मौसी ने पकड़ा मेरा लंड और हिलाने लगी

मेरा नाम मुकुल है और अब मेरी उम्र 22 साल की हो गयी है। मेरी मम्मी की एक बेहेन भी है मै मौसी बुलाता हु और वह अभी ज्यादा उम्र की नहीं हुई है क्युकी नानी की वह सबसे आखिरी बेटी थी। 

मौसी दिखने में काफी जवान और सेक्सी थी जनसे मै भी काफी मजे लिआ करता था। मौसी भी मुझसे  बहुत ही ज्यादा मजाक करती रहती थी और हम दोनों एक दूरसे को दोस्तों की तरह ही  मानते थे। 

पर मौसी को देख कर मेरे दिल में कभी भी कोई बुरे ख्याल नहीं आये थे पर एक दिन  कुछ उल्टा ही हो गया और मेरे साथ मौसी ने सेक्स करके अपनी हवस को शांत कर लिआ। 

तो बात कुछ यु हुई की मै आज नानी के घर पर गया हुआ था और आज घर पर नानी नहीं थी क्युकी वह अपनी बैंक में किसी काम से आयी हुई थी। नानी ने मुझे भी उनके साथ चलने के लिए बोला था पर वह अब पहले ही अकेले निकल गयी थी। 

घर जाकर अब मेने देखा की मौसी घर पर बेठी हुई है और नानी वह पर नहीं है तो मै अब नानी का इन्तजार करने लग गया क्यूककी मुझे नहीं पता था की वह अभी बैंक गयी हुई है। 

अब मै मौसी के  साथ ही बैठ गया और मौसी के साथ टीवी देखने लग गया। टीवी में अब हीरो और हेरोइन एक दूसरे के साथ रोमॅन्स कर रहे थे और उन्हें देख कर मै कुछ ही देर में काफी गरम हो गया था। 

मेरे लंड में भी अब तनाव आ  गया था जिसे मेने अब अपने हाथ से ढक लिआ। मौसी ने मुझे देख लिआ था और मुझे लंड को छिपाते देख वह उठी और उन्होंने मेरा हाथ लंड से हटा लिआ। 

भाई ने दिआ मेरी गीली चुत में लंड – 1

मौसी ने हिलाया मेरा लंड 

अब मौसी ने मेरे लंड को हाथ से टटोला और मेरा बड़ा सा लंड उनके हाथ में लग गया। मौसी ने मुझे कहा की मुझ में तो बहुत ही ज्यादा जोश आ गया है और टीवी देख कर उन्हें तो मजा आ रहा था। 

मेरा लंड अभी भी मौसी के हाथ में था और वह उसे बहुत ही प्यार से ऊपर निचे कर रही थी जिससे मेरे लंड में लगातार तनाव आ रहा था। मौसी अब मेरे लंड को इतना बड़ा होते हुए देख बहुत ही चौक गयी थी। 

अब मौसी भी शायद गरम हो चुकी थी और मौसी मेरे लंड को जोर जोर से हिलाने लग गयी। मौसी ने मेरे लंड को अब पूरा खड़ा कर दिआ था और मुझे भी चुदाई की तलब होने लगी थी। 

अब मौसी ने मेरे लंड को पजामे से बाहर निकाल लिआ और मेने भी मौसी से कुछ नहीं कहा और उन्हें सब कुछ देखता रहा। मौसी अब मेरे लंड को नंगा करके चूसने लग गयी और बहुत ही मजे से मेरे लंड को बिच बिच में चाटने लगी। 

भाभी ने दिया अपनी चुत की चुदाई का ऑफर

मौसी की चुत से निकल दिआ पानी 

अब मै भी अपने हाथ मौसी की बूब्स पर रखते हुए उन्हें जोर जोर से दबाने लगा जिससे मौसी काफी कामुक हो गयी थी और अब मेने मौसी की ब्रा को निकालते हुए उन्हें ऊपर से नंगा कर दिआ। 

मौसी के नपालो को चूस कर मेने बहुत कड़क बना दिआ और अब मौसी चुदाई के लिए तैयार हो गयी थी। मेने अब अपना हाथ मौसी की पजामी में देते हुए उनकी चुत को हाथ से मसला। 

मौसी की चुत पहले से ही काफी गीली हो रखती थी और अब मेने मौसी को निचे से भी पूरा नंगा कर दिआ। मेने अपना लंड अब हाथ में लेके मौसी की चुत की पंखुडिओ में देना चालू किआ। 

एक ही बार में मेरा लंड मौसी की चूतमे घुस गया था और मेने अब मौसी की जोर जोर से चुत मारनी शुरू कर दी। मौसी आह आह करते हुए अपनी चुत की चुदाई का पूरा मजा ले रही थी और मै भी अपने लंड को उनकी चूत मे ठोके जा रहा था। 

चुदाई करते हुए मुझे काफी समय हो गया था और मेरे पुरे मुहहह पर पसीना आ गया था। लगातार मै अपना लंड मौसी की चुत में अंदर बाहर करे जा रहा था जिससे मेरे लंड से मौसी की चुत रगड़ खा रही थी। 

अब काफी देर की चुदाई के बाद मौसी की आहे तेज हो गयी और मौसी की चुत से लगातार पानी निकलने लग गया और मौसी आह आह करते हुए पूरी की पूरी झड़ गयी। 

Leave a Comment