लंड की दीवनी मेरी बेहेन की कुवारी चुत चुदाई 

बहनो की चुदाई की कहानिआ तो अपने बहुत सुनी होंगी पर यह कहानी मेरी बेहेन की है जिसके अंदर हवस इतनी भरी हुई थी की चुत की चुदाई करवाने के बाद भी वह मेरे लंड को खड़ा करती रही। 

अभी मै  महज 20 साल का था और मेरी बेहेन मुझसे एक ही साल बड़ी थी। पर उसकी हवस मुझ से भी दुगनी थी क्यों की जब भी मै नाहा कर बाहर आता था वह मेरे लंड को ही देखती रहती थी। 

एक दिन मेने ऐसे ही अपनी बेहेन का फोन ले लिआ और देखा की उसके फोन में बहुत ही नंगी तस्वीरें और वीडियो भी है जो वह छुप छुप कर देखा करती है। मेने यह बात किसी और से कहना ठीक नहीं समझा। 

अब मेरी नजर मेरी बेहेन पर ही थी की वह पूरा दिन क्या क्या  करती है उसकी हवस आखिर कहा तक जा पहुंची है। अब मेने अगले दिन यह भी देखा की मेरी बेहेन बाथरूम में जाने के बात कई आवाजे भी निकालती है और आहे भी भरती है।

यह शायद इसलिए कुकी वह बाथरूम में जाने के बाद अपनी चुत में उंगली करती होगी या रगड़ती होगी। अब दिन का समय था और मम्मी भी निचे सो रही थी। मेने अपनी बेहेन को देखा की वह ऊपर फोन में लगी हुई थी और मै उसके पास गया। 

मेने अपनी बेहेन को  बैठने के लिए कहा और वह उठ कर बैठ गयी। मेने अपनी बेहेन से कहा की वह अपनी फोन में जो भी देखती है या बाथरूम में जो भी करती है करना बंद कर दे। 

यह सब सुन मेरी बेहेन बहुत ही चौक गयी थी और अब मेने उससे कहा की यह सब बाते मै किसी से भी नहीं कहूंगा अगर वह यह सब काम करना बंद  कर दे तो। मेरी बेहेन सोच में कुछ देर शांत सी रही। 

गोवा में करि अनोखी लड़की की चुदाई

बेहेन ने मुझे दिखाई अपनी हवस

अब मेरी बेहेन उठी और मुझे कहा की यह सब करना उसकी  मजबूरी है क्युकी मुझ जैसा भाई जब भी उसे नंगा दीखता है वह अपने आप को काबू नहीं कर पाती है। अब यह सुन में भी चौक गया था। 

मै एकदम चुप था और मेरी बेहेन ने अब कहा की यह सब मेरी ही गलती है क्युकी वह मुझे नंगा देख उत्सुक हो जाती है और उसकी योनि में भी पानी आने लगता है जिसकी वजह से उसे बाथरूम जाके वह सब करना पड़ता है। 

मै हक्का बक्का बैठा हुआ था और अब मेरी बेहेन ने मुझे कहा की वह मेरे साथ बहुत करना चाहती थी पर उसकी जगह वह यह सब कर खुद को शांत करती है। और इतना कहने के बाद वह मेरे गले  लग गयी। 

मेरी बेहेन ने कहा की अब मुझे सब पता लग गया है तो वह किसी से भी नहीं डरती है और वह आज मुझे जी भर कर प्यार करना चाहती है। अब मेरी बेहेन अपने घुटनो पर आयी और मेरा सर ऊपर किआ। 

अपने ही पल मेरे और दीदी के होठ साथ में मिल गए थे और वह मेरे होठो से अच्छे से चूसे जा रही थी। अब मेरी बेहेन ने मुझे अपनी बिस्तर पर बहुत ही प्यार से लिटा लिआ और कुछ देर तक मेरे होठो का रसपान करती रही। 

मेरी बेहेन ने मुझे भी अब पूरा गरम कर दिआ था और निचे मेरा लंड पजामे में फुंकार मारने लगा था जिस पर मेरी बेहेन ने कुछ देर बाद अपना हाथ रख दिआ और हिलाना शुरू हो गयी। 

और कहानिया: Hindi Sex Story

बेहेन की मारी चुत पर बेहेन ना हुई शांत

मेरी बेहेन मेरे लंड को जोर जोर से हिलाये जा रही थी और अब उसने मेरे पजामे में हाथ डालते हुए लंड को बाहर निकाल लिआ। मेरा लंड का टोपा अब हट गया था और मेरी बेहेन हाथ से लंड सेहला रही थी। 

दीदी ने मेरा हाथ पकड़ा और उसे अपनी चुत पर रख दिआ और मुझे भी रगड़ने को कहा। उसकी चुत से भी पानी आने लगा था और कुछ ही देर बाद मेरी बेहेन के मुह्ह से अह्ह्ह अह्ह्ह आने लगी। 

अब मेरी बेहेन उठी और अपना पजामा निकल दिआ और अपनी नंगी चुत मेरे लंड पर रख दी। एक ही बार में मेरा लंड मेरी बेहेन अपनी चुत के अंदर ले गयी और उसपर कूदते हुए अपनी चुत मराने लगी। 

मेरी बेहेन जोर जोर से कूदते हुए अपनी चुत में मेरा लंड ले रही थी और मुझे भी अपनी बेहेन की चुदाई करने में बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था पर अब मेरे लंड से भी रस निकलने ही वाला था। और कुछ और चुदाई के बाद मेरे लंड से भी वीर्य गिर गया। 

पर मेरी बेहेन अभी शांत नहीं हुई थी वह मेरे लंड से उतरी और अब टाँगे खोल  रगड़ने लगी। कुछ देर चुत को रगड़ने के बाद मेरी बेहेन भी झड़ गयी और चुत  से सारा पानी निकल गया। 

Leave a Comment