भूत की कहानी और चुदाई का मजा साथ में – 2 

तो जैसा की आप अभी तक पढ़ चुके है की मेरी एक बचपन की दोस्त मुझे काफी दिन बाद नानी के घर जाने पर मिली और वह मुझसे शादी करने के लिए काफी इन्तजार भी कर चुकी थी। 

 लगाया तब मेने महसूस किआ की उसके बूब्स बहुत ही मोटे थे जो की मेरे जिस्म पर मै महसूस कर रहा था। जैसे ही वह मेरे जिस्म से लिपटी मेरी हवस अलग ही चरम पर पहुंच गयी थी। 

अब मेने उसे संभाला और अपनी बेहेन की तरफ देखा जो अभी भी अपने फोन में लगी हुई थी। अब मेने उस लड़की से कहा की वह अभी से 15 मिनट बाद वापस आ जाये। 

अब उसे भेजने के बाद मेने अपनी बेहेन को परेशान करना शुरू कर दिआ। मेने शुरू में उसके हाथ से फोन ले लिआ और चलाने लगा जिससे वह मुझसे गुस्सा हो गयी और भाग कर निचे चली गयी। 

अब छत पर में अकेला था और जैसे ही 15 मिनट ख़तम हुए वह लड़की भाग कर मेरे पास आ गयी और अब मेने उसे खुद अपनी बाहो में ले लिआ। वह मुझ से चिपकी  हुई बहुत खुश दिख रही थी। 

 और मेने अब उसे खुद से थोड़ा सा दूर करते हुए उसके चेहरे पर एक प्यार भरा चुम्बन दे दिआ। वह इस बात से फूली नहीं समा रही थी और अब मेने उसे कहा की अगर किसी ने हमे रात को यहाँ देख लिआ तो बहुत बड़ी बात बन जाएगी इसलिए मै उससे कल मिलुंगा। 

पढ़िए और भी सेक्स कहाणीआ : Hindi Sex Story

लड़की ले गयी मुझे दूसरे के घर पर 

पता नहीं क्यों पर वह लड़की मुझ से अलग नहीं होना चाहती थी और उसने मुझे कहा की हम दोनों दूसरी छत पर चलते है जिस घर में  रह रहा था। अब हम दोनों खली घर क छत पर चले गए। 

वहा जाते ही उसने मुझे गले लगाया और मेरे पुरे चेहरे पर किस करने लगी। मै भी अब गरम हो चूका था और मेने उसे रोकते हुए अपने होठ उसके होठो से मिला दिए। 

हम दोनों ही अब बहुत प्यार के साथ एक दूसरे के होठो को चूस रहे थे और प्यार का मजा ले रहे थे। मेरा हाथ भी अब मेने उसके एक बूब्स पर रख दिआ था जिसे मै आराम आराम से दबाते हुए उसे कामुक कर रहा था। 

मेरे बालो को सहलाते हुए वह मेरे होठो का रसपान कर रही थी पर मेरी हवस में अब मै होश खो चूका था। मेने अब उसे किस करते हुए जमीन पर लिटा लिआ और उसके ऊपर आकर उसे किस  करने लगा। 

गले से लेके उसके चेहरे पर मेने चुम्बन की बारिश कर दी। अब वह मदहोश हो चुकी थी और मेने उसकी टीशर्ट ऊपर करते हुए उसकी निप्पलों को अपने होठो से चूसना शुरू कर दिआ। 

वह भी मेरी हरकतों का अब मजा ले रही थी और मै उसके निचे के जिस्म  पर अपने होठो से प्यार कर रहा था। अब मौका मिलते ही मेने अपना हाथ उसकी पजामी पर रख दिआ और कपड़ो के ऊपर से उसकी चुत सहलाने लगा। 

वह हवस से भर चुकी थी और मेरा लंड भी अब चुदाई के लिए तैयार हो चूका था। मेने उसकी पजामी अब अपने हाथ से निचे कर दी और वापस से ऊपर जाकर उसके होठो को चूसने लगा। 

भूत की कहानी और चुदाई का मजा साथ में – 1

कहानी सुनने के बाद चुदाई का मिला मजा 

उसकी पैंटी साइड में करते हुए मेने अपना लंड अब चुत के छेद पर रख दिआ। उसकी यह पहली चुदाई थी इसलिए मेरा लंड चुत में नहीं जा रहा था। अब मेने अपना थूक चुत के छेद पर लग्गा दिआ जिससे वह चिकनी हो गयी। 

उसके होठो को  चूसते हुए अब मेने अपना लंड चुत में घुसाना चालू कर दिआ। उसे दर्द हो रहा था और वह मुझे किस करते हुए आह आह कर रही थी जिससे उसकी आवाज दब गयी थी। 

अब उसके होठ जोर से चूसते हुए मेने अपना लंड पूरा चुत में डाल दिआ और एक लम्बी सांस के बाद वह शांत हो गयी। अब मेने चुत में लंड अंदर बाहर करना शुरू कर दिआ था और वह भी मुझे किस करते हुए चुदाई का मजा ले रही थी। 

पकापक मेरा लंड चुत को फाड़ते हुए अंदर बाहर हो रहा था जिससे उसे बहुत मजा आ रहा था और हस्ते हुए वह मुझे बहुत ही प्यार से देख रही थी और साथ ही साथ आहे भी भर रही थी। 

हवस से भरे हुए हम दोनों चाँद के निचे नंगे लेटे हए चुत चुदाई का लुफ्त ले रहे थे और मै भी अपने लंड को चुत में जोर जोर से घुसाते हुए अपनी हवस को शांत करने की कोशिश में लगा हुआ था। 

अब काफी लम्बी चुदाई के बाद मेरे लंड से वीर्य निकलने वाला था और मेने उसे यह बात बताई। उसने मुझे कहा की मै उसकी चुत में ही मॉल निकाल दू जिससे वह मेरे बच्चे की माँ बन जाए। 

पर मै अभी इस उम्र में यह सब नहीं चाहता था इसलिए जैसे ही मेरे लंड से माल निकलने लगा और मेने अपना लंड उसकी चुत से निकाला और एक कोने में सारा माल निकल दिआ। 

Leave a Comment