मौसी की कराई चुत साफ़ और बदले में दिए चुदाई का मजा

मेरी मौसी की अभी तक शादी  नहीं हुई थी।  मौसी का उठना बैठना काफी लड़को के साथ था इसलिए नानी को भी उनकी शादी की कोई चिंता नहीं थी। शादी करने के लिए मौसी ने भी  नानी से अभी 2 साल का और समय माँगा हुआ था।

मेरी और मौसी की अछि जमती थी और मौसी मुझे अपने साथ कई जगह घूमने के लिए भी लेकर जाया करती थी। इस बार मौसी का प्लान जम्मू जाने का था और हमेशा की तरह मौसी ने मुझे भी साथ जाने के लिए बोला। 

आज मै मौसी के घर जम्मू जाने के बारे में कुछ बात करने के लिए जाने वाला था और मै बिना मौसी को किये उनके घर की और निकल गया। जब मै मौसी के घर पंहुचा मौसी अपने कपडे बैग में डाल रही थी। 

अब मौसी ने मुझे कुछ देर के लिए बैठने को कहा इतने में वह नहाकर भी आ जाएँगी। आज घर पर नानी नहीं थी और मां भी ममी के साथ कही घूमने के लिए गए हुए थे। 

कुछ ही देर बाद मौसी के मुझे बाथरूम से आवाज लगाई और सबु देने के लिए कहा। मेने मौसी से साबुन रखने की जगह पूछी और साबुन लेकर बाथरूम की और गया। मौसी ने जैसे ही साबुन लेने के लिए दरवाजा खोला मै मौसी का नंगा बदन देख हैरान हो गया। 

मौसी के दोनों  बूब्स बहुत ही ज्यादा उठे हुए और बड़े थे। मौसी की चुत पर बाल भी आ रखे थे जीने वह अपने हाथो से छुपाये हुए मुझ से साबुन ले रही थी। मौसी को ऐसे देख मेरी हवस मुँह पर हावी हो चुकी थी। 

लड़की को ऐसे चोदा की हो गयी वो मेरे लंड की दीवानी

मौसी की चुत साफ़ करने का मिला मौका

अब मुझे मौसी के वैसे ही देखने की चाहत  होने लग गयी और मौसी की चुत के बाल भी मेरी आँखों से सामने से नहीं जा रहे थे। अब मेने मौसी को आवाज लगायी और कहा की वह अभी और कितनी देर करने वाली है। 

मौसी ने मुझे कहा की अभी उन्हें कुछ देर और लग जाएँगी क्युकी उन्हें अंदर कुछ काम है। मेने मौसी से कहा की उनका काम मै कर सकता हु जिससे वह जल्दी नाहा पायेंगी। 

मौसी मेरा इशारा समझ चुकी थी और मेने मौसी से कहा की अंदर आके मै उनका काम कर देता हु जिससे यह सब भी जल्दी ख़तम हो जायेगा। अब मौसी ने मुझे घर का दरवाजा बंद करने को कहा। 

घर का गेट बंद करके मै बाथरूम के पास खड़ा हो गया और मौसी से कहा की वह थोड़ा सा दरवाजा खोल दे जिससे मै भी अंदर आ सकू। अब जैसे ही मौसी ने दरवाजा हटाया और जल्दी से मौसी के साथ बाथरूम में चला गया। 

अंदर मौसी एकदम नन्ही खड़ी हुई थी और उनके एक हाथ में बाल साफ़ करने वाला ब्लेड था। अब मेने मौसी से कहा की वह ब्लेड मुझे देदे और यह काम मुझे करने दे। मौसी ने भी बिना रुके मुझे ब्लेड दिआ और अपनी टाँगे खोल दी। 

अब मेने मौसी की चुत पर थोड़ा सा पानी लगाया और रगड़ा जिससे मौसी गरम होने लगी। अब मेने चुत के बालो पर साबुन लगाते हुए मौसी की चुत से बाल हटा दिए और मौसी की चुत एकदम चिकनी पर दी। 

बाप बेटी ने भुझायी एक दूसरे की हवस की प्यास

मौसी की चुत की चटाई करके बाथरूम में चोदा

अब मौसी की चुत पर पानी लगते हुए मेने मौसी की चुत को अच्छे से साफ़ कर दिआ और मौसी को भी यह अच्छा लग रहा थे जिससे वह गरम हो चुकी थी। अब मेने मौसी चुत पर अपने हथो से चुम्बन कर दिआ जिससे मौसी एकदम सिहिर गयी। 

मौसी की चुत पर अब मेने अपने होठो से चुम्बन करते हुए चटाई शुरू कर दी और मौसी को की सांसे तेज होती चली गयी। मौसी  चुत पर अपनी जीभ से अच्छे से चुसाई करे जा रहा था और मौसी भी हवस से भर चुकी थी। 

अब मौसी ने मुझे रोका और मेरे लंड को पेंट से बाहर निकाल लिआ। मौसी मेरे लंड को मुह्ह में लेके जोर जोर से चूसने लग गयी जिससे मेरा लंड भी पूरी तरह से खड़ा हो गया था। 

अब मौसी रुकी और झुक कर कड़ी हो गयी। पीछे से मेने मौसी की चुत में अपना लंड डालना शुरू किआ और चुत के गीलेपन से लंड एक ही बार में मौसी की चुत के अंदर चला गया। 

मौसी की चुत अंदर से बहुत गरम थी  और अब मेने अपना लंड मौसी की चुत में अंदर बहार करना शुरू कर दिआ। मौसी की आहे तेज होती जा रही थी जो बाथरूम में गूँज रही थी। 

मौसी की चुत की गरमी से मेरा लंड बहुत गरम हो चूका था और लंड से पानी भी आना शुरू हो गया था। अब मेने मौसी की चुत तेजी से मारना शुरू कर दिआ और कुछ ही देर बाद मेरे लंड से वीर्य मौसी की चुत में ही निकल गया जो मौसी ने पानी से साफ़ कर लिए।

Leave a Comment