मामी की गीली चुत को चाट कर चोदा

मेरी मामी पर मेरी शुरू से ही नजर थी क्युकी मामी दिखने में बहुत ही ज्यादा सूंदर और प्यारी थी। मामी के बूब्स भी काफी मोटे थे और उनकी गांड पीछे से उठी हुई और गोल गोल थी। 

आज मै मामी के घर पर आया हुआ था और मम्मी अभी घर का काम कर रही थी। मम्मी ने मुझे आज कुछ सामान लेने के लिए भेज दिआ था जो की मामा शाम को ही घर लाने वाले थे। 

अब मै कमरे में बैठा हुआ टीवी देख है था और मामी घर का काम कर चुकी थी। मामी ने मुझे कुछ खाने के लिए पूछा और मेने मामी से मना कर दिआ। अब मामी कुछ देर बाद खाना खाकर मेरे साथ ही बेथ गयी और टीवी देखने लगी। 

मै भी मामी के बहुत ही ज्यादा पास बैठा हुआ था और हम दोनों टीवी देख रहे थे। अब टीवी पर फिल्म चल रही थी और जैसेकी मेने सोचा था फिल्म में अब सेक्सी सीन आने लगे थे। 

मेने उन्हें देखते हुए टीवी का चैनल नहीं हटाया और मम्मी भी अभी आराम से टीवी देख रही थी। पर कुछ देर बाद अब मामी ने  उन्हें टीवी का रिमोट दे दू पर मेने उनकी बात अनसुनी कर दी और वही फिल्म देखता रहा। 

कुछ देर बाद अब ममी भी मेरे साथ सेक्सी सीन का मजा लेने लगी थी और चुपके चुपके से अपनी चुत को बिच बिच में खुजला रही थी जिसका मतलब था की उसकी चुत से पानी रिसने लगा था। 

लंड की प्यासी मेरी बुलबुल पड़ोसन

मामी के साथ किआ रोमांस और सेक्स 

अब मेने मामी को देखा और कहा की क्या वह भी मां के साथ ऐसे रोमांस करती है क्या ? मामी शर्मा सी गयी और उन्होंने कहा की मामा ऐसी चीजे कभी भी नहीं करते जिससे उन्हें ख़ुशी मिले। 

अब मै उठा और मेने मामी से कहा की आज मै उन्हें रोमांस करके दिखाता हु। मै अकेले ही अब थोड़ा बहुत नाचने लगा और कुछ देर बाद मामी उठी और हम दोनों साथ में फिल्म के जैसे नाचने लगे। 

मेरा हाथ मम्मी की नंगी करम पर था और फिल्म को देखते हुए हम नाच रहे थे। अब फिल्म में नाच खराम होने के बाद हीरो ने हेरोइन को किस किआ और मेने यह देख मामी को देखा। वह भी मुझे देख रही थी और उनकी साँसे भी तेज हो रखी थी। 

मेने अपने  होठ मामी की तरफ बढ़ाये और मम्मी ने भी अपनी आंखे बंद करते हुए मेरे होठो को अपने होठ से मिला दिआ। हम दोनों खड़े होकर एक दूसरे के होठो को चूस रहे थे और गरम होते जा रहे थे। 

मामी को किस करते हुए मै उनके बूब्स भी दबाने लगा जिससे उनकी साँसे और भी ज्यादा तेज होने लगी। और अब मै  था और मेने मामी को बिस्तर पर लिटा दिआ। मामी को चूमते हुए मै उनकी गर्दन को भी चूमे जा रहा था जिससे वह बहुत उतावली हो गयी थी। 

मेने एक एक करके उनके सारे कपडे खोल दिये और उन्हें नंगा कर दिआ। मामी की चुत आज एकदम चिकनी थी जो उनके चुत के पानी से भीगी हुई थी। हवस से भरते हुए मेने अपने होठ मामी की चुत पर रखे और चूमते हुए उसे चाटने लगा। 

मामी करहाती हुई अपनी चुत मुझ से चटवाने लगी और मेरा नाम लेते हुए आहे भरने लगी। कुछ देर की चुत चटाई के बाद अब मामी की चुत में लंड देने का समय आ गया था। 

नंगी फिल्मो की दीवानी मेरी हवसी चाची 

मामी की गीली चुत को चोदा 

अब मेने मामी की दोनों टाँगे खोली और अपना लंड बाहर निकाल कर बिच में आ गया। मेरा लंड आज बाकि दिन से बहुत मोटा दिख रहा था और मेने मामी की चुत में देना शुरू किआ। 

मम्मी की चुत में मेरा लंड नहीं जा रहा था और उन्हें दर्द भी हो रहा था। मेने अब थोड़ा सा थूक अपने लंड पर लगाया और मम्मी की चुत में अपना लंड झटके से घुसा दिआ। 

मामी ने एक जोर की आह भरी और मेने तभी चुदाई करना शुरू कर दिआ। कुछ देर में ही मामी भी चुदाई का मजा लेने लगी थी और मामी की चुत में मेरा लंड पूरी तरह से अंदर बाहर हो रहा था। 

उनकी चुत की पंखूड़िआ ऊपर निचे होते हुए चुदाई को और अच्छा बना रही थी और मै अपना लंड उनकी चुत में और ज्यादा अंदर देता हुआ चुदाई करे जा रहा था। 

पर जोरदार चुदाई करते हुए मेरा लंड काफी जो सेह रहा था और मेरे लंड से जल्दी से पानी निकलने वाला था। मेने अपना लंड अब बहार निकाला और जमीन पर माल गिरा दिआ और लेट गया। 

पर मामी की चुदाई अभी पूरी नहीं हुई थी और मम्मी ने मुझे फिर से चूमते हए जोश से भर दिआ और कुछ ही देर बाद मेरा लंड फिर से खड़ा हुआ और मेने मामी की चुत मार मार कर उनकी चुत से पानी निकाल दिआ। 

Leave a Comment