बीवी के बाद बेहेन भी चोद दी – 6

मैं- क्या, पागल हो? एक से नहीं तीन से? वो भी शादी से पहले? ननद- हां, तो क्या हुआ। मुझे बहुत मजा आता है भाभी। आप बोलो तो आपकी भी सैटिंग करवा दूँ? मैं- मुझे कोई जरूरत नहीं है। तुम्हीं मजा करो। 

ननद- अच्छा वो सब छोड़ो, मेरी चुदाई की वीडियो देखोगी! मैं- नहीं, मुझे नहीं देखना। लेकिन वो मेरे मना करने पर भी पैनड्राइव को टीवी में लगा आई और रिमोट से वीडियो चला दिया। उस वीडियो में तीन लड़के और मेरी ननद अकेली थी। 

और तो और उस तीन लड़कों में एक लड़का मेरा देवर था। मैंने ननद की ओर देखा और मैं कुछ बोलती, उससे पहले वो बोली- देखो भाभी मेरे भैया का लंड कितना बड़ा है? और जानती हो … ये ना बहुत मस्त चुदाई करते हैं। 

आप देखना इस वीडियो में। फिर मैं बोली- तुम अपने भाई से चुदती हो, तुमको शर्म नहीं आती? ननद- इसमें शर्म कैसी भाभी, मुझे लंड की जरूरत थी और भैया को चूत की। इससे मेरी जरूरत और उसकी जरूरत भी पूरी हो गई। 

मैं- ठीक है, बंद करो ये वीडियो और सो जाओ। ननद- पहले देखो ना भाभी, कैसे तीनों मुझे चोदते हैं। मैं भी कुछ नहीं बोली और देखने लगी। वीडियो में ननद को देवर और दो लड़के बहुत अच्छे और नई नई स्टाइल से मेरी ननद को चोद रहे थे, जिसे देख कर मैं गर्म हो गई। 

मेरी ननद भी गर्म हो गई। मेरी ननद अपने बूब्स दबाने लगी और चूत मसलने लगी। ये देख कर मैं भी खुद को रोक नहीं पाई और अपने चूत को कपड़ों के ऊपर से ही सहलाने लगी। ये देख के ननद मेरे बूब्स दबाने लगी। 

बुआ आयी चुदाई करवाने के लिए

मुझ पद चढ़ गयी ननद और देवर 

उसने मेरी नाइटी निकाल दी और ब्रा भी। मैं कुछ नहीं बोली। फिर उसने अपना टॉप भी निकाल दिया। वो ब्रा नहीं पहनी थी। उसने शॉर्ट्स भी निकाल दिया। वो पैंटी भी नहीं पहनी थी। अब वो पूरी नंगी हो गई। 

फिर मेरे पास आकर मेरे बूब्स दबाने लगी और मुझे किस करने लगी। मैं भी उसे किस करने लगी। मुझे भी अच्छा लग रहा था, मैं भी ननद के बूब्स दबाने लगी। अब उसने मेरी पैंटी भी उतार दी और मेरी चूत चाटने लगी। 

मैं बहुत गर्म हो गई और मुँह से कामुक सिसकारियां निकालने लगी। ननद बोली- भाभी लंड लोगी? मैंने भी जोश में बोल दिया- हां ले लूंगी। ननद बोली- ठीक है भाभी मैं एक मिनट में लंड लेकर आती हूँ। 

वो बाहर गई और देवर को लेकर आ गई। देवर भी नंगा था और उसका लंड भी खड़ा था। ननद उसका लंड पकड़ कर ही उसको लेकर आ रही थी। देवर का लंड बहुत मोटा और लंबा था। लगभग 2।5 इंच से 3 इंच मोटा और 8 इंच लंबा। 

शायद उन दोनों ने पहले से ही मुझे चोदने का प्लान बनाया था। देवर मुझे किस करने लगा। मैं कुछ नहीं बोली। थोड़ी देर बाद वो मेरे बूब्स दबाने लगा और थोड़ी देर बाद चूत चाटने लगा। ननद मुझे किस करने लगी। 

थोड़ी देर बाद देवर ने मेरे मुँह में लंड डाल दिया और मैं चूसने लगी। उधर ननद हम दोनों का मोबाइल से वीडियो बना रही थी, फ़ोटो खींच रही थी। मुझे भी बहुत मजा आ रहा था। लगभग 20 मिनट लंड चूसने के बाद देवर मेरे मुँह में ही झड़ गया और मैं उसका रस पी गई। 

लंड की प्यासी 2 बहने – हवस, चुदाई और सेक्स 

पति से नहीं देवर से मिली चुत को शांति

उसके बाद ननद देवर का लंड मुँह में लेकर साफ करने लगी और चूसने लगी। देखते ही देखते देवर का लंड फिर खड़ा हो गया। इस बार देवर का लंड पहले से भी ज्यादा सुंदर और चमक रहा था।

 ननद ने देवर के लंड पर कंडोम चढ़ाया और बोली- लो भैया, भाभी की चूत को चोदो। आप की चाहत आपके सामने नंगी है। मेरे देवर ने मेरी चूत में अपना लंड रखा और चूत में धक्का दे मारा। देवर के लंड टोपा भाभी की चूत में घुस गया। 

फिर उसने एक और धक्का मारा, तो आधा लौड़ा अन्दर घुस गया। मुझे दर्द होने लगा। ननद मुझे किस करने लगी। देवर आधे लंड से ही मेरी चूत चोदने लगा। थोड़ी ही देर में मुझे मजा आने लगा, तो मैं आहें भरने लगी। 

मैं ‘आआह ईईई ऊऊऊम्म्म …’ करने लगी। ये देख कर धीरे धीरे देवर ने अपना पूरा लंड मेरे चूत में पेल दिया। अब उसका लंड मेरी बच्चेदानी को छू रहा था। मेरे पेट में ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई बांस मेरे पेट में चल रहा हो। 

इधर देवर मुझे ताबड़तोड़ चोदे जा रहा था। उसने काफी देर तक लगातार मुझे चोदा। इस बीच में दो बार झड़ गई थी। फिर जब देवर झड़ने वाला था, तब देवर ने अपने लंड से कंडोम हटा दिया और लंड मेरे मुँह में लगा कर झड़ गया। 

मैं अपने देवर के लंड का माल पी गई। फिर मैंने टाइम देखा तो रात के 2 बज रहे थे। हम तीनों एक दूसरे को किस करके तीनों नंगे ही सो गए। दूसरी रात देवर ने मेरी गांड मारी और ननद की चूत चोदी। उसने मेरी गांड को चोद चोद कर कुआं बना दिया। 

अब ऐसे ही मैं रोज चुदने लगी और आपने बुलाया तो मैं कुछ दिन के बाद आपके पास आ गई भैया। मेरे भैया भाभी ने मेरी दास्तान सुनकर ख़ुशी जाहिर की और मुझे चोदने के लिए बिस्तर पर खींच लिया।

Leave a Comment