जीजा जी को दे दी अपनी चुत और चुदाई हुई जमके

मेरी बेहेन की शादी का रिश्ता इस बार बहुत ही अच्छे घर से आया था। जैसे ही जीजा जी दीदी को घर देखने के लिए आये मै उन्हें देख किसी और ही दुनिया में चली गयी थी। जीजा दिखने में बहुत ही मस्त और हॉट थे। 

दीदी की शादी के बाद अब जीजा और मेरा रिश्ता भी बन गया था और हम दोनों बहुत ही मजाकिआ किसम में एक दूसरे से बाते किआ करते थे। दीदी भी मुझसे बहुत प्यार किआ करती थी इसलिए जीजा जी से मिलने उनके घर जाती रहती थी। 

यह बात उन्ही दिनों में से एक की है जेब मै जीजा जी से मिलने गयी थी और उन्होंने मेरी चुत की चुदाई बहुत ही जोरो से कर दी थी। बात कुछ यु शुरू हुई की दीदी को आज बजार जाने के लिए किसी की जरुरत थी। 

दीदी के साथ मैनें जाने के लिए हां कही थी पर जैसे ही मै दीदी के घर पहुंची मेरा पेट बहुत ही तेजी से दुखना शुरू हो गया। मै अब आराम करते हुए दीदी के घर ही सो गयी। करीब मेरी आंख एक घंटे बाद खुली तो जीजा मेरे साथ में ही लेते हुए थे। 

जीजा ने बताया की दीदी बजार गयी हुई है और अब कुछ देर बाद ही आएंगी। मेने देखा की जीजा जी का लंड उनके पजामे में आज खड़ा हुआ था और वह बहुत ही मोटा और लम्बा भी दिख रहा था। 

मेने भी आज से पहले हुदै नहीं कराई थी इसलिए मुझे अब चुदाई की चाहत सी होने लगी और मेने बात बढ़ाने के लिए जीजा जी से कहा की उनके पजामे में वह क्या चीज है जो उठी हुई है। 

कैसे फेसबुक से लड़की को पटाके खूब चोदा

जीजा का लंड पकड़ चुसाई करि जोर जोर से 

जीजा ने बात बदलते हुए मुझे कहा की वह कपडा ही कुछ ऐसा बना हुआ है जिससे वह उठ गया है। अब मेने जीजा के थोड़ा करीब जाते हुए उनके लंड को देखा और कहा की यह तो उनका छोटू है जो बड़ा हो गया है। 

अब जीजा ने मुझे पीछे होने को कहा पर मेने तभी उनका लंड अपने हाथ से पकड़ लिआ और हसने लगी। जीजा जी का लंड सच में बहुत मोटा था और मेने उसे जोर जोर से हिलाना शुरू कर दिआ। 

जीजा जी एकदम गरम हो गए और अब चुप होकर मजे ले रहे थे। अब मेने जीजा जी का लंड उनके पजामे से निकाल लिआ और अपने मुह्ह में लेके चूसने लगी। जीजा को बहुत अछा लग रहा था और वह मेरा सर अपने लंड पे दबा रहे थे। 

अब जीजा का लंड बहुत ही मोटा हो गया था पर मेने अभी भी अपने कपडे नहीं खोले थे। इसलिए मेने अब जीजा के कपडे निकालना शुरू किये और जीजा जी ने भी मुझे नंगा करना शुरू कर दिआ। 

जीजा और मै कुछ ही देर बाद पूरी तरह से नंगे हो गए और जीजा का लंड अब भी मेरी चुत को सलामी दे रहा था। अब जीजा जी के सामने मै अपनी दोनों टाँगे खोल कर बैठ गयी और जीजा जी को चुदाई का पूरा मौका दे दिआ। 

पडोसी की बीवी की चुदाई का प्लान और चरमसुख का मजा

जीजा और साली ने चुदाई कर मचा दिआ हंगामा 

अब जीजा जी ने अपने लंड पे थोड़ा सा थूक लगाया और लंड का टोपा पूरी तरह से गिला कर दिआ। अब जीजा ने मेरी चुत के मुह्ह पर अपना हाथ फिराया और अपना लंड मेरे छेद में घुसना शुरू कर दिआ। 

जीजा ने एक जोर का धक्का अपने लंड से मेरी चुत में डाला जिससे उनका लंड आराम से मेरी चूत मे चला गया। अब जीजा ने मेरी चुत  की चुदाई बहुत ही तेजी से शुरू कर दी। 

मेरी चुत में तेज तेज खुजली हो रही थी जिससे मुझे मजा भी आ रहा था। अपनी चुत को मै अपने एक हाथ से सहलाते हुए चुदाई का पूरा मजा ली रही थी जिससे मेरी चुत में पानी आना भी शुरू हो गया था। 

जीजा जी ने अब अपना पूरा लंड मेरी चुत में घुसाते हुए मेरी चुदाई तेज कर दी जिससे वह भी पानी छोड़ने ही वाले थे की तभी मेरी चुत से पानी की धार आने लगी और जीजा ने चुदाई तेज कर दी और मै वही पूरी तरह से झड़ गयी। 

इसके बाद भी मेने और जीजा जी ने कई बार चुदाई का मजा लिआ और जीजा साली के रिश्ते को मजबूत बनाये रखा।  

Leave a Comment