मौसी की गोरी चुत को चाटा और की चुदाई

मेरी मौसी दिखने में किसी भी लड़की से कम नहीं थी और मौसी की जवानी की बात ही ना करू तो अच्छा है। मौसी को यौवन ना देखे भी नजर में आ जाता था क्युकी मौसी के बूब्स बहुत ही मोटे और गोल गोल थे। 

मौसी के गाल भी हमेशा लाल रहते थे क्युकी उनका रंग भी दिखने में काफी साफ़ था। मौसी बहुत मजाकिए था इसलिए वह मुझ से काफी मजाक करती रहती थी। मै भी मौसी को कभी कभी छेड़ दिआ करता था  तंग हो जाया करती थी। 

मौसी और मेरी काफी अच्छी बनती थी और अब मेरी जवानी के दिन आ चूक थे और मै 21 साल का हो चला था। मेरा लंड भी हर लड़की की चुदाई के सपने मुझे दिखने लगा था और जब भी ऐसा होता था मुझे बहुत बुरा लगता था। 

मेरी मौसी को देख कर भी अब मुझे हवस चढ़ने लगी थी पर मै मौसी की चुदाई नहीं कर सकता था क्युकी वह मुझ से बड़ी भी थी और मेरा और उनका रिश्ता भी काफी मजबूत था। 

पर अब धीरे धीरे मेरी नियत में खोट आना शुरू हो गयी और मौसी को देख मेरा लंड बहुत ही ज्यादा तगत हो जाता। मौसी की चुत चुदाई के सपने भी मुझे रात में आने लगे थे इसलिए मुझे अब कुछ तो करना ही था। 

मोटी मेडम की मोटी चुत में लंड डाला और करि चुदाई

मौसी को चुदाई के लिए पटाया 

आज हम सब मौसी के घर जाने वाले थे वह अभी भी नानी के साथ ही रहती थी इसलिए मम्मी भी हमारे साथ नानी से मिलने के लिए आयी थी। आज नानी और मम्मी ऊपर छत पर बैठे हुए थे और मेरे पास यह अछा मौका था। 

अब मै जल्दी से निचे चला गया और मौसी के पास बेथ गया। मेने मौसी से कहा  हो गयी है तो क्या उनका भी तक कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। मौसी ने मुझे  चीजों में नहीं पड़ती हु। 

मुझे यह बात अजीब सी लगी पर फिर भी मेने मौसी से कहा की यह सब अछा भी होता हिअ अगर आपका साथी अछा हो और वैसे भी आजकल लोग खुश  रहने के लिए सम्भोग का साहार लेते है। 

मौसी  सुन कर चौक गयी और मेने मौसी से कहा की यह आज कल बहुत ही ज्यादा आम बात है इसलिए उन्हें चोकने की जरुरत नहीं है। मौसी अब थोड़ा ठीक थी और उन्होंने मुझे कहा की क्या मेने कभी सम्भोग किआ है ?

मेने मौसी से ना कहा और अब मौसी ने मुझे कहा की अगर मेने कभी सेक्स नहीं किआ है तो मुझे यह सब कैसे पता है। अब मेने मौसी से कहा की मेने बहुत सी फिल्मे देखि है जिनमे यह सब होता रहता है। 

बुआ की चुदाई का मजा मिला पुरे दिन किया सेक्स

मौसी की गोरी चुत की चटाई और चुदाई

मौसी ने  मुझे कहा की ऐसा है तो वह फिल्म मुझे भी दिखाओ।  अब मेने मौसी को नंगी फिल्म लगा कर दे दी और मौसी कुछ ही देर में बहुत ही ज्यादा गरम हो गयी और उनकी साँसे भी फूलने लगी थी। 

मुझे यह मौका अब सबसे अछा लगा और मेने मौसी से  कहा की उन्हें यह फिल्म किसी लगी। मौसी ने मुझे कहा की यह तो बहुत अछि है और अब मेने मौसी से कहा की क्या वह यह करके देखना चाहेगी ?

अब मौसी ने कुछ सोचते हुए कहा की क्या यह गलत नहीं होगा। मेने मौसी से कहा की यह बात किसी और को पता भी नहीं चलेगी तो कोई इसे गलत कैसे ही कहेगा। मौसी अब मान गयी और मेने मौसी से कहा की वह अंदर वाले कमरे में चले जाए। 

अब हम दोनों अंदर चले गए और मेने मौसी को बिस्तर पर लिटाते हुए उनके होठो का चुम्बन लेना शुरू कर दिआ। मौसी भी मेरे होठो चूसते हुए अच्छे से जवाब दे रही थी और हम दोनों हवस से भर गए थे। 

मेने अब मौसी के बूब्स को दबाते हुए उन्हें और ज्यादा गरम करना शुरू कर दिआ और मौसी की टीशर्ट भी निकाल दी। मौसी के बूब्स की निप्पल कड़ी हो चुकी थी और मेने उन्हें चूसते हुए मौसी के पुरे बदन पर चुम्बन किये। 

अब मेने अपने हाथ मौसी की पजामी पर बढ़ाये और मौसी के पेट पर से किस करते हुए मौसी की पजामी उतारी और अपने होठ चुत पर रख दिए। मौसी की चुत बहुत ही ज्यादा गोरी और चिकनी थी जिसपर एक भी बाल नहीं था। 

मेने अब अपनी जीभ मौसी की चुत में घुसाते हुए उसे अच्छे से चाटा और मौसी अब कामुकता से पागल हो चुकी थी और मौसी ने मुझे कहा की अब उनसे रहा नहीं जा रहा है। मेने भी  कपडे निकाले और लंड को बाहर निकाल कर मौसी की चुत की चुत पर रख दिआ। 

एक ही बारी में मेने अपने लंड पर जोर का धक्का मारा और मौसी की चूत में लंड देते हुए उनकी चुदाई शुरू कर दी। चुदाई में पूरी ताकत से कर रहा था और मौसी भी मजे से अपनी चुत में मेरा लंड ले रही थी। 

यह चुदाई बहुत ही तेजी से हो रही थी जिससे मौसी की चुत से पानी भी रिस रहा था और कुछ ही देर बाद मेरे लंड से भी पानी आने लगा और मेने सारा वीर्य जमीन पर ही निकाल दिआ जिससे मौसी को बच्चा ना होने पाए। 

Leave a Comment