बुआ के साथ चुदाई का मजा आया – 2

अब करीब १-२ मिनट्स किश करने क बाद मेने अपने होठ बुआ क होठो पे से हटा क बुआ की छाती को अपने होठो से चूमने लगा और बुआ ने अपनी ब्लाउज निकल दी। 

बुआ ने निचे ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई थी और मेने अब बुआ की छाती और गले को चूमते हुए बुआ की ब्रा का हुक खोल दिया।  अब मेने बुआ की ब्रा को आगे से खींच क निकल दी और में अब बुआ क बूब्स को अपने दोनों हाथों से पकड़ क दबाते हुए बुआ क बूब्स क निप्पल को अपने मुँह में लेके चूसने लगा।  में बारी बारी बुआ क दोनों बूब्स क निप्पल को अपने मुँह में लेके चूस रहा था और साथ में बुआ क निप्पल को अपने दांतों से काट भी रहा था। 

बुआ ाहः हहहआ ाहहए कर रही थी और फिर करीब २-३ मिनट्स तक बुआ क बूब्स चूसने क बाद में चटाई मत पे घुटनो क बल बेथ गया।  अब में बुआ का पेट अपने होठो से चूमने लगा और फिर बुआ की नाभि में अपनी जीभ दाल क नाभि चाटने लगा।

बुआ ाहहए हहआ कहा कर रही थी और मेने बुआ की नाभि चाटते हुए बुआ क पेटीकोट का नाडा खोल दिया।  बुआ का पेटीकोट अब निचे सरक गया और बुआ ने निचे ब्लैक कलर की पेंटी पहनी हुई थी।

गर्लफ्रेंड चुदी किसी और से – 1

बुआ हो गयी नंगी

मेने अब बुआ की पेंटी को निचे कर दिया और बुआ ने अपना पेटीकोट और पेंटी दोनों निकल दिए।  बुआ ने अपनी छूट क बाल क्लीन शेव किये हुए थे और मेने अब बुआ का एक पेअर को थोड़ा ऊपर उठा क उनकी एक पेअर की झांग को मेरे कंधे पे रखवा दी और बुआ का वो पेअर मेरे पीछे मेरी पीठ से लगा हुआ था।  में अब बुआ की छूट को अपनी जीभ से चाटने लगा और बुआ ाहः हहा अहहा करने लगी। 

बुआ ने मेरे सर क बालो पे अपने दोनों हाथ रखे हुए थे और में अब बुआ की छूट को अपने हाथ की २ उँगलियों से फैला क छूट क छेद में अपनी जीभ डालते हुए बुआ की छूट चाटने लगा। 

बुआ आठ ुहह्म्म आह्ह्ह्ह हहाहायःहम्म ुहहममम करने लगी और मेरे सर क बालो को अपने हाथों से खींचने लगी।  मेने बुआ की गांड को अपने हाथो से पकड़ रखा था और बुआ मेरा सर अपनी छूट पे ाहः हहहा ुहुःमम ममहहह्म्म करते हुए दबा राखी थी। 

में बुआ की छूट मज़े से चाट रहा था और बुआ की छूट में अपनी जीभ डालते हुए में करीब २-३ मिनट्स तक उनकी छूट छत्ता रहा और फिर मेने हुआ की छूट क छेद में से अपनी जीभ निकली। 

बुआ ने अब मेरे कंधे पे से अपनी झांग हटा दी और में अब चटाई मत पे खड़ा हो गया।  बारिश अब थोड़ी धीमी हो गयी थी और बुआ अब मेरी छाती को अपने होठो से चूमने लगी। 

बुआ मेरे दोनों निप्पल को अपनी जीभ से चाट रही थी और फिर बुआ मेरी चटाई मत पे घुटनो क बल बेथ गयी।  बुआ अब मेरी नाभि में अपनी जीभ दाल क चाटने लगी और साथ में बुआ ने मेरी अंडरवियर को निचे कर दिया।

भाई बेहेन और एग्ज़ाम से पहले चुदाई – 1

बुआ लंड चूसते हुए देने लगी मजे

बुआ ने अब मेरे लुंड को अपने हाथ क मुठी में पकड़ा और मेरी नाभि में से अपनी जीभ निकली।  बुआ ने अब मेरे लुंड की स्किन को निचे कर क लुंड क टोपे को बहार निकला और टोपे को अपनी जीभ से चाटने लगी। 

बुआ ने मेरे टोपा को चाटते हुए मेरा लुंड अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी।  में अहहह हहआ ाहाःहाहा करने लगे और बुआ मेरे लुंड क निचे क गोते को अपने हाथ से सहलाते हुए मेरा लुंड अपने मुँह में लेके चूस रही थी।  

मेने बुआ क सर क बालो को अपने हाथों से पकड़ लिया और में अब बुआ क मुँह में अपने लुंड से धक्के मारने लगा।  बुआ क मुँह में उनके गले तक मेरा लुंड जा रहा था और बुआ हहगहगहगू ग्गहहू घघघघहःघू ुःघगूओ कर रही थी। 

बुआ ने अब मेरी गांड पे अपने दोनों हाथ रख दिए थे और में आह्हः हहहहा हहआ करते हुए बुआ क मुँह में अपने लुंड से धक्के मारता रहा।  अब करीब ३-४ मिनट्स तक बुआ ने मेरा लुंड चूसा और फिर मेरा लुंड अपने मुँह में से निकला। 

बुआ अब चटाई मत पे कड़ी हो गयी और हम बारिश क ठन्डे पानी में भीग रहे थे फिर भी मेरी और बुआ की बॉडी गरम थी।  में और बुआ अब एक दूसरे क सामने अपना मुँह कर क खड़े थे और अब मेने बुआ का एक पेअर उनकी झांग से पकड़ क उठा क बुआ से चिपक क खड़ा हो गया।