मामी को बाथरूम में नहाते देख चोदा और हवस भुझाई

हेलो दोस्तों, मेरा नाम सोनू है और यह कहानी गर्मिओ की है जब मेरे मामा की नयी नयी शादी हुई थी।  हमारी मामी दिखने में बहुत सुन्दर व आकर्षक थी जिनके नितम्ब एकदम गोल व् उभरे हुए थे।  मामा की शादी को महीना हो चला था और अब हम सब जब भी नानी के घर जाया करते तो मामी से भी मिला करते थे। मामी बाते करते समय बिलकुल नहीं शर्माती थी और हम सबसे खुल कर बाते किआ करती थी।  एक दिन की बात है जब मा ने मुझे नानी के घर कुछ सामान देने जाने को कहा और थोड़ी आनाकानी के बाद में साइकल से नानी के घर के लिए निकल गया।  नानी के घर जाकर मेने मामी और नानी को आवाज दी पर किसी के दरवाजा न खोलने पर में सीधा अंदर चला गया।  

अब जैसे ही मै ऊपर मामी के कमरे की तरफ गया तो मुझे किसी के नहाने की आवाजे आयी।  मैंने मामी को आवाज लगते हुए उन्हें सामान देने को कहा।  मामी ने मुझे कुछ देर बैठने को कहा तो में उनका इन्तजार करने लगा।  

बाथरूम में जाकर मामी को नंगा देखा 

थोड़ी समय बाद मामी ने मुझे फिरसे आवाज लगाई और मुझे टावल देने के लिए बोला। मैंने जल्दी से टावल लेते हुए बाथरूम के पास जाकर मामी को टावल दे दिआ।  पर अब मेरी इच्छा मामी को नंगा देखने के लिए हुई तो मै बाथरूम के गेट से झाकने की कोशिश करने लगा। अब मेरा एक हाथ दरवाजे पर लगने से दरवाजा हिल गया और मामी को पता लग गया की मै उन्हें देखने की कोशिश कर रहा हु।  

अब मैने फिरसे मामी को देखने की कोशिश शुरू कर दी पर इस बार मामी ने एकदम दरवाजा खोल मुझे अंदर खींच लिए।  मामी का शरीर एकदम पानी से भीगा हुआ था।  उनके नितम्ब बहुत बड़े और सुन्दर अलग रहे थे और वे मुझे ही देख रही थी। मैने शर्म से अपनी आँखे बंद कर ली और वही खड़ा रहा पर अब मामी ने मेरे हाथ पकड़ते हुए मुझसे कहा।  क्यों सोनू तुम मुझे ही देखना चाहते थे ना ?

Also Read: लड़की दोस्त को घर बुलाकर करी दमदार चुदाई

मामी ने लॉलीपॉप जैसे लंड चूसा 

मामी के सवाल करने के बाद मेने डरते हुए हामी भरी और मामी की तरफ देखा।  मामी बहुत खुश लग रही थी और है भी रही थी।  अब मेरी हिम्मत और बढ़ गयी थी। मैंने मामी के गीले बदन को अपनी बाहों में भर लिआ और जोर जोर से चूमने लगा।  मामी भी अब मेरा पूरा साथ देने लगी और मुझे जोर से पकड़ कर किस करना शुरू कर दिआ।  अब मामी और मै हवस से पूरी तरह भर चुके थे और एक दूसरे को प्यार कर रहे थे। मामी ने मेरे कपडे उतारते हुए मुझे किस करना जारी रखा और कुछ ही देर में में भी पूरा नंगा हो गया। 

अब मामी ने मेरा लंड सहलाना शुरू कर दिआ जिससे मेरा लंड पूरा खड़ा हो गया।  मामी ने बैठके अब लंड चूसना शुरू किआ।  मामी की नयी शादी हुई थी इसलिए मामी मेरे लंड को किसी लॉलीपॉप की जैसे तेज तेज चूसने लगी।  अब मुझसे रुका नहीं जा रहा था, मैने मामी को पकड़कर उठाया और उनके नितम्ब चूसना और चुत पे हाथ रगड़ना शुरू कर दिआ।  मामी भी अब पूरी तरह से गरम हो गयी थी और तेज तेज सिसकिआ भर रही थी।  थोड़ा पानी हाथ में लेते हुए मेने मामी की चुत और गीली की और अपना लंड डालना शुरू कर दिआ।  मामी की छूट बहुत टाइट थी पर एक जोर के झटके के साथ मेने अपना आधा लंड मामी की चुत में घुसा दिए।  अब मामी को दर्द हो रहा था और वो करहाने लगी थी, मैने मामी के नितम्ब पकडे और फिर एक जोर के झटके से अपना पूरा लंड उनकी चूत में दाल दिआ।  अब मैने धीरे धीरे धक्के लगाते हुए मामी को चोदना शुरू किआ।  अब मामी और मै दोनों सिस्किअ भरते हुए बाथरूम में ही चुदाई कर रहे थे।  और मामी भी ऊपर निचे होकर मुझे जोर जोर से चुद रही थी।  

बैडरूम में भी की जोरदार चुदाई 

बाथरूम में सही से जगह ना होने की वजह से मामी ने वहा से मुझे बाहर आने को कहा।  अब हम दोनों मामी के बैडरूम में थे और पास आते हुए मामी ने फिरसे मेरा लंड अपने हाथो में लेके तेजि से हिलना चालू कर दिआ। अब मामी पूरी तरह कामवासना से भर गयी थी और मेरा लंड जोर जोर से हिलाते हुए चूस रही थी। मैने भी मामी के मुह्ह में धक्के लगाने शुरू कर दिए जिससे मामी गुस्सा हो गयी और उठ के मेरे होठो को चूसने लगी। अब मैने उन्हें बिस्तर पे धक्का देते हुए चूत को चुंभना चालू कर दिआ।  मामी जोर जोर से ओह्ह्ह आआआह ओह्ह्ह्हह सोनू की आवाजे निकालने लगी।  अब मेने देर ना करते हुए अपना लंड लेके मामी की चूत में घुसाया और तेज तेज चुदाई करने लगा।  मामी को भी मजा आ रहा था और हमने बहुत देर तक चुदाई भी करि।  कुछ समय बाद नानी घर आगयी और में सामान देकर अपने घर चला गया।  

Check Here: Antarvasna kahani

अब मामी के एक बच्चा भी है पर जब भी में और मम्मी अकेले होते है तो अपनी अपनी हवस मिटने के लिए भरपूर सेक्स करते है।  

ऐसी ही नयी और हवस से भरी सेक्स स्टोरीज पढ़ते रहने के लिए हमारी वेबसाइट पर रोज आये जहा हम हर दिन एक नयी सेक्स की कहानी डालते है।  

Leave a Comment