स्कूल की मैडम का अकेलापन किआ दूर – 2 

मेडम की बातो से उनकी मायूसी साफ दिख रही थी और अब मेडम की आँखों में आंसू भी आने लगे थे। मेडम ने मुझे कहा की उनके पति जब भी आते है उनसे लड़ाई ही करते है। 

और शादी के बाद आजतक वह अपने पति के साथ बस कुछ बार ही प्यार भरी चीजे कर पायी है। मेडम मुझे यह सब बताते हुए बस रोये जा रही थी और अब मेने मेडम को चुप कराने की कोशिश करि। 

मेने मेडम से कहा की वह ऐसे उदास ना हो क्युकी उन्हें और भी लोग है जो प्यार करते है। मेडम यह सुन कुछ ठीक महसूस करने लगी। मेने मेडम से कहा की अगर उनके पति इस बार भी लड़ाई करे तो वह उन्हें प्यार से मना ले। 

मेडम ने अब मुझे कहा की उनके पति का शायद किसी और से चक्कर है  इसलिए शायद वह उनसे ज्यादा प्यार नहीं करते है।  अब मै चुप हो गया था क्युकी मेरे पास भी इसका कोई जवाब नहीं था। 

मेडम ने कहा की कभी कभी वह चाहती है की वह किसी बाहर वाले से ही प्यार कर ले जो कम से कम उन्हें प्यार तो करे। अब यह बात सुन मेरी हिमायत खुद ही बढ़ गयी थी। 

मेने मेडम से कहा की मै भी उन्हें बहुत प्यार करता हु और उन्हें अपना बनाना चाहता हु। पर वह शादीशुदा है इसलिए यह बात आजतक मै उनसे छुपाता आया था पर आज उन्हें दुःख में देख मै खुद को नहीं रोक पाया। 

बाप ने मारी बेटी की चुत नशे की रात में

मेडम और मेने किआ खूब सारा प्यार 

अब जैसे ही मेडम ने यह सुना वह मेरे पास आयी और उन्होंने मुझे अपनी बाहो में ले लिआ। मेडम के दोनों बूब्स मेरे जिस्म से चिपके हुए थे और वह मुझे कुछ देर तक ऐसे ही बाहो में लेके खड़ी रही। 

अब  मेडम ने मुझे कुछ बाद छोड़ा और मेरी तरफ अपने होठो को बढ़ाया। अगले ही पल हम दोनों एक दूसरे के होठो को चूसने लगे और एक लम्हा बहुत ही प्यार भरा हो गया। 

एक हाथ से मै मेडम के बूब्स को दबाये जा रहा था और ऊपर से मेडम मेरे होठो को चूसते हुए मुझे किस कर रही थी। अब कुछ देर बाद मेडम का हाथ भी मेरे लंड पर पहुंच चूका था और मेडम अब मुझे अपने कमरे में ले गयी। 

उनका बिस्तर बहुत ही मुलायम था जहा उन्होंने मुझे लिटा दिआ। मेडम ने बहुत ही प्यार से अब मेरे सारे कपडे निकाले और मेरे जिस्म पर चुम्बन करते हुए मेरे लंड पर पहुंच गयी। 

मेडम अपनी जीभ लेते हुए मेरे लंड को चूमने लगी और जोर जोर से चूसना शुरू हो गयी। वह अपनी जीभ मेरे लंड के टोपे पर फिराए जा रही थी जिससे मेरा लंड बहुत ज्यादा टाइट हो गया था। 

अब मेडम ने खुद भी अपने कपडे निकाल लिए और मेने उन्हें अब निचे कर दिआ। उन्हें गले से चूमते हुए मै उनके बूब्स पर गया और निप्पलों को चूसने लग गया जिससे मेडम को काफी मजा भी आया। 

ठंड में मौसी की चुत से निकाल दिआ पानी – 1 

मेडम को चिकनी चुत की चुदाई 

मेडम की निप्पलों को चूसने के बाद वह एकदम कड़ी हो गयी थी और अपने होठ निचे ले जाते हुए मेने मेडम की चुत पर अपनी जीभ फिरानी शुरू कर दी। मेडम की चुत एकदम चिकनी थी जिसपर मै अपने होठो से चटाई कर रहा था। 

मेरा लंड चुदाई के लिए तैयार था और मेने अपना लंड अब मेडम की टाइट चुत में डाला और एक ही धक्के में अंदर घसा दिआ। मेडम को भी मजी आ रहे थे और मेने चुदाई शुरू कर दी। 

अपना लंड जोर जोर से आगे पीछे करते हुए मेने मेडम की चुत मारना जारी रखी और मेडम को भी बरसो बाद चुदाई का मजा मिला था इसलिए वह नन्ही बिस्तर पर पड़ी बस मेरे लंड को अपनी चुत में घुसवा रही थी। 

चुदाई से मेरे लंड और मेडम क चुत पर पानी हो गया था जिससे चुदाई और भी ज्यादा तेज  रही थी और अब मुझे पता था की मेरे लंड से पानी भी निकलने ही  वाला है। 

मेने अपना सीधा किआ और चुत की गहराई में देते हुए चुदाई काफी तेज कर दी जिससे मेडम आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह करने लग गयी और जोरदार झटको के कुछ ही देर बाद मेरे लंड से पानी निकल ही गया। 

पर मेडम का प्यार मेरे लिए अभी ख़तम नहीं हुआ था। मेडम ने मेरे होठ चूसते हुए मुझे काफी देर तक प्यार किआ जिससे मेरा लंड भी कुछ ही देर में खड़ा हो जाता था और मेडम की चुत चुदाई के लिए तैयार हो जाता था। 

 उस दिन मेने मेडम की चुत चुदाई कई बार करि और मेडम ने भी मेरे लंड  की एक एक बून्द अपने मुह्ह से चूस ली थी और हम दोनों की चरमसुख की प्राप्ति भी हुई थी। 

Leave a Comment