मौसी को पहुंचाया चुदाई के चरम तक

यह मेरी और मेरी मौसी की कहानी है आप देख्नेगे की कैसे मेरी मौसी ने मुझ में हवस भर मुझे गरम कर दिआ और बाद में मेने भी मौसी को चुदाई के चरम तक पंहुचा दिआ और चुदाई का मजा लिआ। 

मेरी उम्र तब महज 19 साल की होगी और मेरी मौसी की उम्र तब 25 साल रहो होगी। मौसी की अभी तक शादी नहीं हुई थी और मौसी के लिए सभी लोग रिश्ता भी देख रहे थे। 

मौसी की जवानी बहुत ह ज्यादा कातिल थी जिसे देख कोई भी लड़का उन्हें माँ नहीं कर सकता था। पर पेसो की कमी के कारण मौसी की शादी अभी रुकी हुई थी। मेरी भी मौसी से अच्छी बनती थी और मौसी भी मुझसे बहुत ही ज्यादा प्यार से बाते करती थी। 

मौसी की जवानी का मै भी बहुत ही ज्यादा दीवाना था और मौसी के बारे में सोच मै भी कई बार मुठिआ मार चूका था। मै हर 10 दिन बाद नानी के घर जाया करता था जिससे मेरी और मौसी की बाते भी हो जाया करती थी। 

आज भी मै मौसी से मिलने के लिए नानी के घर गया।  पर जैसे ही मै घर पर पंहुचा मेने देखा की घर पर कोई भी नहीं है और सभी लोग मंदिर गए हुए है। मेने मौसी को फोन किआ तो मौसी ने मुझे थोड़ी देर रुकने के लिए कहा। 

अब कुछ ही देर बाद मौसी भी घर आ गयी और मुझे बताया की नानी आज थोड़ी देर मंदिर में ही समय काट कर आएंगी। मौसी और मै अंदर बैठकर काफी बाते कर रहे थे और हमारे सामने टीवी भी चल रहा था। 

कुछ ही देर बाद टीवी पर रोमेंटिक सीन आने लगा और मैंने रिमोट लेकर चैनल भी बदल दिआ। मौसी ने मुझ से रिमोट लिआ और वापस से रोमेंटिक सीन देखने लगी। मेने मौसी को तिरछी निगाहो से देखा और मौसी हसने लगी। 

स्कूल वाली मेडम से हुआ सच्चा प्यार

मौसी ने किआ मुझे गरम 

मौसी ने मुझ से मुझ से कहा की शादी की उम्र होने के बाद भी वह अभी तक रोमॅन्स नहीं कर पायी है इसलिए वह ऐसे सीन देखना पसंद करती है जिससे उन्हें भी थोड़ा अभ्यास हो जाए की रोमॅन्स कैसे करते है। 

मै हसा और मेने कहा की यह तो बहुत ही बुरी बात है। ऐसा कहने के बाद मौसी ने मुझे कहा की क्या मेने कभी किसी लड़की के साथ रोमॅन्स किआ है ? मेने हां किआ और कहा की मेरी काफी लद्किआ दोस्त हसि जिनके साथ मै ये सब कर चूका हु जिसमे बहुत मजा आता है। 

मौसी ने मुझे कहा की उन्हें भी ऐसा ही कुछ करना है पर मै उनका भांजा हु इसलिए वह बहुत मजबूर है। मेने मौसी से कहा की वह कुछ देर के लिए भूल सकती है की मै उनका भांजा हु जिससे यह परेशानी भी दूर हो जाएगी और ऐसा कहने के बाद मै। 

पर जैसे ही मै मौसी की तरफ मुड़ा मौसी मेरी तरफ आ गयी और मेरे बहुत करीब आ गयी। मौसी को इतना करीब देख मेरी गांड सी फैट गयी थी और अगले ही पल मौसी ने मुझे अपनी बाहो में ले लिआ। 

भाभी की तेल वाली मालिश और चिकनी चुत की चुदाई 

मौसी और मेरी हवस में मौसी पहुंच गयी चुदाई के चरम पर 

अब मौसी के बूब्स मेरी छाती पर लग रहे थे और मौसी की साँसे बहुत तेज हो रही थी। मौसी  ने अब आगे आते हुए अपने होठ मेरी तरफ किये और मुझे किस करना शुरू कर दिआ। 

मै भी मौसी के होठो को अच्छे से चूसने लगा और मेरा एक हाथ अब मौसी के बूब्स पर भी चला गया था। मौसी बहुत ही गरम हो गयी थी और काफी देर तक हम एक दूसरे के होठो सा रसपान करते रहे। 

अब मेने  अपना एक हाथ मौसी की चुत पर बढ़ाया और मौसी ने मेरा हाथ रोक दिआ। मौसी का हाथ मेने अपने हाथ से हटाया और अपने लंड पर रख लिआ और मौसी की  पजामी में हाथ दे दिआ। मौसी की चुत पर थोड़े से बाल थे और चुत भी गीली हो चुकी थी। 

मेने अपनी एक उंगली मौसी की चुत में दी और मौसी पूरी कामुक हो गयी और मेरे लंड को भी हिलाने लगी। अब मै  उठा और मौसी की पजामी को पूरा निकाल दिआ। मौसी की काली रंग की पैंटी उनके चुत  के पानी से गीली हो चुकी थी। 

पैंटी को मेने अब थोड़ा सा सरकाया और मौसी की चुत पर अपना लंड रख दिआ और एक ही जोर के धक्के से मौसी की चुत में घुसा डाला। मौसी की चीख निकल गयी और क्कुह देर बाद मै मौसी की चुत अच्छे से मारने लगा। 

मौसी की चुत चुदाई मेने बहुत देर तक करि और मौसी को भी आज चुदाई में बहुत मजा आया था। मौसी की चुत का छेद बड़ा हो गया था और लगातार चुदाई के कुछ देर बाद मेरे लंड ने भी पानी छोड़ दिआ। 

Leave a Comment