मौसी को दिआ बच्चा और चरमसुख का आनंद

आज से कुछ साल पहले जब मेरी मौसी को बच्चा नहीं हो रहा था तो वह बहुत ही ज्यादा परेशान थी। वह कई दिन तक मेरी मम्मी के साथ रही जिससे वह अपना मन हल्का कर सके। 

मौसी कुछ दिन के लिए हमारे घर पर ठहरी हुई थी पर मेरा उनसे बात करना सही नहीं था। मौसी अपने बच्चे को लेके काफी परेशान थी क्युकी काफी सालो के बाद भी वह अभी तक बच्चा नहीं कर पायी थी। 

मम्मी से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा की मौसा और उन्होंने दोनों के हो डॉक्टर से बात करि थी और दोनों में से किसी  भी कोई कमी नहीं निकली है। पर अब कुछ दिन बाद भी मौसी परेशान ही दिख रही थी। 

आज मम्मी को अपनी किसी दोस्त को देखने के लिए हॉस्पिटल जाना था इसलिए वह मौसी को घर पर ही छोड़ गयी थी। अब मौसी और मै दोनों घर पर अकेले थे और मौसी ने मुझसे कहा की मै उनसे बात क्यों नहीं कर रहा हु ?

मेने मौसी से कहा की वह पहले से ह परेशान है इसलिए मै उनसे कम बात कर रहा हु जिससे वह थोड़ा शांत रह पाए। अब मौसी ने कहा की यह परेशानी तो कोई नहीं सुलझा सकता है क्युकी यह किसी के हाथ में नहीं है। 

मेने मौसी से कहा की ऐसा नहीं है क्युकी मेने पढाई में यह पढ़ा था की बेबी करने के लिए नर और मादा दोनों का मेल एक ही समय पर होना चाहिए जिससे उन्हें संतान की प्राप्ति होती है। 

मौसी ने कहा की मुझे तो बहुत कुछ पता है। मेने मौसी से कहा की अब मै बड़ा हो चूका हु और मुझे काफी चीजों के बारे में पता है। पर अब मौसी ने कहा की यह जो मै बोल रहा हु बस किताबो में ही आसान है। 

भाभी की रंगोली और कपड़ो के दाग 

मौसी ने कहा करके दिखाने को

मुझसे मौसी ने बोला की नर और मादा दोनों का मेल एक साथ होने के लिए बहुत समय चाइये होता है। और यह चीज भी बहुत मुश्किल होती है। अब मेने कहा की  ऐसा कुछ भी नहीं है और सब कुछ करने का एक तरीका होता है। 

 मौसी ने अब मुझे कहा की अगर मेरे लिए सब इतना ही आसान है तो वह मेरी शादी के बाद देखेंगी की मेरा बच्चा कितने दिन में होता है। मेने मौसी से कहा की अगर मेरी शादी उनसे हुई होती तो वह अबतक 2 बच्चो की माँ होती। 

मौसी मेरी इस बात से हसने लगी और अब मौसी ने कहा की की अगर ऐसा ही है तो एक बच्चा मै उन्हें आज दे दू। मुझे नहीं पता था की मौसी मजाक कर रही है और मेने उनसे कहा की हां उन्हें मै आज सही से मेल करके दिखाता हहु। 

मौसी ने अब चोकते हुए मुझे देखा और कहा की मै तो बहुत बेशरम हो गया हु। मेने मौसी से कहा की इसमें शर्म वाली किसी बात है। यह चीज मेने पढ़ी है और मुझे मेल करना भी अच्छे से आता है। 

भाभी की हवस भुजाइ और दिआ भाभी को चरमसुख

मौसी की चुत में दे दिआ लंड और निकाल दिआ वीर्य।

मेने मौसी से अब कहा की आज मै उन्हें काम करके दिखाता हु और मौसी भी पता नहीं कैसे राजी हो गयी। अब मेने मौसी के करीब जाते हुए उन्हें कहा की वह अपनी आँखे बंद कर ले। 

अब मेने उनके होठ को चूसते हुए बूब्स को जोर जोर से दबाना शुरू कर दिया जिससे वह भी हवस से भरने लगी। अब मेने ऊपर करके उनके सूट को उतार दिआ और उन्हें नंगा करने लगा। 

मौसी की ब्रा को हटके मेने उनकी निप्पलों को काफी देर तक चूसा जिससे वह अब चुदाई के लिए तैयार दिख रही थी। उनकी पजामी को निचे करते हुए मेने उनकी चुत को देखा जिसपर थोड़े से बाल थे। 

मेने अब थोड़ा सा थूक अपनी उंगलिओ पर लिआ और उन्हें चुत पे मसलते हुए मौसी को कामुकता से भर दिआ। अब लंड को मेने अंदर डालना शुरू किआ और मौसी आहे लेने लगी। 

 जोर जोर से मेने अब चुदाई चालू कर दी और मौसी मुझे देखते हुए आह आह करे जा रही थी। दोनों पेरो के बिच मै अपना लंड मौसी की चुत में दिए जा रहा था जिससे मौसी जोर जोर से सांसे लेने लगी तह। 

मै पूरी तेजी से चुदाई में लगा हुआ था और मौसी की हालत खराब होने लगी थी। मौसी के बाल बिगड़ चुके थे पर वह चुदाई का पूरा मजा ले रही थी और अपनी चुत को सहलाते हुए लंड को चुत में पिलवा रही थी। 

चुदाई को काफी देर हो चुकी थी और मेरा पानी निकलने वाला था जिसकी वजह से मेने चुदाई पूरी तजि से शुरू कर दी और मौसी भी आआअह्ह्ह्ह आह्ह्ह्हह्ह्ह्ह करने लगी और उनकी चुत में खुजली होने लगी जिससे वह अपनी चुत को जोर जोर से मसल भी रही थी। 

एकदम ही अब मौसी की चुत से पानी निकलने लगा था और जैसा की मेने बताया मेरे लंड से पानी निकल आया जो मेने मौसी की चुत में ही निकाल दिआ और कुछ ही हफ्तों बाद मौसी ने खुशखबरी दे दी। 

मौसी को आज 2 साल का लड़का है जो मेरी ही मेहनत है और आज भी मौसी की चुदाई मै कई बार करता हु जिसमे मौसी की चुत से कई बार पानी निकल आता है। 

Leave a Comment