मौसी ने माँगा मेरा साथ एक रात के लिए – 2

मौसी के दरवाजा ब्नद करने के बाद मौसी ने मुझे कहा की अब मै अपनी आँखों को बंद कर लू और मेने वैसा ही किआ। अब मेने जैसे ही पल अपनी आँखों को खोला मेने देखा की मौसी वह खाड़ी हुई अपनी मैक्सी को निकाल रही थी। 

मौसी ने आज मैक्सी के निचे कुछ भी नहीं पहना था और मौसी का जिस्म एक ही पल में नंगा हो गया था। अब यह देख कर मेरे लंड में तनाव आयने लगा था और अब मेने अपनी आंखे वापस से बंद कर ली। 

अब मौसी कुछ देर बाद मेरे ऊपर आयी पर मेने अपनी आंखे वापस से खोली और मौसी को देख कर मुस्कुराया। मौसी अब मेरे चेहरे के एकदम सामने आयी और मौसी ने अपने होठ मेरे होठो से मिला दिए। 

मौसी बहुत ही प्यार के साथ मेरे होठो को चूसे जा रही थी और मै भी थोड़ा थोड़ा उनका साथ दिए जा रहा था। अब मौसी थोड़ा और ऊपर हुई और मौसी ने अपने बूब्स की निप्पलों को मेरे मुह्ह पर लगाया। 

और मेने भी मौसी की निप्पलों को अपने मुह्ह से चूसते हुए काफी देर तक मसला और अब मौसी भी काफी गरम हो चुकी थी। निचे मेरा लंड पजामे में एकदम उफान मार रहा था और मौसी अब मेरे कपडे निकलने लगी। 

ऊपर करते हुए मौसी ने मेरी टीशर्ट को निकाल लिआ और मेरे बदन को चूमते हुए मेरे लंड की तरफ जाने लग गयी। मौसी अब मेरे लंड पर पहुंच गयी और बहुत ही प्यार से मौसी ने मेरे लंड को पजामे से निकाल लिआ। 

मौसी अब आराम आराम से मेरे लंड को अपने मुहहह से चूस रही थी और मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था। मेरे लंड में आज से पहले इतना तनाव नहीं आया था और मौसी भी मेरे बड़े लंड को चूसते हुए काफी खुश दिख रही थी। 

मौसी ने माँगा मेरा साथ एक रात के लिए – 1

मौसी बैठ गयी मेरे लंड पर 

अब मौसी ने मेरे लंड को चूसते हुए काफी मस्त कर दिआ था और मौसी की चुत भी हवस की वजह से गीली हो रखी थी। अब मौसी खड़ी हुई और मेरे ऊपर आ गयी। 

मौसी अब मेरे मुह्ह पर आयी और अपनी चुत के होठो को मेरे मुह्ह पर रखकर बैठ गयी और मुझे चाटने के लिए कहा। मै भी अपनी जीभ को चुत में आगे पीछे करते हुए चूसने लग गया। 

मौसी आहे लेती हुइ मुझे अपनी चुत की चटाई बहुत ही मजे से करवा रही थी और मौसी अपने बूब्स को दबवाती हुई अपनी चुत  में मेरी जीभ का पूरा मजा ले रही थी। 

अब मौसी  चुदाई के लाइट तड़प रही थी और मौसी अब मेरे मुह्ह पर से उठ गयी। मौसी अब मेरे लंड पर गयी और उसे अपनी चुत के मुह्ह पर सेट करते हुए लंड को चुत में ले गयी। 

एक ही बार में मेरा लंड मौसी की चुत में फिसलता चला गया और मौसी आहे लेती हुई मेरे लंड को अपनी चुत में समा गयी। मौसी अब मेरे ऊपर आते हुए मेरे लंड की मस्त सवारी करने लगी। 

चुदाई की और कहानिआ : Hindi Sex Story

मौसी की चुदाई से निकल गया चुत से पानी 

निचे से मै भी अपनी कमर को हिला रहा था और मौसी की चूत मे मेरा लंड पकपक जा रहा था। मौसी भी आह आह की सिसकिआ लेती हुई मुझसे चुद रही थी और चरमसुख की और बढ़ती ही जा रही थी। 

चुदाई काफी देर से चल रही थी और अब मौसी और मै दोनों ही बहुत थक गए थे। अब मौसी ने मुझे कहा की मै उनके ऊपर आ जायु और मै अपना लंड पकड़ते हुए मौसी के ऊपर आ गया। 

मेने अब मौसी की दोनों टांगो को फैलाया और अपने लंड को चुत में देते हुए मौसी के ऊपर चढ़ गया और चुदाई करनी  शुरू कर दी। मौसी भी आहे लेती  हुई मेरी कमर को अपनी तरफ खैंच रही थी जिससे चुदाई में मेरा लंड उसकी चुत को जोर जोर से ठोके जा रहा था। 

चुदाई में बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था और मौसी भी मुझे प्यार करते हुए मेरे बालो को सेहला रही थी। मै भी वही अपने लंड को चुत में दे रहा था जिससे मौसी की चुत से सफ़ेद पानी आने लगा था और मेरा लंड अब चुत में और भी तेजी से अंदर बाहर हो रहा था। 

पर अब मेरे लंड में भी जोर आने लग गया था और मेरा पानी भी निकलने ही वाला था। मेने अब मौसी से कहा की मेरे लंड से पानी आने वाला है और मौसी ने मुझे कहा की मै पानी को बहार निकलू और मेने जल्दी से लंड को चुत से अलग कर दिआ और मौसी मेरे लंड को मुँह में लेके चूसते हुए सारा वीर्य पी गयी। 

Leave a Comment