मामी ने लिआ मोटा लंड अपनी चुत में

मेरी मामी गांव से आयी थी और उनकी शादी को अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुए थे। मामी दिखने में किसी भी लड़की से कही ज्यादा सुन्दर थी और उन्हें देख कोई भी यह नहीं बता सकता था की उनकी अभी शादी हुई है। 

मामी को देख कभी कभी तो मेरे दिल में भी लड्डू से फूटने लगते थे और दिल करता था की अभी जेक मामी को दबोच लू। पर वह मेरी ममी थी इसलिए मुझे अपनी हदो के बारे में पता था। 

मामी की शादी के आज 10 दी हो गए थे और मेरे काफी सारे कप मामा के घर पर ही थे जिन्हे लेने के लिए मै आज नानी के घर चला गया। नानी ने जाते ही मुझे प्यार से पुचकारा और अंदर आने को कहा। 

नानी ने कहा की मेरे सारे कपडे पहले ही मामी ने धो दिए है इसलिए जैसे ही वह नाहा के आएँगी मुझे मेरे कपड़े निकल कर दे देंगी। अब मै बिस्तर पर वही बैठ गया और नानी भी अपने काम में लग गयी। 

मामी अब नाहा कर जैसे ही बाहर आयी उनके बदन पर टोलिया बंधा हुआ था जिसमे उनका नंगा जिस्म लिपटा हुआ था। मामी को ऐसे देख मेरे दिल में भी कुछ कुछ होने लगा था और मेरी धड़कन भी काफी तेज हो गयी थी। 

अब मामी कमरे में आयी और मुझे कहा की वह थोड़ी देर में ही मुझे मेरे कपड़े दे देंगी। अब मामी ने मेरे सामने ही अपने तोलिये के ऊपर से मैक्सी पहनी और टोलिया को उतार लिआ। 

भाभी की मालिश और बूब्स से चुदाई तक गर्माहट

मामी को देख कर खड़ा हो गया मेरा लंड 

अब मामी को ऐसे देख कर मेरे लंड में भी तनाव आना शुरू हो गया था और शायद यह मामी ने भी देख लिए था। अब मेने उठते हुए मामी से कहा की वह मुझे मेरे कपडे जल्दी  देदे। 

मामी ने अब मुझे इशारा करते हुए कहा की मेरे कपडे वह कोने में पड़े है जिन्हे उतारना पड़ेगा। अब मामी बिस्तर पर चढ़ गयी और कोने में हाथ डाल कर मेरे कपडे निकालने लग गयी। 

मामी ने मैक्सी के निचे कुछ भी नहीं पहना था और मुझे अंदर ही अंदर यह भी पता था की मामी का जिस्म गिला होने की वजह से पूरी तरह से चिकना हो गया था। 

अब मामी को ऐसे देख मुझसे रहा नहीं गया और मेने मामी की मदद का बहाना करते हुए खुदको मामी के पीछे कर लिआ और अपना लंड मामी की गांड से लगाने लगा। 

मामी ने अगले ही पल यह जान लिआ था की मै अपना लंड उनसे लगाने की कोशिश कर रहा हु पर पता था नहीं क्यों अब मामी ने भी अपनी गांड को थोड़ा पीछे की तरफ किआ और मेरा लंड उनकी गांड से एकदम चिपक गया।

अब मामी ने मेरे लंड पे अपना हाथ रखते हुए उसे पकड़ लिआ और मुझे पीछे मुड़कर देखा। मामी ने मुझे कहा की मै तो दिखने में इतना शरारती नहीं हु जितनी शरारत में कर रहा हु।

अब मामी ने बोलते बोलते ही मेरे पजामे में हाथ डाल लिआ और मरे लंड को पकड़ कर जोर जोर से हिलाने लगी और कहने लगी की आज तो वह मुझे सजा देके ही रहेंगी।

मौसी की चुदाई का मजा मिला ठंडी की रात में

मामी ने लिआ चूत में लंड

मामी मेरे लंड को काफी तेजी से हिला रही थी और अब मेने भी मामी को पकड़ कर अपनी तरफ खींच लिआ और उनके होठ से अपने होठ सटा दिए। मै मामी के नरम होठो को बहुत ही प्यार से चूसते हुए मजे ले रहा था। 

और ममी भी मेरे लंड को पकड़े हुए मेरे होठो से रसायन किये ही जा रही थी। मामी ने अब मुझे निचे बिथा दिआ और मुझे कहा की मै लेट जायु। मै वही बिस्तर पर लेट गया और मामी ने अपनी मैक्सी को ऊपर करते हुए खुद को आधा नंगा कर लिआ।

अब मामी ने मेरे लंड को अपनी चुत में सेट किआ और उसे अपनी चुत में लेके उसपर जोर जोर से कूदने लगी। मामी काफी तेजी से मेरे लंड पर ऊपर निचे हो रही थी जिसकी वजह से चुदाई काफी तेज हो रही थी। 

मामी के मुह्ह से आह आह की आवाज निकल रही थी जिसे वह दबाने की कोशिश कर रही थी क्युकी साथ वाले कमरे में ही नानी भी थी। काफी देर ऐसे ही चुदाई करतवाते हुए मामी ने मेरे लंड को अपनी चुत में काफी अंदर तक ले लिआ था।

पर अब मेरे लंड से पानी निकलने ही वाला था और यह बात मेने ममी को भी बता दी। मामी झट से मेरे लंड से निचे उतरी और मेरे लंड को अपने मुह्ह में लेके जोर जोर से चूसने लगी और मेरे लंड से एक जोर की वीर्य की धार मामी के मुह्ह में निकल गयी।

Leave a Comment