मेले में मिला चुदाई का मजा लड़की से – 2

तो जैसा की आपने पढ़ा वह लड़की मेले के दिन के बाद मुझसे मिलने के लिए मेरे पास आ गयी और सुन्दर से कपडे पहने हुए वह मी ही पास आ रही थी।  जैसे ही वह मेरे पास आयी मै बस उसे देखा ही जा रहा था। 

उसने मुझे टोका और कहा की मै उसे ऐसे क्यों देख रहा हु। अब मै हँसा और उसे मेने अपना नाम बताया और उससे बाते करना शुरू किआ। हम दोनों बाटे करते हुए काफी दूर तक साथ में ही चलते रहे और एक दूसरे के बारे में जाने लगे। 

उसने मुझे बताया की मै उसे बहुत अच्छा लगा क्युकी मेने उसकी उस दिन मेले में काफी मदद भी करि थी।  मेने अब उस लड़की से उसका नाम पूछा और उसने अपना नाम उमा बताया। 

अब मै आपको उमा के बारे में खुल के बताता हु मै उसे देख कर इतना चौक गया था। उमा बहुत ही गोरी और हट्टी कट्टी थी। उमा के बूब्स भी बहुत मोठे और गोल गोल थे जिन्हे देख मुझे सबसे ज्यादा मजा आ रहा था। 

और उमा ने आज जनस पहनी हुई थी जिसकी वजह से उसकी गांड भी काफी मोटी दिख रही थी और मेरा दिल उसे दबाने को कर रहा था। पर अब बाते करते हुए हम दोनों एक पार्क में आ गए थे। 

मै और उमा अब एक कोने में बैठ गए जहा  नाह था और मेने उमा का हाथ अपने हाथ में ले लिआ। उमा मुझसे हस्ते हुए बाते कर रही थी और  वह अपना  सर मेरी गोदी में रखकर लेट गयी और बाते करने लगी। 

मामी ने लिआ मोटा लंड अपनी चुत में

उमा ने पूछा मुझसे सेक्स के बारे में 

उमा मेरी गोदी में लेटी हुइ थी और उसके बूब्स मेरी नजरो के सामने थे और ना चाहते हुए भी अब मेरे  तनाव आने लगा था और मेरा लंड उमा के सर पर लग।  बात अब शायद उमा को भी पता लग गे थी। 

अब उमा उठी और उसने मुझे कहा की क्या मेने कभी किसी और लड़की से प्यार किआ और क्या मेने कभी पहले किसी के साथ सेक्स किआ है ? यह सुनकर मै चौक गया था पर मेने यह बात उमा को पता नहीं लगने दी। 

अब मेने उमा से कहा की वह पहली लड़की है जिससे मुझे प्यार हुआ है  बहुत खुश हो गयी। अब उमा ने मुझे कहा की आज मै  क्युकी उसके घर पर कोई भी नहीं है और सभी लोग बहार गए है। 

कुछ देर बाद हम दोनों उसके घर पर थे और जाते ही उसने मुझे अपनी बाहो में लिआ। यह बहुत ही अच्छा दिन था  उमा के दोनों मोटे बूब्स मेरी छाती से चिपके हुए थे। 

उमा काफी देर मेरे गए से लगी रही और अब अलग होने के बाद उसने मुझे बहुत ही प्यार से देखा और मेरे होठो के करीब अपने होठ लाने लगी। अगले ही पल हम दोनों अब एक दूसरे के होठो को जोर जोर से चूसने लग गए। 

यह मामला बहुत ही गरम हो चला था और मेने भी अपना हाथ उमा के बूब्स पर रखा लिआ था। उमा के बूब्स को दबाते हुए मै उसे किस किये जा रहा था और अब ऐसा करते हए मै उसे बिस्तर पे गया और लिटा दिआ। 

गाडी से लड़की पटाके करि चुदाई 

उमा की करि चुदाई जोर जोर से

मेने अब अपना हाथ उमा के बूब्स के अंदर घुसा दिआ और निप्पलों मसलने लगा जिससे उमा काफी कामुक हो चुकी थी। मेने अब उमा के सूट को ऊपर करके निकल दिआ और उसे ऊपर से नंगा कर उसके पुरे बदन को चूमने लगा। 

चूमते हुए मै उमा की चुत पर पहुंच चूका था और पेट पर कुछ चुम्बन के बाद मेने उसकी सलवार भी खोल दी और उसकी चुत को नंगा कर दिआ। उमा की चुत पर थोड़े से बाल थे जो उसकी चुत के पानी से थोड़े भीग चुके थे। 

मेने अब उसकी चुत की फांको को अपनी उंगलिओ से खोला और उसमे अपना लंड देके अंदर घुसाने लगा। एक ही बारी में मेरा लंड उसकी चुत में पूरा अंदर चला गया और मेने अपना लंड अब अंदर बहार करना चालू कर दिआ। 

उमा भी मेरी कमर को आगे  पीछे करते हुए मेरा लंड अपनी चुत में पूरी तरह से अंदर बाहर करवा रही थी और चुदाई काफी जोरो से चलती ही जा रही थी। उमा के मुह्ह से थूक के साथ आहे आयी जा रही थी जिससे मेरा जोश दुगना हो चूका था। 

अब चुदाई करते हुए भी मै काफी थक गया था और मेरे लंड से अब पानी भी निकलने ही वाला था।  अंत आते आते मेने अब चुदाई पूरी तेजी से चालू कर दी और उमा जोर जोर से आह आह उह्ह नहीं धीरे करि कहने लग गयी। 

पर हवस से भरा हुआ मै चुदाई में और भी दम लगा रहा था और कुछ ही देर में मेरे लंड से बहुत सारा माल निकाल दिआ जो मेने उमा की चुत के मुह्ह पे से उसके पेट पर निकल दिआ। 

आगे भी मेने उमा की चुदाई काफी बार की और उसे काफी जगह भी घुमाया और दोस्तों यह मेले से लेके चुदाई का सफर केसा लगा हमे कमेंट में जरुरु बताये। 

Leave a Comment