लंड की प्यासी मौसी | चूत की गर्मी निकाली गांड मारते हुए

हेलो दोस्तों जैसा की आप जानते है हम इस वेबसाइट पर हर रोज एक से एक चुदाई की कहानी लाते रहते है।  और इस किस्से के बारे में आप पहले ही समझ गए होंगे की यह किस्सा मेरी हवसी मौसी का है जिनको मैने अपने लंड से चरमसुख दिआ। 

तो यह बात तब की है जब मेरी छोटी मौसी की शादी का रिश्ता घर आया था।  मेरी बड़ी मौसी जिनका नाम अंजलि है उन्होंने 2 साल पहले ही लव मैरिज कर ली थी। लड़के मेरी छोटो मौसी को देखने के लिए आने वाले थे और नानी का घर छोटा होने के कारण हमने मिलने का प्रस्ताव हमरे घर ही  रखा था। दोनों मौसिया हमारे घर 1 दिन पहले ही आ गयी थी क्युकी अंजलि मौसी को ही छोटी मौसी को तैयार करना था। लड़को वालो के आने का समय हो गया था और समय पर आकर वह छोटी मौसी को पसंद भी कर गए। घर में ख़ुशी का माहौल था और मै ऊपर बैठा अपने मोबाइल में पॉर्न मूवीज  देख रहा था।  मुझे आवाज लगाती हुई अंजलि मौसी कमरे तक आयी जिसका मुझे पता नहीं चला और मुझे मेरा लंड रगड़ते देख हैरान हो गयी।  

मेने जैसे ही पीछे देखा तो मै डर गया और अपना लंड संभालते हुए नजरे छुपाने लगा। मौसी ने पूछते हुए मुझसे पूछा : तुम अपने मोबाईल में क्या देख रहे थे। मैंने धीरे से आवाज में बोला की वो तो कार्टून देख रहा था जो अब टीवी पर भी नहीं आता। मौसी ने मुझे डाटते हुए बोला की चलो दीदी तुम्हे निचे बुला रही है। नीचे पहुंचने के बाद मम्मी ने मुझसे कहा की में तुम्हरी छोटी मौसी को घर छोड़ने जा रही हु तो तुम अंजलि मौसी के साथ सही से पेश आना। मेने हां बोलते हुए अपने कदम वापस  अपने कमरे की तरफ बढ़ाये और ऊपर चला गया। 

यह भी पढ़िए : अँधेरे का डर और बेहेन की चुदाई, रात के अँधेरे में मस्त चुदाई की

मौसी ने हिलाया लंड और चूसा दबादब 

ऊपर पहुंचते ही मैने अपना मोबाईल फिरसे चालू किआ ऑर्डर पोर्न देखना शुरू कर दिआ।  इस बार मेने अपना लंड अपनी पैंट से बहार निकाल कर रगड़ना शुरू कर दिआ क्युकी घर पर सिर्फ मौसी थी जो की अब निचे थी।  मैने फ़ोन की आवाज बढ़ाते हुए अपना लंड तेजी से हिलना भी शुरू कर दिआ था जिससे मुझे बहुत मजे भी आ रहे थे। कुछ समय बाद मै अपनी ही अलग दुनिया में खो चूका था। की तभी मौसी एकदम से  ऊपर की ओर आयी और सीधा कमरे में घुस गयी। अब मेरे हाथो से मोबाइल गिर गया और में अपने लंड पैंट में डालने लगा।  मौसी अब मुझे ही देखि जा रही थी, फोन उठाते हुए मौसी ने मुझसे पूछा : तुझे इन सब चीजों से अच्छा महसूस होता है क्या। मैने कुछ ना बोलते हुए अपना सर निचे कर रखा था।  अब मौसी ने मेरा फ़ोन चलते हुए वीडियो वापस शुरू कर ली और बोली : दिखा इसमें ऐसा की है जिसकी मुझमे भी कमी हो। 

अब मौसी मेरे साथ में ही बैठ कर पोर्न देख रही थी और में उनके पास एकदम चुप्प बैठा था। अब मौसी भी थोड़ी गरम होने लगी थी और पॉर्न वीडियो का पूरा मजा ले रही थी। फ़ोन रखते हुए अब मौसी उठी और बोली की बता मुझमे ऐसा क्या नहीं है जो तेरे मौसा भी ये वीडियो ही देखते रहते है तेरे जैसे।  मौसी ने अपनी चुन्नी उतार बिस्तर पर फेक दी।  अब मौसी मुझे अपना फिगर दिखा रही थी जिनके बूब्स बहुत ही गोल, होठ एकदम गुलाबी और गांड बहुत ही मोटी थी।

अब मौसी ने एकदम से अपना सूट उतारा और मुझे अपने बूब्स दिखते हुए बोली देखो की यह इतने छोटे है। ऐसे ही मौसी ने मेरे सामने अपने सारे कपडे उतार दिए और अब वह मेरे सामने बस ब्रा और पैन्टी में थी। अब मौसी मेरे पास आयी और मेरा खड़ा लंड पकड़ कर बोली दिखा तो भी अपना शरीर, जरा में भी तो देखु तेरी जवानी।  और मेरा लंड पकड कर अपने मुह्ह में ले लिआ।  मौसी मेरे लंड को पागलो की तरह चूसे जा रही थी और मै अब किसी और ही दुनिया में कामवासना में खोया हुआ था। मौसी मेरा लंड दबादब चूसे ही जा रही थी और मै उनका सर पकड़ते हुए उनकी मदद कर रहा था  

See Here: Family Sex Story

मौसी की चूत की गर्मी करि ठंडी 

अब मै पूरा हवस से भर गया था और मेने मौसी का मुह्ह उठाते हुए उनके होठो को चूसना शुरू कर दिआ। एक साथ से मैने मौसी की चूत मसलते हुए अपनी एक उंगली उनकी चूत में घुसा दी जिससे मोसी अब मचलने लगी थी।  अब मैने मौसी को अपने लंड पर बिठाते हुए उन्हें चोदना शुरू कर दिआ और बूब्स को भी दबाने लगा।  थोड़ी देर की चुदाई के बाद मौसी ने मुझे बिस्तर पर लिटाया और मेरे लंड पर जोर जोर से उछलते हुए मुझसे चुदने लगी।  मेरा लंड पूरी तरह से बेहाल हो गया था। मौसी की चूत की गर्मी मै अपने लंड पर साफ़ महसूस कर सकता था।

मौसी मुझसे अपनी चूत मजे से चुदवा रही थी की इतने में मौसी ने अपनी चूत से लंड निकालते हुए मेरा लंड अपनी गांड के छेद पर रख दिआ और उसे अंदर लेने लगी।  मौसी अब पूरी तरह मेरे लंड की प्यासी हो गयी थी और थूक लगाते हुए मेरा लंड अपनी गांड में ले रही थी।  कुछ समय में मौसी ने पूरा लंड अपनी गांड में घुसाया और अपनी गांड की चुदाई करवाने लगी। मै भी निचे से मौसी को पूरे धक्के देके छोड़ रहा था और मौसी अहह अह्ह्ह चिल्लाते हुए मुझसे चुद रही थी।  ऐसी ही आधे घंटे की चुदाई के बाद मौसी की चूत ने पानी छोड़ दिआ और मेरा लंड मुह्ह में लेकर मौसी ने मेरा भी सारा माल पी लिआ।  

Leave a Comment