मौसी की बेटी के बड़े बूब्स और कारनामे – 2 

तो जैसा की आप सभी ने अब तक पढ़ लिआ होगा की कैसे मेरी बेटी गरम हो चुकी थी। किस की बात पूछने के बाद मेने उसे काफी देर तक चूमा था और अब वह काफी कामुक होकर मेरी बाहो  थी। 

चलिए अब आगे जानते है। …  अब उसे चूमते हुए मै उसे बिस्तर वाले कमरे में ले गया और उसे बिस्तर पर लिटा लिआ। अब मेने अपना जिस्म उसके ऊपर  रख दिआ और उसे बाहो में लेके प्यार करने लगा। 

वह भी मुझे चूमते हुए मेरे प्यार का मंजा ले रही थी और अब मेने अपना एक हाथ उसके कपड़ो में डालते हुए उसके बूब्स को दबाना चालू  कर दिआ। उसकी सांसे धीरे धीरे बढ़ती जा रही थी और वह मुझे अपने आगोश में ले रही थी। 

अब मेने उसकी गर्दन पार चुम्बन करना चालू कर दिआ  जिससे वह बहुत ही ज्यादा आहे लेने लग गयी। और मेने उसके बदन को चूमते हुए उसके बूब्स की निप्पलों को अपने मुह्ह में भर लिआ। 

 उसकी बूब्स की निप्पल खड़ी हो चुकी थी  जिन्हे मै अपने मुह्ह से जोर जोर से चूस रहा था और वह भी बहुत ही मजे से आह आह करते हुए मेरे सर को सेहला रही थी। 

अब मेने आहे उसके बदन को चूमते हुए उसकी टीशर्ट को निकाल दिआ और उसे ऊपर से नंगा कर उसके पेट पर भी चुम्बन करने लगा और ऐसे ही आगे जाते हुए अब मै उसकी चुत पर आ गया। 

उसकी पेंट का  बटन खोलते हुए मेने मेने उसे देखा और उसने  मुझे इशारा किआ की वह तैयार है और अब मेने उसकी पेंट को निकाल उसकी पैंटी के ऊपर से ही चुत पर चुम्बन किआ। 

मौसी की बेटी के बड़े बूब्स और कारनामे – 1

मौसी की लड़की की चुत को चाटा

मेने अब उसकी चुत पर अपने होठ रखते हुए अपनी जीभ उसकी चुत में घुसनी चालू कर दी और चटाई करने लग गया। वह जोर जोर से आहे लिए जा रही थी और मेरा नाम भी  पुकार रही थी। 

मेने अब उसकी चुत  जीभ से काफी देर चाटा जिससे वह अब चुदाई के लिए तैयार हो गयी थी। मेने अब अपने कपडे भी निकाल लिए और खुद भी पूरा का पूरा नंगा हो गया। 

मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा हो चूका था जिसे देख कर वह चौक गयी कुकी उसने इतना बड़ा लंड पहले कभी भी नहीं देखा था।  मेने अब उसकी दोनों टांगो  बिच में आ गया।

मेने अब अपना लंड उसकी चुत के छेद पर रखा और एक जोर का धक्का देते हुए पूरा लंड चुत के अंदर ही उतार दिआ जिससे उसकी चीख निकल गयी।  मुह्ह को  पकड़ लिआ। 

मेने तेजी से अब अपना लंड अब चुत में अंदर बाहर करना शुरू कर दिआ जिससे वह जोर जोर से चिलाने लगी और मेरा जिस और भी ज्यादा दुगना हो गया और मेने चुदाई की रफ़्तार बढ़ा दी। 

 थोड़ी ही देर के बाद अब वह अब काबू में आ गयी थी और चुदाई का पूरा मजा ले रही थी। मै भी उसकी चुत के छेद को अपने लंड से गहराई तक पेल रहा था जिससे उसकी चुत से पानी भी आने लगा था। 

भाभी  की बना दी रात रंगीन भैया ने

चुदाई से चुत से निकल आया पानी 

आह आह की अब्बाज करते हुए वह  अपनी चुत को हाथ से मसल रही थी जिससे उसकी उत्तेजना  और भी ज्यादा बढ़ रही थी। मेने अब उसे कहा की वह अपनी टांगे ऊपर कर ले। 

और मेने अब उसके दोनों पैर अपने कंधो पर रख लिए और चूत में वापस से लंड देके चुदाई करने लगा। अब मेरा लंड उसकी चुत में पूरा अंदर बहार हो रहा था जिससे उसकी चुत पर अछि रगड़ आ रही थी। 

अब उसकी चुत से पानी निकलने लगा था और वह और भी ज्यादा आह ाः आह्ह्ह्हह नहीं तेजज चोदो जैसी बाते कर रही थी। चुदाई  हुए मै उसके बूब्स  को भी बिच बिच में चूस रहा था। 

अब चुदाई करते हुए मै पूरा पसीने से भीग चूका था पर आज मेरे लंड में एक अलग ही जान आयी हुई थी और अभी तक मेरे लंड से  पानी भी नहीं निकला। था। 

चुदाई में अब वह काफी कामुक होकर नंगी बिस्तर पर अपने बूब्स को दबा रही रही थी और मै निचे लगातार उसकी चुत को खोदते हुए चुदाई कर रहा था और अब अचानक उसकी आवाजे तेज हो गयी और  वह अपनी चुत को मसलने लगी। 

अब अगले ही पल उसकी चुत से पानी आना शुरू हो गया और वह आह आह करते हुए चुदाई के साथ ही पूरी की पूरी बिस्तर पर जड़ गयी और शांत हो गयी। 

Leave a Comment