने हाथ से नंगी साली के बूब्स को दबाये जा रहा था। साली एक दम गरम हो चुकी थी और उसकी चुत पर भी पानी आने लगा था। 

अब जीजा ने झट से अपने कपडे खोले और खड़े लंड को साली की चुत में देते हुए चुदाई शुरू कर दी। साली इतना मोटे लंड को चुत में लेके खुश थी और आह आह करते हुए चुदाई का मजा ले रही थी। 

साली की आहे जीजा क रफ़्तार और बढ़ा रही थी और साली जोर जोर से आहे लेते हुए अपनी चुत की चुदाई जीजा से अच्छे से करवा रही थी। सेक्स बहुत ही तेजी से हो रहा था और जीजा भी अपना लंड साली की चुत में दिए जा रहा था। 

पर चुदाई को अब समय हो गया था और जीजा का माल निकलने ही वाला था। जीजा के तेजी से चुदाई के झटके मारते हुए चुदाई को ख़तम किआ और सारा वीर्य लंड से जमीन पर निकाल दिआ। 

Leave a Comment