मौसी की गांड उठा उठा कर मारी – 2

मौसी की चुत में उंगली देने के बाद मेने  मौसी की चुदाई कुछ देर अपनी  उंगलिओ से ही की जिससे वह और भी ज्यादा गरम और हवस से भर गयी। मौसी की सांसे उखड़ने लगी थी और मौसी कामवासना की सीमा पर थी। 

अब मौसी एकदम से उठी और मौसी ने  मुझे अपने ऊपर लिटा लिआ और मेरे होठो को चूसने लगी। मौसी की साँसे बहुत ही ज्यादा गर्म थी और मौसी मेरे होठो को जोर जोर से होठो से  खींचते हुए चूसने लगी थी। 

मौसी अपनी जीभ मेरे मुह्ह में अच्छे से घुमाये जा रही थी जिससे वह और भी ज्यादा मजे कर पाए। मौसी की वासना उन पर हावी हो गयी थी और मौसी ने अब सीधा मेरे पजामे में हाथ डाल दिआ। 

मौसी ने मेरे लंड को अपने हाथ से पकड़ा और उसे जोर जोर से हिलाना शुरू कर दिआ। मौसी मुझे अभी भी किस करे ही जा रही थी और निचे वह मेरे लंड को पकड़ जोर जोर से सेहला रही थी। 

अब मौसी मेरे ऊपर आ गयी और जल्दी से मेरे लंड को बाहर भी निकाल लिआ। अब मौसी ने मेरे लंड को अपने मुह्ह में लिआ और बहुत जोरो से चूसने लगी। मौसी किसी भुकी रांड की तरह मेरे लंड को चूस रही थी। 

यह एहसास में बता नहीं सकता पर अब मै आस्मां में पहुंच चूका था और मौसी लगातार मेरे लंड पर अपनी जीभ फिराते हुए लंड की मस्त चुसाई करे ही जा रही थी। मेरा लंड भी अब अच्छे से खड़ा हो चूका था। 

मौसी अब वापस से ऊपर आयी और मुझे फिर से चूमना शुरू किआ और मेरे लंड को सहलाते हुए अब मौसी ने अपने कपडे निकालने शुरू कर दिए। मौसी ने एक ही बार में अपना पजामा निकाल दिआ और अब मौसी लाल कलर की पैंटी में थी। 

और भी मोसी की चुदाई की कहानिया: Antarvasna Story

मौसी ने चुत में लिआ लंड और लंड से कराई मस्त चुदाई

अब मौसी ने अपनी पैंटी थोड़ी सी सरकायी और मेरा लंड अपनी चुत में घुसाना शुरू किआ। मेने मौसी को पकड़ा और अपना लंड उसकी चुत में डालने में मदद करि। 

छेद में लंड जाते ही मौसी की चुत में मेरा लंड एक ही बार में घुस गया। सब मौसी मेरे लंड पर सवारी करने लगी और आहे भर्ती हुई चुदाई करवाने लगी। मौसी की हवस से वह बेचैन हो गयी थी और चुदाई करवाए जा रही थी। 

मै भी निचे से अपने लंड से धीरे धीरे धक्के मारे जा रहा था जिससे मौसी की चुत की चुदाई और भी ज्यादा गहराई में हो सके। मौसी आआह्ह्ह अह्ह्ह्ह करती हुई मेरे लंड को अंदर ले रही थी। 

मौसी को बहुत गर्मी लगने लगी थी और तेल की वजह से उनके बूब्स बहुत ही ज्यादा चमक भी रहे थे जिन्हे पकड़ कर मै मौसी की चूत में लंड दिए ही जा रहा था। मौसी बहुत खुश दिख रही थी और मुझसे चुदे जा रही थी पर अचानक मेरा लंड मौसी की चुत से फिसल गया। 

मौसी की चुत से लंड निकलकर मौसी की गांड के छेद पर लग गया जिसके बाद मुझे एक अच्छा आईडिया आया। मेने मौसी के कहा की मै उनकी आज गांड भी मरना चाहता हुआ जिसमे बहुत मजा आता है।

मौसी की गांड उठा उठा कर मारी – 1

मौसी की गांड को उठा उठा कर करि जोरदार चुदाई

गांड की चुदाई मौसी ने पहले कभी भी नहीं करवाई थी इसलिए मौसी अब निचे की और झुक गयी और मेने थोड़ा सा तेल मौसी की गांड के छेद और अपने लंड पर भी लगा लिआ। 

अब मेने अपना लंड मौसी की गांड में घुसाना शुरू किआ। मौसी को दर्द होने लगा पर अब आधा लंड मौसी की चुत में जा चूका था। अब मेने छोटे धक्को के साथ मौसी की गांड मारना शुरू किआ। 

एक जोर के धक्के से मेने अपना लंड पूरा मौसी की गांड में दे दिआ जिससे मौसी को दर्द हुआ पर अब मौसी भी गांड की चुदाई का मजा लेने लगी। मौसी गांड मराते हुए आह्हः अह्ह्ह करने लगी जिससे मेरा लंड और भी सख्त हो गया। 

मेने अपने धक्के तेज कर दिए और मौसी की गांड को हवा में उठा लिआ। मौसी की गांड का छेद बड़ा हो चुका था और मेरा लंड अब तेजी से मौसी की गांड में अंदर बाहर हो रहा था। 

ऐसे ही खूब देर की चुदाई के बाद मेरे लंड भी पानी निकलने वाला था जो मेने मौसी को भी बता दिआ और मौसी की जोरदार चटाई से मेने अपना वीर्य मौसी के मुह्ह में ही निकाल दिआ। 

Leave a Comment