जीजा ने साली की गांड फाड़ करि चुदाई

नीता की शादी को अभी कुछ ही महीने हुए थे और उसे अपनी बेहेन पर ही अभी शक होना शुरू हो गया था। यु तो नीता की बेहेन का रिश्ता एक जीजा और साली का था पर नीता का पति उसकी बेहेन को अछि नजर से नहीं देखता था। 

नीता तो शुरू में तो यह सब महज मजाक जैसा लगता था पर बाद में उसे अपने पति की नियत में खोट दिखना शुरू हो गयी। रात को नीता का पति उससे प्यार भी नहीं करता था और चुदाई करे हुए भी उन्हें महीनो हो गए थे।

नीता की बेहेन होने के बाद भी उसकी नजर नीता के पति पर थी। साली का रिश्ता होने के कारण वह मजाक मजाक में बहुत कुछ बोल दिआ करती थी जो की अब मजाक नहीं लगता था। 

साली अपने जीजा से कई बार प्यार भरी बाते करती और पूरा पूरा दिन फोन पर बाते भी करती।  साली और जीजा का अब अलग सा ही रिश्ता चल रहा था और यह बात नीता को भी समझ आ रही थी। 

साली अब कुछ दिन के लिए नीता के घर रहने के लिए आ गयी थी और अब जीजा साली के पास चुदाई का यह एक अच्छा मौका था पर नीता भी पत्नी होने के कारण कोई कमी नहीं छोड़ रही थी। 

पर आज के दिन नीता को बच्चो को स्कूल से लेन के लिए जाना था क्युकी बहार बहुत तेज बारिश हो रही थी। नीता अब घर पर जीजा और साली को अकेला छोड़ कर बच्चो को लेने के लिए चली गयी। 

चुदाई के अनोखे किस्से: Desi Story

जीजा और साली को मिल गया प्यार करने का मौका 

जीजा साली ने अब एक दूसरे की तरफ देखा और मुस्कुराये और कुछ ही पल बाद एक दूसरे के करीब आ गए। साली जीजा की बाहो में आ गई और लेट गयी और कुछ देर बात करने के बाद जीजा ने साली की आँखों में देखा। 

साली को शर्म सी आ गयी और अब जीजा ने अपनी आँखे बंद कर अपने होठ आगे किये और साली के होठो से मिला दिए। साली पहले से ही गरम हो गयी थी और दूनो की साँसे तेज हो गयी। 

साली भी जीजा के होठो को अच्छे से चूसते हुए मजे ले रही थी और गरम होने लगी थी। जीजा की हवस भी आज चरम पर जाने वाली थी क्युकी दोनों इस दिन का काफी दिनों से इन्तजार कर रहे थे। 

जीजा साली एक दूजे के साथ बाहो में डालते हुए प्यार का खेल खेल रहे थे और हवस से पूरा कमरा भर गया था। बहार की बारिश से सब और भी अछा लग रहा था और जीजा साली एक दूसरे में खो चुके थे। 

जीजा ने साली के बूब्स को अपने हाथो में लिआ और अच्छे से दबाना शुरू कर दिआ। साली के शरीर में अलग सी आग लग गयी थी और साली बस अब अपनी चुत की आग मिटाना चाहती थी। 

साली ने अपना एक हाथ जीजा के लंड पर रखा और उसे सहलाना शुरू कर दिआ जिससे जीजा उसकी चुदाई कर पाए। होठो से होठ मिले हुए थे और दोनों अच्छे से गरम हो चुके थे। 

वही दूसरी तरफ नीता बच्चो को लेने स्कूल पहुंच चुकी थी और छुट्टी होने का इन्तजार कर रही थी। दिल ही दिल में नीता बहुत कुछ सोचे जा रही थी और नीता परेशान दिमाग से अब इंतजार कर रही थी। 

पड़ोस वाली औरत की चुत चुदाई का किस्सा 

जीजा साली ने चुदाई करके करा लिआ जिस्मो को ठंडा

अब जीजा और साली चुदाई के लिए तैयार हो चुके थे और जीजा ने साली को नंगा करना शुरू कर दिआ। जीजा ने साली को नंगा करने के बाद अपना एक हैट साली की चुत पर रगड़ना शुरू कर दिआ जिससे वह गीली हो जाये। 

साली को बहुत मजा आ रहा था और उसकी चुत में और भी तेज खुजली होना शुरू हो गयी थी। जीजा अपनी उंगली से साली को चोद रहा था और साली चुदाई के तड़प के साथ नंगी लेटी हुई थी। 

अब साली की टाँगे खोल जीजा ने अपनी जीभ से चुत को थोड़ा सा चाटा और अपना लंड चुत में डालना शुरू कर दिआ। अब साली की चुत जीजा अच्छे से मारने लगा को साली भी मस्त चुदाई का मजा लेने लग गयी। 

जीजा साली की चुत जोर जोर से मारे जा रहा था और साली भी आहे लेती हुई चुदाई करवाने का मजा ले रही थी। अब जीजा तक चूका था और चुदाई धीरे धीरे कर रहा था। 

साली की चुत से भी पानी निकलने ही वाला था की जीजा का वीर्य लंड से गिरने लगा और जीजा ने चुदाई की रफ़्तार बहुत तेज कर दी जिससे साली की आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह निकलने लगी और जीजा के लंड से तेज वीर्य की धार साली की चुत के ऊपर गिर गयी। 

Leave a Comment